Richa Patel ┬а (Richa Patel)
207 Followers ┬╖ 152 Following

I am as simple as my words.ЁЯТРЁЯСНтЬНя╕П
Joined 22 September 2017


I am as simple as my words.ЁЯТРЁЯСНтЬНя╕П
Joined 22 September 2017
4 MAR AT 17:20

рд╕рдЪ рдХрд╣реВрдБ рддреЛ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдЦреБрд╢реА рд╕реЗ рдмреЭ рдХреЗ рдХреЛрдИ рд╕реНрд╡рд╛рд░реНрде рдирд╣реАрдВ рд╣реИ рдореЗрд░рд╛....
рдореИрдВ рдФрд░ рдореЗрд░рд╛ рдкреНрд░реЗрдо рдирд┐рдГрд╕реНрд╡рд╛рд░реНрде рдирд╣реАрдВ рдереЗ рдХрднреА рднреА....

-


2 MAR AT 1:56

рджреЛ рдкрд▓ рдХреА рдХреЬрд╡реА рдореАрдареА рдмрд╛рддреЗрдВ.....
рдЙрдиреНрд╣реАрдВ рджреЛ рдкрд▓реЛрдВ рдХрд╛ рд╣рдБрд╕рдирд╛ рд░реЛрдирд╛...
рдкрддрд╛ рдирд╣реАрдВ рдХреБрдЫ рддреЛ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ....
рдЬреЛ рдорд╛рдБ рдмрд╛рдд рдХрд░рдХреЗ рд╕рдм рдареАрдХ рдХрд░ рджреЗрддреА рд╣реИ....

-


28 JAN AT 9:36

рдореБрджреНрджрддреЛрдВ рдмрд╛рдж рдорд┐рдиреНрдирддреЛрдВ рдХреЗ рдЖрд╕рд░реЗ рдорд┐рд▓рддреЗ рд╣реИрдВ рд╣рдо рдЬреИрд╕реЗ рд▓реЛрдЧ.....
рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рд╣рд┐рд╕реНрд╕реЗ рдореЗрдВ рдХреНрдпрд╛ рдЖ рдЧрдП рддреБрдордиреЗ рддреЛ рдмреЗрдХрд╛рд░ рд╕рдордЭ рд▓рд┐рдпрд╛.....

-


25 JAN AT 23:16

рджреЛ рд▓рдлреНреЫ рдФрд░ рджреЛрдиреЛрдВ рдХрд╛ реЮрд╛рд╕рд▓рд╛ рдРрд╕рд╛.....
рддреБрдо рдереЗ рддрдм рддреБрдорд╕рд╛ рдХреЛрдИ рдХрд╣рд╛рдБ рдерд╛....
рдЖрдЬ рддреБрдо рд╣реЛ рддреЛ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рдвреВрдВрдврдирд╛ рдореБрд╢реНрдХрд┐рд▓ рд╣реИ....
рддреБрдо рддрдм рдереЗ рддреЛ рдореЗрд░реЗ рд╕рд┐рд░реНреЮ рдореЗрд░реЗ рдереЗ....
рдЖрдЬ рддреБрдо рдХрд┐рд╕реА рд▓рд┐рд╣рд╛реЫ рд╕реЗ рдореЗрд░реЗ рдХрд╣рд╛рдБ.....
рдкрд╣рд▓реЗ рдХрдореА рд╕реА рд▓рдЧрддреА рдереА рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА....
рдЖрдЬ рджрд┐рд▓ рднрд░рд╛ рднрд░рд╛ рд╕рд╛ рд╣реИ.....
рджреВрд░реА рдЬрд╛рдпреЫ рд╣реА рдереА рд╢рд╛рдпрдж...
рдЬреЛ рдЕрдм рдорд╣рд╕реВрд╕ рд╣реЛрддреА рд╣реИ....
рддреБрдо рдЪрд╛рд╣рддреЗ рдереЗ рднреА рдпрд╛ рдирд╣реАрдВ рдореБрдЭреЗ ....
рдпреЗ рд╕рд╡рд╛рд▓ ...рдЬрд╡рд╛рдм рд╕рд╛ рд╣реИ.....

-


20 JAN AT 17:49

рдардВрдб рд╣реИ рдард┐рдареБрд░рди рд╣реИ рд╕рд╛рд░рд╛ рд╢рд╣рд░ рдмрд░реНреЮ рд╣реИ....
рд╕реБрдХреВрди рд╣реИ рд░рд╛рд╣рдд рд╣реИ....рдПрдХ рд╕рд┐рд░реНреЮ рддреЗрд░реА рдмрд╛рд╣реЛрдВ рдореЗрдВ....

-


2 JAN AT 13:22

рд╡реШреНрдд рдХрд▓ рдХрд╛ рдерд╛ рдЬреЛ рдкрдВрдЦрд╛ рдореЗрд░реА рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдереА.....
рд╣рд╛рд▓ рдЖрдЬ рдХрд╛ рд╣реИ рдХрд┐ рд░рдЬрд╛рдИ рд╕реЗ рдЗрд╢реНреШ рд╣реЛ рдЧрдпрд╛.....

