Tanmay Sinha  
3 Followers 0 Following

read more
Joined 24 July 2020


read more
Joined 24 July 2020
22 OCT 2020 AT 22:13

लहंगे की कल्पनाओं में खोई लड़कियां एक तरफ तो शादी के सच होते सपने को जी रही होती हैं, वहीं दूसरी तरफ आने वाले वक्त के लिए फिक्रमंद भी रहती हैं कि उसके पति क्या सचमुच उसे प्यार करेंगे क्योंकि अतीत के दर्द उसे खतरनाक मोड पर अकेला छोड़ देते हैं।

-


18 OCT 2020 AT 9:26

जो इंसान अपने अनुसार परिस्थितियों को समझ कर कुछ उलटा समझ बोलता रहता है उसको अपनी भूल तब समझ आती हैं जब वो सामने वाले की स्थिति और परिस्थितियों को समझ जाता है।

-


26 SEP 2020 AT 19:54

🙏🙏🙏🙏
बिहार में 243 मलाईदार पोस्ट पे नवम्बर में बहाली आ रही है। वेतन लाखों में, साथ में पेंशन और भत्ता दोनों है।
योग्यता..... अनपढ़ भी चलेगा।
सफेद झूठ बोलने वाले को प्राथमिकता दी जायेगी।
😜😜🤔🤔🥱🥱😂😂😷😷
👆👆👆👆

-


19 SEP 2020 AT 15:01

मुंबई वालीवुड में अभी की हालत ऐसी हो गई है जैसे फिल्मी माफिया डॉन आतंकी घुसपैठियों को अब जेल भेज कर ही कंगना रनौत दम लेंगी, मुंबई फिल्म इंडस्ट्री के सभी फिल्मी माफिया डॉन आतंकी घुसपैठियों को अपने काले कुकर्म की सजा मिलनी चाहिए जिससे फिल्म इंडस्ट्री से माफिया राज का दाह -संस्कार हो जाए।

-


19 SEP 2020 AT 14:51

जिसे अहंकार से उतरने की कला आ गई, उसे शांति की खोज के लिए हिमालय पर जाकर तप करने की जरूरत नहीं होती। वह संसार के बीच रहकर भी शांति की खोज कर सकता है। 

-


17 SEP 2020 AT 17:27

बेकाबू इश्क़ इशारों में हो जाया करते हैं क्योंकि दिल जो फना होकर वफा कर देता।❤️❤️🌹🌹😊😊

-


13 SEP 2020 AT 16:40

जो नसीब में है वो मिलेगा ही और जो नसीब में नहीं है वो मिलकर भी चला जाएगा इसलिए नसीब को कोसना छोड दीजिए।

-


31 AUG 2020 AT 16:54

मेरे द्वारा लिखे गए शब्दों का मतलब आपसभी का उचित मार्गदर्शन करना होता है।

-


31 AUG 2020 AT 16:38

जिस तरह से आजकल के शिक्षित लोग शिक्षित होकर भी मानसिक तनाव की बात करते है उससे ऐसा लगता है जैसे भावनात्मक शिक्षा के मामले में वो अशिक्षित हैं।

-


31 AUG 2020 AT 16:25

काशी की बेटी अंजलि श्रीवास्तव ने सैनिको के लिये एक ऐसा हेलमेट तैयार किया जो हमारे जवानो को पीछे से अनजाने हमलो से अलर्ट करेगा और गोली चलाने मे भी सक्षम है जिसे बनाने में 8000रुपये लगे। यही है आत्मनिर्भर भारत। अगर हम भारतीय की ऐसी सोंच हो जाएगी तो समझिए कि देश आत्मनिर्भर भारत बन गया।

-


Fetching Tanmay Sinha Quotes