Vibhor vashishtha ЁЯЖЪ ┬а (VsтЭдтЭд рдкрдВрдбрд┐рдд ЁЯШа@vibhorvs)
2.4k Followers ┬╖ 9.7k Following

read more
Joined 8 May 2020


read more
Joined 8 May 2020
9 DEC 2023 AT 14:42

Meri Diary #VsтЭдтЭд
рдХреА рдорд┐рд▓рд╛рдХрд░ рд╣рд╛рде рд╣рд╛рджрд╕реЛрдВ рд╕реЗ,
рдореИрдВ рдпреВрдБ рд╣реА рдЪрд▓рддрд╛ рд╣реВрдБ рд╕реЮрд░ рдореЗрдВ.....
рдкреИрд░ рд▓реЬрдЦреЬрд╛рдиреЗ рдкрд░ рдЧрд░ рдорд░ рдЬрд╛рдКрдБ,
рддреЛ рдХреЛрдИ рдЖрддреНрдорд╣рддреНрдпрд╛ рдирд╛ рд╕рдордЭреЗ....
тАЛтЬНя╕ПVibhor Vashishstha Vs

-


9 DEC 2023 AT 14:17

Meri Diary #VsтЭдтЭд
рднрд▓реЗ рд╣реА рд╡реЛ рддрдорд╛рдо рдирд░рдХ рдХреА рдпрд╛рддрдирд╛рдпреЗрдВ,
рдореЗрд░реЗ рднрд╛рдЧреНрдп рдореЗрдВ рдЬреБреЬ рдЬрд╛рдпреЗрдВ.....
рдкрд░ рдореЗрд░реЗ рд▓рд┐рдП рдореЗрд░рд╛ рдЖрддреНрдорд╕рдореНрдорд╛рди,
рд╕рд░реНрд╡реЛрдкрд░рд┐ рдерд╛ рд╣реИ рдФрд░ рд╣рдореЗрд╢рд╛ рд░рд╣реЗрдЧрд╛......
тАЛтЬНя╕ПVibhor Vashishstha Vs

-


19 NOV 2023 AT 16:20

Meri Diary #VsтЭдтЭд
рдмреЬреЗ рд╕реЗ рдмреЬреЗ рджрд░реНрдж рдХреЛ рд╕реАрдиреЗ рдореЗрдВ рджреЮрди рдХрд░,
рд╣рдо рдЕрдкрдиреЛрдВ рдореЗрдВ рдореБрд╕реНрдХрд░рд╛рддреЗ рдкрд╛рдпреЗ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ....
рд╣рдо, рд╣рдо рдЗрд╕ рдмреЗрджрд░реНрдж реЫрдорд╛рдиреЗ рдореЗрдВ,
рдорд░реНрдж рдХрд╣рд▓рд╛рдпреЗ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ......
тАЛ #international men's day

тАЛтЬНя╕ПVibhor Vashishstha

-


16 NOV 2023 AT 15:29

Meri Diary #VsтЭдтЭд
рдХреА рдХрд╛рд╢ рдЗрди рдзреБрдВрдзрд▓реА рдЖрдБрдЦреЛрдВ рдХрд╛, рддреБрдо рд╕рдлрд░ рджреЗрдЦ рдкрд╛рддреЗ.....
рдирдлрд░рдд рдореЗрдВ рд╣реА рд╕рд╣реА рд╣рдордХреЛ рднреА рддреБрдо, рдПрдХ рдиреЫрд░ рджреЗрдЦ рдкрд╛рддреЗ.....
тАЛтЬНя╕ПVibhor Vashishstha Vs

-


3 NOV 2023 AT 21:48

Meri Diary #VsтЭдтЭд
рдпреВрдВ рд╣реА рднреВрд▓ рдЬрд╛рдпрд╛ рдХрд░рддреЗ рд╣реИрдВ рд▓реЛрдЧ, рдЕрдкрдирд╛ рджреЛрд╕реНрдд рдХрд╣рдХрд░ рдЕрдХреНрд╕рд░....
рд╡реЛ реЫрдорд╛рдиреЗ рдФрд░ рдереЗ рдЬрдм рдХреГрд╖реНрдг, рд╕реБрджрд╛рдорд╛ рдХреЛ рдпрд╛рдж рдХрд┐рдпрд╛ рдХрд░рддреЗ рдереЗ....
тЬНя╕ПVibhor Vashishstha Vs

-


3 NOV 2023 AT 12:57


-


29 OCT 2023 AT 22:19

-


28 OCT 2023 AT 19:26

Meri Diary #VsтЭдтЭд
рдХреА рдпреВрдБ рдирд╛ рджрд┐рдЦрд╛ рддреВ реЫрдорд╛рдиреЗ рдХреЛ, рдЕрдкрдиреА рдЖрдБрдЦреЛрдВ рдХрд╛ рддрд┐рд▓рд┐рд╕реНрдо...
рдЬреЛ рдЧрд░ рдХреЛрдИ рд╢рд┐рдХрд╛рд░ рд╣реБрдЖ, рддреЛ рд╣рдорд╛рд░реА рддрд░рд╣ рд╕рдмреНрд░ рдореЗрдВ рдирд╣реАрдВ рд░рд╣реЗрдЧрд╛...
тАЛтАЛтАЛтАЛтЬНя╕ПVibhor Vashishstha Vs

-


27 OCT 2023 AT 18:56


Meri Diary #VsтЭдтЭд
рдЙрдореНрд░ рдХреЗ рдкрд╛рдпрджрд╛рди, рд╕рд╛рд▓ рджрд░ рд╕рд╛рд▓ рдпреВрдБрд╣реА рдмреЭрддреЗ рд░рд╣реЗрдВрдЧреЗ...
рдХреМрди рдЬрд╛рдиреЗ рдпреЗ рдирдмреНреЫ, рдХрдм рддрд▓рдХ рдПрдХрд╕рд╛рд░ рдЪрд▓реЗрдЧреА....

тАЛтАЛтАЛтЬНя╕ПVibhor Vashishstha Vs

-


22 JUL 2023 AT 0:51

Meri Diary #VsтЭдтЭд
рдХреА рдкрд╣рд▓реЗ рдереА рдЙрд╕реЗ рдкрд╛рдиреЗ рдХреА рдЖрд░реЫреВ рд╣рдореЗрдВ, рдкрд░ рдЕрдм рд╣рдореЗрдВ рд╣реЛрд╢ рдЕрдкрдирд╛ рд╣реА рдирд╣реАрдВ рд╣реИ.....
рдмрд╕ рдРрд╕реЗ рд╣реА рдлрдирд╛ рд╣реЛ рдЬрд╛рдП рдЕрдм рд╣рд╕реНрддреА рд╣рдорд╛рд░реА, рд╣рдорд╛рд░реА рдЖрдБрдЦреЛрдВ рдореЗрдВ рдЕрдм рдХреЛрдИ рд╕рдкрдирд╛ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ.....
тАЛтЬНя╕ПVibhor Vashishstha Vs

-


Fetching Vibhor vashishtha ЁЯЖЪ Quotes