Shramini   (Shramini (@words_2_verse))
599 Followers · 914 Following

Follow me on
Insta - @gumnaam_swadheenta
YouTube - https://youtube.com/c/BeatstoWords
Joined 3 June 2020


Follow me on
Insta - @gumnaam_swadheenta
YouTube - https://youtube.com/c/BeatstoWords
Joined 3 June 2020
20 JUN 2022 AT 21:10

There is a need to be a little strict in the mood, sweetheart ,
people would have drunk if the sea was not salty.

-


20 JUN 2022 AT 21:07

हमारे जैसे लोगों के पास लोग नहीं हैं।
हम वे लोग हैं जो लोगों के पास हैं।

इसे फिर से पढ़ें।

-


27 APR 2022 AT 22:17

सुन्दर मैं,

मुझे आशा है कि आप इसे पढ़ेंगे और मुझ पर विश्वास करेंगे... आपकी आवश्यकता है, और मुझे पता है कि आप अभी ऐसा महसूस नहीं कर रहे हैं..लेकिन आप हैं। मुझे पता है कि आप अपने आप पर सख्त रहे हैं, आप अपने आप को कैसे देखते हैं और बात करते हैं, ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे आप ज़ोर से दोहराएंगे। मुझे पता है कि आपको ऐसा लगता है कि यह सब है, यह सब आप पहले से ही लहरें बना रहे हैं, आगे बढ़ने वाला भविष्य आपके लिए है। बढ़ा चल।
हर एक दिन कोशिश करते रहें। पहाड़, वह बनना जो आप बनना चाहते हैं।

यह सब आपके सामने आने से शुरू होता है, आप पर भरोसा करना, और आप पर विश्वास करना।
उस शख्स से जो हमेशा आप पर विश्वास करेगा !

-


27 APR 2022 AT 22:11

कीमत

आपको उस समय जाने देने का साहस खोजना होगा जब आपको उस ऊर्जा की ओर नहीं खींचा जा रहा हो जो आप चाहते हैं। आपको छोड़ने की ताकत ढूंढनी होगी जब आप जो चाहते हैं वह अब नहीं है।

आप किसी और में या इसे साबित करके अपनी योग्यता नहीं पा सकते हैं। आपका मूल्य तब पाया जाता है जब आप इस बात से अवगत हो जाते हैं कि आप कितने योग्य हैं और वास्तव में आपकी ऊर्जा के लायक क्या है।

-


27 APR 2022 AT 22:02

रोकना

एक पल के लिए और वह सब ले लो जो जीवन ने तुम्हें सिखाया है।
जब आपको लगा कि आपकी दुनिया बिखर रही है, तब भी आपने दिल टूटने पर काबू पा लिया है।
आपने प्यार किया और खोया है लेकिन फिर भी दर्द असहनीय होने पर भी चलते रहने की हिम्मत रखते थे।
आप बदलाव से डरते थे, लेकिन हार नहीं मानते क्योंकि आप उस क्षमता के बारे में जानते थे जो दूसरी तरफ थी।
आप देखिए, जीवन कठिन और चुनौतीपूर्ण है, लेकिन साथ ही जीवन सुंदर और अद्भुत चीजों से भरा हो सकता है।
कृतज्ञ हृदय से अपने जीवन को विराम देने और प्रतिबिंबित करने में कभी देर नहीं होती है।

-


6 APR 2022 AT 9:57

मुझे,
मुझे आशा है कि आप इसे पढ़ेंगे और मुझ पर विश्वास करेंगे।
तुम्हारी ज़रूरत है, और मैं जानता हूँ कि तुम अभी ऐसा महसूस नहीं कर रहे हो।लेकिन तुम हो।
मुझे पता है कि आप अपने आप पर सख्त रहे हैं, आप अपने आप को कैसे देखते हैं और बात करते हैं, ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे आप दोहराना चाहते हैं। मुझे पता है कि आपको ऐसा लगता है कि यह वही है, यह आपके लिए भविष्य है।
बढ़ा चल।
हर एक दिन कोशिश करते रहें।
आप पहले से ही लहरें बना रहे हैं, पहाड़ हिला रहे हैं, जो आप बनना चाहते हैं वह बन रहे हैं।
यह सब आपके लिए दिखने, आप पर भरोसा करने और आप पर विश्वास करने से शुरू होता है। उस शख्स की तरफ से जो हमेशा आप पर विश्वास करेगा,
मैं

-


4 APR 2022 AT 18:15

जब कोई आपके साथ ऐसा व्यवहार करता है जैसे आप कई विकल्पों में से एक हैं, तो समीकरण से खुद को हटाकर उनकी पसंद को कम करने में उनकी मदद करें।
कभी-कभी आपको परवाह न करने की कोशिश करनी पड़ती है, चाहे आप कितना भी करें। क्योंकि कभी-कभी आप किसी ऐसे व्यक्ति के लिए लगभग कुछ भी नहीं कर सकते हैं जो आपके लिए बहुत मायने रखता है।
यह अभिमान नहीं है - यह स्वाभिमान है। अंशकालिक लोगों को अपने जीवन में पूर्णकालिक स्थान न दें।
अपने मूल्य को जानें और आपको क्या पेशकश करनी है, और कभी भी उस चीज़ से कम पर समझौता न करें जिसके आप हकदार हैं।

-


20 MAR 2022 AT 9:38

U can find many - who will be ready to do anything for u ,
Who will fight for u !
.
.
But —
Rarest are those who fight WITH U FOR U !

Treasure those people!

-


14 MAR 2022 AT 17:29

Probably karma is a bitch !
what goes around comes around ! - not sure if this works
U might climb stamping others down !
But Fitrat Imaan Honesty Humanism bhi koi cheez hoti h
Itna sab khoke ,
Aankhein kaise mila paate ho ayane mein yar ?

-


14 MAR 2022 AT 15:28

Being in someone’s mind especially when someone else is the eyesight - mistaken to be love or romantic gesture !
.
.
It’s the escape used later to whoo 😉
Don’t get fooled with these tricks !
.
If u had to be the only person in mind 24x7 ,
The situation of witnessing another person at eyesight would never have arrived !
.
Hypocritical tale ever !

-


Fetching Shramini Quotes