Syed Saleem Akhtar Naqvi ┬а (SydakhtrrЁЯЗоЁЯЗ│)
4.9k Followers ┬╖ 9.5k Following

read more
Joined 30 January 2020


read more
Joined 30 January 2020

рдпреЗ рд╡рд░рджрд╛рди рд╕рд┐рд░реНрдлрд╝ рдФрд░ рд╕рд┐рд░реНрдлрд╝ рд╕реНрддреНрд░реА рдХреЛ рдЙрд╕рдХреЗ рд░рдм рдиреЗ рддреЛрд╣рдлрд╝реЗ рдореЗрдВ рджрд┐рдпрд╛ рд╣реИ...
рдордЧрд░ рдЗрд╕ рдХреЗ рдмрджрд▓реЗ рдЙрд╕рдХреЛ рджреЛ рд╕рдЦрд╝реНрдд рдЗрдореНрддреЗрд╣рд╛рдиреЛ рд╕реЗ рднреА рдЧреБрдЬрд╝рд╛рд░рд╛ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ ...

рдкрд╣рд▓рд╛ рдЬрдм рд╡реЛ рдирд╡рдЬрд╛рдд рдЧреГрд╣рдгреА рдХреЗ рд░реВрдк рдореЗрдВ рд╡рд┐рд╡рд╛рд╣ рдХрд░рдХреЗ рдкреБрдирд░реНрдЬрдиреНрдо рд▓реЗрддреА рд╣реИ ...
рдЕрдкрдиреА рдирдИ рдирдИ рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдмрдВрдзрди рджрд╛рдпрд┐рддреНрд╡ рдирдИ рдкрд╣рдЪрд╛рди рдФрд░ рдШрд░рджреНрд╡рд╛рд░ рдореЗрдВ рдкреНрд░рд╡реЗрд╢ рд▓реЗрддреА рд╣реИ...
рдЬрдм рд╡реЛ рдЕрдкрдирд╛ рд╕рдмрдХреБрдЫ рдЫреЛрдбрд╝рдХрд░ рдПрдХ рдирдИ рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдХреА рдмрд╕рд╛ рд▓реЗрддреА рд╣реИ ....
рдкреАрдЫреЗ рд╡реЛ рдХреНрдпрд╛ рдереА рдХреИрд╕реА рдереА рд╕рдмрдХреБрдЫ рднреБрд▓рд╛ рдХрд░ рдирдП рдорд╛рд╣реМрд▓ рдХреА рдЕрдкрдирд╛ рд▓рд┐рдпрд╛ рдХрд░рддреА рд╣реИ...

рджреВрд╕рд░рд╛ рдЬрдм рд╡реЛ рдЦреБрд╝рдж рдореМрдд рдХреЗ рдореБрдВрд╣ рдореЗрдВ рдЬрд╛рдХрд░ рднреА рд╣рд░ рдПрдХ рддрдХрд▓реАрдлрд╝ рдХреА рдЦреБрд╢реА рдЦреБрд╢реА рд╕рд╣ рд▓реЗрддреА рд╣реИ...
рдЕрдкрдиреЗ рдХреЛрдЦ рд╕реЗ рд╡реЛ рдПрдХ рдирдП рдЬреАрд╡рди рдХреЛ рдЬреАрд╡рди рджреЗрддреА рд╣реИ ..
рдЗрддрдирд╛ рдЖрд╕рд╛рди рдирд╣реАрдВ рдорд╣реАрдиреЛ рдХреА рдорд╢рдХреНрдХрдд рдмрджрд▓рд╛рд╡ рд╕рдмрдХреЛ рд╕рд╣ рд▓реЗрддреА рд╣реИ ...
рдордЧрд░ рдлрд┐рд░ рднреА рдЕрдкрдиреЗ рд╕реЗ рдЬрд╝реНрдпрд╛рджрд╛ рдлрд┐рдХреНрд░ рдЙрд╕рдХреЛ рдЕрдкрдиреА рдФрд▓рд╛рдж рдХреА рд░рд╣рддреА рд╣реИ...

