💙 THE POETRY PEN 💙  
390 Followers · 30 Following

Joined 21 March 2022


Joined 21 March 2022
7 SEP 2023 AT 5:14

खुदको निचा गिरा कर भी,
हम अपनों को हर रोज मनाते हैं,
क्या 😊 ही मजेदार अपने है,
जो हर रोज हमें ‌सताते है।🤗
- ✍🏻 Heena Shah

-


5 SEP 2023 AT 7:18

खुदा गवाह है,
मेरे हर दुआ की,
आप सभी की खुशी पहले
मेरे लिए दुआ है।
💓💓💓💓💓💓💓
- ✍🏻 Heena Shah

-


5 SEP 2023 AT 6:23

Zindagi Mae kuch paana hai toh
Shikshak ka hamesha samman karo.

❤️ Happy Teacher's day ❤️

- ✍🏻 Heena Shah

-


15 JUL 2023 AT 12:06

Choti si hai zindagi,
Usme bhi sapne hazar hai,
Mile har rah par jakham,
Kya yahi ek ladki ka avtar hai.
😶😶😶

- ✍🏻 Heena Shah

-


12 FEB 2023 AT 6:05

इंसान खुद की नजर में अच्छे होने चाहिए,
बाकी दिन और दुनिया में तो सभी दुखी है।

🪴 GOOD MORNING EVERYONE 🪴

- ✍🏻 Heena Shah

-


29 JAN 2023 AT 5:40

छुट्टी का इंतजार तो सबको बेसब्री से रहता है,
हमारी जिंदगी में एक हस्ती ऐसी भी है,
जिनको 24 घंटे काम से आराम नहीं आता,
क्या उनके हिस्से में कभी भी छुट्टी वाले इतवार नहीं आता।

💗💗💗💗💗 MAA 💗💗💗💗💗

-✍🏻 Heena Shah

-


28 JAN 2023 AT 19:17

लौट कर तो आया वह तारीख,
लेकिन फिर वह समा नहीं आया,
हमें जिसका बेसब्री से इंतज़ार था,
वह परवाना नहीं आया।
💓💓💓💓💓
- ✍🏻 Heena Shah

-


27 JAN 2023 AT 18:36

आदत हमारी खूद की बुरी क्यों ना हो,
लेकिन हम हर वक्त दूसरों पर ही क्यों इल्जाम लगाते हैं।
💯
- ✍🏻 Heena Shah

-


25 JAN 2023 AT 5:58

❤️❤️ रचना ❤️❤️

रचना अगर हृदय से हो तो,
दुनिया कितना प्यारा लगता है,
रचना अगर खुली आंखों से हो तो,
बंद दरवाजा भी सितारा लगता है।

- ✍🏻 Heena Shah

-


24 JAN 2023 AT 19:05

तेरे सपनों के लिए तुझे खुद ही लड़ना होगा,
बंद राहों को भी तुझे अपने अंदाज से ही खोलना होगा,
देखना एक वक्त ऐसा भी आएगा मेरे प्यारे दोस्त,
की तुझे सफलता की रोशनी भी मिलेगी,
और हम सभी को तुम से मिलने का मजा भी आएगा।
💗💗💗💗💗💗💗💗💗💗💗💗💗
- ✍🏻 Heena Shah

-


Fetching 💙 THE POETRY PEN 💙 Quotes