-


20 DEC 2023 AT 22:51

рдХрд░рдиреА рдереА рдЬреАрдд рдХреЗ рд╕рд╛рд░реА рд╕рд▓реНрддрдирдд рдЬрд┐рдирдХреЗ рдирд╛рдо.....
рд╡реЛ рд╣реА рд╢реЩреНрд╕ рдореЗрд░реЗ реЩреЗрдореЗ рдореЗрдВ рдмреЪрд╛рд╡рдд рдХрд░ рдЧрдпрд╛......

-


7 JUL 2023 AT 6:54

рдпрд╛рдж рд░рд╣ рдЧрдИрдВ рдЬреЛ рд╣рджреЗрдВ рдЖрдкрдХреЛ рддреЛ рд▓рд┐рд╣рд╛реЫ рджреЗрдЦрд┐рдПрдЧрд╛.....
рд╣рджреЛрдВ рдХреЗ рдЙрд╕ рдкрд╛рд░ рдЧрдП рддреЛ рдорд┐реЫрд╛реЫ рд╕рд╣ рдирд╣реАрдВ рдкрд╛рдЗрдпреЗрдЧрд╛....

-


19 APR 2023 AT 16:08

рдХрднреА рдХрд┐рд╕реА рдХрд╛ рдЗрдВрддрдЬрд╛рд░ рдХрд░реЛ рддреЛ рдкрд╣рд▓реЗ рдпреЗ рдЬрд╛рди рд▓реЛ....
рдХреА рд╡реЛ рдЗрдВрд╕рд╛рди рдЖрдкрдХреЗ рдЗрдВрддреЫрд╛рд░ рдХреА рдЕрд╣рдорд┐рдпрдд рдХрд┐рддрдиреА рд╕рдордЭрддрд╛ рд╣реИ....

-


13 MAR 2023 AT 21:51

рдЬреЛ рддреЛреЬ рджреЗ рдпрдХреАрди рддреЗрд░рд╛.....
рдЬреЛ рдпрдХреАрди рдмрди рдХреЗ рддреБрдЭреЗ рддреЛреЬрдиреЗ рдХрд╛ рдпрддреНрди рдХрд░реЗ...
рдЬреЛ рдлрд┐рд░ рднреА рдорд╛рдВрдЧреЗ рдХреНрд╖рдорд╛ рдФрд░ рдлрд┐рд░ рддреЗрд░рд╛ рдкрддрди рдХрд░реЗ....
рддреВ рд░реЛрдХ рджреЗ рдЦреБрдж рдХреЛ....
рддреВ рдХрд╛рдмреВ рдХрд░ рд▓реЗ рдЕрдЪреНрдЫрд╛рдИ рддреЗрд░реА....
рд╡реЛ рдХрднреА рдирд╣реАрдВ рдерд╛ рддреЗрд░рд╛ рдЬрд┐рд╕рдиреЗ рдореИрд▓реА рдХрд░рдиреА рдЪрд╛рд╣реА...
рдкрд░рдЫрд╛рдИ рддреЗрд░реА....
рдКрдкрд░рд╡рд╛рд▓рд╛ реЩреБрдж рдЧрд╡рд╛рд╣ рд╣реИ рддреЗрд░реА рдЕрдЪреНрдЫрд╛рдЗрдпреЛрдВ рдХрд╛...
рдЙрд╕рдХреЗ рдмрдирд╛рдП рдмрдВрджреЗ рдХреНрдпрд╛ рджреЗрдВрдЧреЗ рдЧрд╡рд╛рд╣рд┐рдпрд╛рдБ рддреЗрд░реА.....
рдЬреЛ рддреБрдЭреЗ рддреЛреЬрдиреЗ рдХреА рдХреЛрд╢рд┐рд╢ рдХрд░реЗ .....
рдЙрд╕реЗ рдЦреБрдж рд╕реЗ рддреЛреЬ рджреЗрдирд╛....
рд╡реЛ рдХрд┐рддрдиреА рднреА рдХреЛрд╢рд┐рд╢ рдХрд░реЗ рдХрднреА рджреЛрдмрд╛рд░рд╛ рдЙрд╕реЗ рди рдЬреЛреЬрдирд╛..
рддреВ рдШрдЯ рдЬрд╛рдПрдЧрд╛ рдЙрд╕рдХреЗ рдлрд░реЗрдм рдореЗрдВ рдЖрдХрд░ ....
рд╡реЛ рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рдЪрд▓рд╛ рдЬрд╛рдПрдЧрд╛ рддреЗрд░реЗ рд╡рдЬреВрдж рдХреЛ рдЪрд╛рдЯ рдХрд░....
рддреВ рдХрднреА рди рджреЗрдирд╛ рдРрд╕реЗ рджреАрдордХ рдХреЛ рджреВрд╕рд░рд╛ рдореМрдХрд╛....
рд╡реЛ рдлрд┐рд░ рджреЗрдЧрд╛ рдзреЛрдЦрд╛.....рдПрдХ рдФрд░ рдзреЛрдЦрд╛....рдлрд┐рд░ рдзреЛрдЦрд╛....

-


Fetching Richa Patel Quotes