рдореЗрд░реА рдирдЬрд╝рд░ рдореЗрдВ рд╕реНрддреНрд░реА рдХреЛ рдпреЗ рджреЛ рджреЛ рдкреБрдирд░реНрдЬрдиреНрдо рд╡рд░рджрд╛рди рд╣реИ рдЙрд╕рдХреЗ рд░рдм рдХреЗ...
рдХреНрдпреЛрдВрдХрд┐ рдирд╛ рддреЛ рдпреЗ рд╡реЛ рдкрд░рдо рддреНрдпрд╛рдЧ рд╣реИ рдЬреЛ рд╕реНрддреНрд░реА рдиреЗ рдЦреБрд╢реА рдЦреБрд╢реА рджрд┐рдП рд╣реИ ...

-



рддреЗрд░реА рдирдЬрд╝рд░реЛрдВ рдХрд╛ рдорд╣рдлрд╝рд┐рд▓ рдореЗрдВ рджрдлрд╝рдЕрддрди рдЙрдардирд╛ рдерд╛..
рд╡реЛ рдлрд┐рд░ рдореЗрд░реА рдЬрд╛рдирд┐рдм рдЙрд╕ рдмрд░реНрдХ рдХрд╛ рдЧрд┐рд░рдирд╛ рдерд╛..
рд╣рд╛рд▓ рдореЗрд░рд╛ рдлрд┐рд░ рдХреНрдпреЛрдВ рдХрд░ рдирд╛ рдмрд┐рдЧрдбрд╝рдирд╛ рдерд╛ ..
рджрд┐рд▓ рдкрд░ рдореЗрд░реЗ рдлрд┐рд░ рдХреНрдпрд╛ рдХреНрдпрд╛ рдЙрд╕ рдкрд▓ рдЧреБрдЬрд╝рд░рдирд╛ рдерд╛..

рд▓реЗрдХрд┐рди рдореБрдЭрдХреЛ рддреЛ рд╣рд░ рд╣рд╛рд▓ рдореЗрдВ рдЬрд╝рдмреНрдд рднреА рдХрд░рдирд╛ рдерд╛..
рддреЗрд░реЗ рдЗрд╕ рдЗрдореНрддреЗрд╣рд╛рди рд╕реЗ рдЬреЛ рдореБрдЭрдХреЛ рд╣рдВрд╕ рдХрд░ рдЧреБрдЬрд╝рд░рдирд╛ рдерд╛..
рддреЗрд░реА рдЗрди рдЕрджрд╛рдУрдВ рдкрд░ рдЬрд╛рди рдХреЛ рднреА рддреЛ рдлрд╝рд┐рджрд╛ рдХрд░рдирд╛ рдерд╛..
рд╡рд╛рд░ рдирдЬрд╝рд░реЛрдВ рдХрд╛ рд╣реА рд╕рд╣реА рдордЧрд░ рджрд┐рд▓ рдХреЛ рддреЛ рд╕рдВрднрд▓рдирд╛ рдерд╛.

рдЬрд╛рдирд╛ рддреБрдордХреЛ рджрдлрд╝рдЕрддрди рддреЛ рдРрд╕рд╛ рдирд╣реАрдВ рдХрд░рдирд╛ рдерд╛ ..
рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдХреЗ рдЗрдЬрд╝рд╣рд╛рд░ рдореЗрдВ рдЗрддрдирд╛ рд╣рд╕реАрди рд╡рд╛рд░ рдпреВрдВ рдирд╣реАрдВ рдХрд░рдирд╛ рдерд╛.
рдЕрдкрдиреЗ рдЖрд╢рд┐рдХрд╝ рдкрд░ рд╕рдирдо рдХреБрдЫ рддреЛ рд░рд╣рдо рд╕рд░ рдП рдЖрдо рдХрд░рдирд╛ рдерд╛..
рд╕рд╛рд░реА рдорд╣рдлрд╝рд┐рд▓ рдХреЛ рдпреВрдВ рддреЛ рдкрд░реЗрд╢рд╛рди рд╕реБрдиреЛ рдирд╛ рдирд╣реА рдХрд░рдирд╛ рдерд╛ ...

