Saad Shaikh   (Saad Shaikh)
2.3k Followers · 383 Following

Original Writings
Find me on mirakee -> saadshaikh

Mumbai
Joined 22 January 2018


Original Writings
Find me on mirakee -> saadshaikh

Mumbai
Joined 22 January 2018
27 JAN AT 19:58

You and Me holding hands,
and travelling the world together.

-


8 JAN AT 11:59

Khone ke liye kuch hai hi nahi humare pas,
Ek dil tha wo bhi bewafa logo ne tod diya.

-


8 JAN AT 11:55

Ye tho acha hai dil kuch bolta nahi,
Dil agar bolta tho kitne fasad hote.

-


4 JAN AT 16:33

Tere Chere Ko Chand Ki Chandni Ka Khitab Kaise Du.
Tere Zulfu Ko Shejar Ki Parchaeyee Ka Khitab Kaise Du.
Tere Ankho Ko Samundar Ki Gherayon Ka Khitab Kaise Du.
Tere Honto Ko Patto Ki Shambnam Ka Khitab Kaise Du.
Teri Rukhsar Ko Aasman Ki Noor Ka Khitab Kaise Du.
Teri Shokhi Ko Moor Ki Raqs Ka Khitab Kaise Du.
Teri Khushbu Ko Phulo Ki Mehek Ka Khitab Kaise Du.
Sabhi Misaal Fuzul Hai Tere Husn Ki Tashbee Ko
Bata Ab Tere Husn Ka Khitab Kaise Du.

-


3 JAN AT 15:48

Jab Apke Pass Koi Nahi Hai Hoga Aap Akele Hoge,
Aur Us Waqt Jo Apke Sath Ho,
Wohi Apka Asal Mein Apna Hai.

-


18 DEC 2023 AT 9:12

Usse Kuch Keh Na Saka,
Aaj Socha Usse Bata Du,
Per Dil Ki Baatein Zuban Pe La Na Saka.

-


7 OCT 2023 AT 0:31

Wo Zindagi Hi Kya Ke Jiski Maut Pe Tu Na Ho..!!
Wo Safar Hi Kya Ke Manzil Pe Tu Na Ho..!!
Wo Chaon Hi Kya Ke Jiski Wajah Tu Na Ho..!!
Wo Shaher Hi Kya Ke Jiski Hawao Mein Tu Na Ho..!!
Wo Dastak Hi Kya Ke Darwaze Pe Tu Na Ho..!!
Wo Batein Hi Kya Jin Baton Mein Tu Na Ho..!!
Wo Waqt Hi Kya Ke Lamho Mein Tu Na Ho..!!
Wo Ibadat Hi Kya Ke Duaon Mein Tu Na Ho..!!
Wo Ankhe Hi Kya Jinke Ke Deedar Mein Tu Na Ho..!!
Wo Sher Hi Kya Ke Jiske Lafzo Mein Tu Na Ho..!!
Wo Jaan Hi Kya Ke Jinki Saans'on Mein Tu Na Ho..!!

-


8 AUG 2022 AT 20:38

Ishq Karte Ho Tho Sharte Na Lagaya Karo.
Pyar Agar Karte Ho Tho Aazmaya Na Karo.
Tujh Mein Hi Doobi Rehti Hai Meri Shaam-O Raat,
Ab Itna Bhi Mujhe Sataya Na Karo.
Aaj Subha Hi Tho Mil Kar Laute Hai Tumse,
Ab Itna Bhi Mujhe Yaad Aaya Na Karo.

-


17 JUL 2022 AT 23:22

Love is like a perfume you have to put it on again and again.
If you don't it will slowly fade away.

-


27 JUN 2022 AT 13:45

Main Girta Hu Tho Khud Hi Sambhalta Hu.
Duniya Ko Bas Main Itna Samjhta Hu.
Kisi Ne Na Dekhe Honge Mere Wo Din,
Jin Dino Main Khud Se Hi Ladta Hu.
Apni Cheezo Pe Naaz Karna Mujhe Pasand Hai,
Isliye Tere Zikar Mehfilon Mein Karta Hu.
Ansu Dekhe Nahi Jate Apno Ki Ankho Mein,
Isliye Har Dua Mein Inhe Apne Naam Karta Hu.
Kehta Tho Nahi Hu Main Magar,
Main Tere Liye Shoreeda Hu.
Kahin Koi Aur Dhek Na Mujhko Tere Siwa,
Isliye Aaj Kal Thoda Posheeda Hu.

-


Fetching Saad Shaikh Quotes