рдЕрдкрдиреА рдирдЬрд╝рд░реЛрдВ рдХрд╛ рдореБрдЭреЗ рдпреВрдВ рдХрд╝реИрджреА рдЕрд▓рд▓ рдРрд▓рд╛рди рдирд╣реА рдХрд░рдирд╛ рдерд╛..
рдЗрд╕ рддрд░рд╣ рджреЗрдХрд░ рд╕рдЬрд╝рд╛ рдореБрдЭрдХреЛ рд╣реИрд░рд╛рди рд╣рд╛рдВ рдирд╣реА рдХрд░рдирд╛ рдерд╛ ...
рдЕрдкрдиреЗ рдЗрд╕ рджреАрд╡рд╛рдиреЗ рдХрд╛ рдРрд╕рд╛ рдЗрд╕ рддрд░рд╣ рд╕реЗ рдЗрд▓рд╛рдЬ рдирд╣реАрдВ рдХрд░рдирд╛ рдерд╛ ..
рдЕрдм рдХреЛрдИ рдФрд░ рджрд╡рд╛ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрдЧреА рдЕрд╕рд░рджрд╛рд░ рд╕рдирдо рдЗрд╕ рдмрд╛рдд рдХреЛ рднреА рддреЛ рд╕рдордЭрдирд╛ рдерд╛ ...

-


YESTERDAY AT 10:58

рдЪрд╛рдВрдж рд╡реЛ рд╢рдп рд╣реИ рдЬрд┐рд╕рдореЗ рд╣рд░ рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рдЕрдкрдирд╛ рдорд╣рдмреВрдм рдирдЬрд╝рд░ рддреЛ рдЖрдпрд╛..
рдордЧрд░ рдЪрд╛рдВрдж рдХреА рддрдиреНрд╣рд╛рдИ рдХреЛ рдХреНрдпрд╛ рдХреЛрдИ рдЕрдм рддрд▓рдХ рд╕рдордЭ рднреА рдкрд╛рдпрд╛...
рдЙрд╕рдХреА рдЪрд╛рдВрджрдиреА рд╕реЗ рддреЛ рд╕рднреА рдиреЗ рд▓реБрддреНрдл рддреЛ рдмрдЦреВрдмреА рдЙрдард╛рдпрд╛ ...
рдордЧрд░ рдЙрд╕рдХреЗ рд╕реАрдиреЗ рдХрд╛ рджрд╛рдЧрд╝ рдХреНрдпреЛрдВ рдХрд░ рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рдирдЬрд╝рд░ рдирд╣реАрдВ рдЖрдпрд╛...

рд╡реЛ рддрд╛рд░реЛрдВ рдХреА рдЕрдВрдЬреБрдорди рдореЗрдВ рд░рд╣рдХрд░ рднреА рдЕрд▓рдЧ рд╕реЗ рд╣реА рдирдЬрд╝рд░ рддреЛ рдЖрдпрд╛ ...
рдордЧрд░ рдпреЗ рдХреНрдпрд╛ рд╣реБрдЖ рдХреЗ рдХреЛрдИ рд╣рд╛рд▓ рддрд▓рдХ рдЙрд╕рдХреЗ рдкреВрдЫрдиреЗ рдирд╛ рдЖрдпрд╛...
рдирд╛ рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд┐рддрдиреЗ рд╣реА рдЪреЗрд╣рд░реЛрдВ рдХреЛ рдЪрд╛рдВрдж рд╕реЗ рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдиреЗ рдореБрд╢рд╛рдмреЗрд╣ рддреЛ рдХрд░рд╡рд╛рдпрд╛ ...
рдордЧрд░ рдХрднреА рдЙрд╕ рдкрд░ рдлреИрд▓реА рд╣реБрдИ рд╡реАрд░рд╛рдиреА рдХреЛ рдЖрдЬ рддрд▓рдХ рдХреЛрдИ рднреА рдирд╛ рдЬрд╛рди рдкрд╛рдпрд╛...

рдпреЗ рдЪрд╛рдВрдж рдХреА рдЦреВрдмреА рд╣реИ рдХреЗ рд╡реЛ рдЗрд╕ рд╣рд╛рд▓ рдореЗрдВ рднреА рдлрд▓рдХ рдкрд░ рд╕рдмрдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЖрдпрд╛ ...
рдЕрдкрдиреА рдЪрд╛рдВрджрдиреА рд╕реЗ рдЬрд╝рдореАрди рдкрд░ рд╡реЛ рд░реМрдирдХ рдХрд░рддрд╛ рд╣реБрдЖ рдирдЬрд╝рд░ рдЖрдпрд╛...
рдЙрд╕рдХреЗ рдЖ рдЬрд╛рдиреЗ рд╕реЗ рдЕрдВрдзреЗрд░реЛрдВ рдХреЛ рдорд┐рдЯрдиреЗ рдХрд╛ рдбрд░ рдмрд╣реБрдд рд╣реИ рд╕рддрд╛рдпрд╛ ...
рдЙрд╕рдиреЗ рд╣рд░ рдПрдХ рд░рд╛рд╣ рдХреЛ рдЕрдкрдиреЗ рд╡рдЬреВрдж рд╕реЗ рд▓рд╛рдпрдХ рдП рдЗрд╕реНрддреЗрдорд╛рд▓ рднреА рдмрдирд╛рдпрд╛ ...

рдР рдЗрдВрд╕рд╛рди рддреВрдиреЗ рдЪрд╛рдВрдж рд╕реЗ рдХреБрдЫ рд╕рдмрдХ рдЕрдм рддрд▓рдХ рдХреНрдпреЛрдВ рдирд╣реА рд╣реИ рдкрд╛рдпрд╛ ...
рд╡реЛ рдЕрдкрдиреЗ рджрд╛рдЧрд╝ рдХреЛ рд╕реАрдиреЗ рдореЗрдВ рд░рдЦрдХрд░ рднреА рд╕рдмрдХреЗ рдХрд╛рдо рдЖрддрд╛ рдирдЬрд╝рд░ рдЖрдпрд╛ ...

-


25 APR AT 23:50

рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдЖрдм-рдП-рд░рд╡рд╛рдБ рдХреА рддрд░рд╣ рд╣реЛ рдХрд░ рд░рд╣ рдЧрдИ рдореЗрд░реА..
рд╣рд╕реНрдм рдП рдЬрд╝рд░реВрд░рдд рдЗрд╕реНрддреЗрдорд╛рд▓ рд╣реЛрддреА рд╣реА рдЪрд▓реА рдЖрдИ рд╣реИ ..
рд▓рд╛рдЦ рд╕реЛрдЪрд╛ рдХреЗ рд░реЛрдХ рджреВрдВ рдЗрд╕рдХреА рд░рд╡рд╛рдиреА рдЕрдм рддреЛ ..
рдордЧрд░ рдлрд┐рддрд░рдд рдореЗрдВ рд╣реА рд╣рдордиреЗ рдирд░реНрдо рджрд┐рд▓реА рдЬреЛ рдкрд╛рдИ рд╣реИ..

рдордЧрд░ рдпреЗ рдмрд╛рдд рд▓реЛрдЧреЛ рдиреЗ рдЧрд▓рдд рддрд░реАрдХреЗ рд╕реЗ рдЕрдкрдирд╛рдИ рд╣реИ..
рдХрд╛рдо рдЕрдкрдиреЗ рдирд┐рдХрд╛рд▓реЗ рдФрд░ рдлрд┐рд░ рдареЛрдХрд░ рднреА рд▓рдЧрд╛рдИ рд╣реИ..
рдмрд╛рдд рд╣рдорд╛рд░реЗ рддреЛ рдпрд╣реА рдПрдХ рдЬрдирд╛рдм рдЕрдм рд╕рдордЭ рдЖрдИ рд╣реИ..
рдЗрдВрд╕рд╛рди рдиреЗ рдпрд╣рд╛рдВ рдЕрдкрдиреА рдЫреЛрдЯреА рд╕реЛрдЪ рдХреА рдиреБрдорд╛рдЗрд╢ рд╣реИ ..

рднрд▓рд╛ рдХреНрдпрд╛ рдорд┐рд▓рд╛ рдФрд░ рдпреЗ рдХреИрд╕реА рдлрд┐рддрд░рдд рддреВрдиреЗ рдмрдирд╛рдИ рд╣реИ..
рдХрд┐рд╕реА рдХрд╛ рджрд┐рд▓ рджреБрдЦрд╛рдирд╛ рдХрд╣рд╛рдВ рдХреА рдмрддрд╛рдУ рдЕрдЪреНрдЫрд╛рдИ рд╣реИ..
рдЙрд╕рдиреЗ рддреЛ рднрд▓рд╛рдИ рдХреА рдмреВрдВрджреЗ рдкрд╣рд▓реА рдмрд╛рд░рд┐рд╢ рд╕реЗ рд╕рдмрдХреЗ рд▓рд┐рдП рдмрд░рд╕рд╛рдИ рд╣реИ ..
рдпреЗ рддреЛ рдЬрд╝рд░реНрдл рдЬрд╝рд░реНрдл рдХреА рдмрд╛рдд рд╣реИ рдХреЗ рдХрд┐рд╕рдиреЗ рд╕реАрдк рддреЛ рдХрд┐рд╕рдиреЗ рд╕рд╛рдВрдк рд╕реА рдЖрджрдд рдкрд╛рдИ рд╣реИ..

рдХреНрдпрд╛ рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдХреА рдпрд╣ рднреА рдПрдХ рдХрдбрд╝рд╡реА рд╣рдХреАрдХрдд рд╕рд╛рдордиреЗ рдЖрдИ рд╣реИ ..
рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдиреЗ рдорддрд▓рдм рдкрд░рд╕реНрдд рд▓реЛрдЧреЛ рднреА рдПрдХ рдЬрдорд╛рдд рджрд┐рд▓ рд╕реЗ рдЦреЗрд▓рдиреЗ рдЖрдИ рд╣реИ ..
рдХреНрдпрд╛ рдЦреЛрдпрд╛ рдХреНрдпрд╛ рдкрд╛рдпрд╛ рдЗрд╕ рд╕реЗ рдЖрдЧреЗ рдХреА рдмрд╛рдд рднреА рд╕рдордЭ рдореЗрдВ рдХреНрдпрд╛ рддреБрдордХреЛ рдЖрдИ рд╣реИ...
рдмрд┐рдирд╛ рдЕрдЪреНрдЫреЗ рдХрд░реНрдореЛрдВ рдХреЗ рд╕реБрдиреЛ рддреБрдордиреЗ рдЕрдкрдиреА рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдЬреАрддреЗ рдЬреА рдЧрд╡рд╛рдИ рд╣реИ ...

-


25 APR AT 14:54

рд╕реБрдиреЛ рдХреНрдпрд╛ рддреБрдо рдкрд╣рди рдХрд░ рджрд┐рдЦрд╛рдУрдЧреЗ
рдореБрдЭрдХреЛ
рдПрдХрдмрд╛рд░ рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рдХреНрдпрд╛ рдЕрдкрдиреЗ рдЧрд▓реЗ рд▓рдЧрд╛рдУрдЧреЗ
рдореБрдЭрдХреЛ
рддреЗрд░рд╛ рдЭреБрдордХрд╛ рддреЛ рд╕рдЪ рдореЗрдВ рд▓рдЧрд╛ рдЗрдард▓рд╛рддреА рд╣реБрдИ рдХрдпрд╛рдордд
рдореБрдЭрдХреЛ
рдХреНрдпрд╛ рдЗрд╕ рдХрд╝рдпрд╛рдордд рд╕реЗ рд░реБ рдмрд╛ рд░реБ рдХрд░рд╡рд╛рдУрдЧреЗ
рдореБрдЭрдХреЛ

-


25 APR AT 13:13

рдореИрдВ рддреБрдЭ рд╕реЗ рд╣реА рдореБрдЦрд╛рддрд┐рдм рд╣реВрдВ рдЬрд╝рд░рд╛ рддреВ рдЧреМрд░ рддреЛ рдХрд░
рдЧреБрдлреНрддрдЧреВ рдЖрдВрдЦреЛ рд╕реЗ рдХрд░ рдФрд░ рдЖрдорджрд╛ рдЦрд╝реБрдж рдХреЛ рдХрд░

-


25 APR AT 13:12

рдореИрдВ рддреБрдЭ рд╕реЗ рд╣реА рдореБрдЦрд╛рддрд┐рдм рд╣реВрдВ рдЬрд╝рд░рд╛ рддреВ рдЧреМрд░ рддреЛ рдХрд░
рдЧреБрдлреНрддрдЧреВ рдЖрдВрдЦреЛ рд╕реЗ рдХрд░ рдФрд░ рдЖрдорджрд╛ рдЦрд╝реБрдж рдХреЛ рдХрд░

-


25 APR AT 10:19

рдЖрдИрдиреЗ рдореБрд▓рд╛рдХрд╛рдд рдХреЗ рдЬрдм рд╢рд┐рдХрд╛рд░ рджреЗрд░ рдХреА
рдзреВрд▓ рдХреЗ рд╣реЛрдиреЗ рд▓рдЧреЗ....
рд░рд╛рдмреНрддреЗ рджрд░реНрдорд┐рдпрд╛рдВ рдХреЗ рд╕реБрдиреЛ рдЬрдм рдХрдо рд╕реЗ рдХрдорддрд░
рд╣реЛрдиреЗ рд▓рдЧреЗ....
рд╕рдлрд╝рд╛рдИ рдЕрд╢реНрдХреЛрдВ рдХреА рднреА рдЬрдм рд╕реБрдиреЛ рдмреЗрдорд╛рдиреА
рд╕реА рд▓рдЧрдиреЗ рд▓рдЧреЗ...
рдорд┐рдард╛рд╕ рд░рд┐рд╢реНрддреЛрдВ рдХреА рдЬрд┐рд╕ рдШрдбрд╝реА рдХрдбрд╝рд╡рд╛рд╣рдЯ
рдиреЗ рдмрджрд▓рдиреЗ рд▓рдЧреЗ ...
рджрд░рд╛рд░реЗрдВ рджрд░реНрдорд┐рдпрд╛рдБ рд▓реА рдЬрдм рдЦрд╛рдИ рдореЗрдВ рдмрджрд▓рдиреЗ рд▓рдЧреЗ ...
рдмрд╛рддреЗрдВ рдФрд░реЛрдВ рдХреА рдлрд┐рд░ рджреЛрдиреЛ рд╣реА рддрд░рдлрд╝ рд╕рд╣реА
рд▓рдЧрдиреЗ рд▓рдЧреЗ ....
рд╕реБрдиреЛ рдЬрдм рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдХреА рдЬрд╝рдореАрди рдЗрд╕ рддрд░рд╣
рдЬрд╝рд▓рдЬрд╝рд▓рд╛ рдЖрдиреЗ рд▓рдЧреЗ....
рдЕрдкрдирд╛ рд╕рдм рдХреБрдЫ рдЫреВрдЯ рдЫреВрдЯ рдХрд░ рджреВрд░ рдмрд╣реБрдд
рджреВрд░ рдЬрд╛рдиреЗ рд▓рдЧреЗ...
рддреЛ рдмрд╣реБрдд рдЬрд╝рд░реВрд░реА рд╣реИ рдХреЗ рдЬрд╛рдпрдЬрд╝рд╛ рдП рдирдлреНрд╕
рдЗрдВрд╕рд╛рди рдЕрдкрдирд╛ рд▓реЗрдиреЗ рд▓рдЧреЗ ....
рдЬреЛ рднреА рд╣реБрдИ рд╣реИ рдЧрд▓рдд рдлрд╣рдорд┐рдпрд╛ рдЙрдирдХреЛ рдХрдо
рдХрд░рдиреЗ рд▓рдЧреЗ ...
рдХреБрдЫ рдирд╣реА рд╣рд╛рд╕рд┐рд▓ рд╣реЛрдЧрд╛ рдпреВрдВ рдЬреБрджрд╛ рд╣реЛрдХрд░ рдмрд┐рдЦрд░
рдЬрд╛рдиреЗ рд╕реЗ рдпрд╣рд╛рдВ...
рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдЖрд╕рд╛рди рд╣реЛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ рдорд┐рд▓рдЬреБрд▓ рдХрд░
рдЧреБрдЬрд╝рд╛рд░ рджреЗрдиреЗ рд╕реЗ рдпрд╣рд╛рдВ .....

-



рдмрд╛рдд рд╡рд┐рдЪрд┐рддреНрд░ рдЗрд╕рд▓рд┐рдП рд╣реИ рдХреЗ рд▓реЛрдЧреЛ рдореЗрдВ рдПрд╣рд╕рд╛рд╕
рдХреА рдХрдореА рд╣реЛ рдЪрд▓реА рд╣реИ рд░рд┐рд╢реНрддреЛрдВ рдореЗрдВ рдЦреВрди рдХрд╛ рд░рдВрдЧ
рд╕рдлреЗрдж рд╣реЛ рдЪрд▓рд╛ рд╣реИ рдХрджреНрд░ рдЙрд╕ рдкрд▓ рдирд╣реА рд╣реЛрддреА
рдЬрдм рд╡реЛ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ рд▓реЗрдХрд┐рди рдЬрдм рдХрд░рддреЗ рд╣реИ рдЬрдм
рд╡реЛ рдЪрд▓рд╛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ рдЗрд╕ рджреБрдирд┐рдпрд╛ рд╕реЗ рдпрд╛
рдЙрдирдХреЗ рджрд░реНрдорд┐рдпрд╛рдВ рд╕реЗ....

-



рд░рд╛рдд рдФрд░ рдПрд╣рд╕рд╛рд╕ рдпрд╛рдиреА рдЖрдк рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕
рдХрд┐рддрдиреЗ рд╣рд╕реАрди рдЬрдЬрд╝реНрдмрд╛рдд рдпрд╛рдиреА рдЖрдк рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕
рдзрдбрд╝рдХрдиреЛрдВ рдХреА рдзрдбрд╝рдХрдиреЛрдВ рд╕реЗ рдореБрд▓рд╛рдХрд╛рдд рдпрд╛рдиреА рдЖрдк рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕
рд╕рд╛рдВрд╕реЛрдВ рдХреА рд╕рд╛рдВрд╕реЛрдВ рд╕реЗ рддрдХрд░рд╛рд░ рдпрд╛рдиреА рдЖрдк рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕
рдЖрдВрдЦреЛ рдореЗрдВ рдЦреБрд╢реА рдХреА рд╡реЛ рдЖрд╕ рдпрд╛рдиреА рдЖрдк рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕
рд╣рдпрд╛ рдореЗрдВ рд▓рд┐рдкрдЯреА рд╣реБрдИ рд╡реЛ рд░рд╛рдд рдпрд╛рдиреА рдЖрдк рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕
рдлрд┐рдЬрд╝рд╛рдУрдВ рдореЗрдВ рдЦреБрд╢рдмреБрдУрдВ рдХреА рдлреБрд╣рд╛рд░ рдпрд╛рдиреА рдЖрдк рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕
рдЪрд╛рдВрдж рдХреА рдЪрд╛рдВрджрдиреА рдореЗрдВ рдореБрд▓рд╛рдХрд╛рдд рдпрд╛рдиреА рдЖрдк рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕
рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛рд╣рдЯреЛ рдХреА рд╡реЛ рд╣рд╕реАрди рд╕реМрдЧрд╛рдд рдпрд╛рдиреА рдЖрдк рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕
рджрд┐рд▓ рдХреА рджрд┐рд▓ рд╕реЗ рд╡реЛ рдмрд╛рдд рдпрд╛рдиреА рдЖрдк рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕
рдореЗрд░реА рдЖрдЧреЛрд╢ рдореЗрдВ рд╕рд┐рдордЯрддреЗ рд╣реБрдП рд░рд╛рдЬрд╝ рдпрд╛рдиреА
рдЖрдк рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕
рдЦреБрд╢рдмреБрдУрдВ рдХреА рдЦреБрд╢рдмреБрдУрдВ рд╕реЗ рдореБрд▓рд╛рдХрд╛рдд рдпрд╛рдиреА
рдЖрдк рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕
рдЖрдЬ рдирд╣реА рдХреЛрдИ рднреА рдЧрдо рдЖрд╕ рдкрд╛рд╕ рдпрд╛рдиреА
рдЖрдк рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕
рдХрд┐рддрдирд╛ рд╣рд╕реАрди рд╣реИ рдирд╛ рдпреЗ рдореЗрд░рд╛ рдЦрд╝реНрд╡рд╛рдм рдпрд╛рдиреА
рдЖрдк рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕

-


Fetching Syed Saleem Akhtar Naqvi Quotes