Richa Bharti  
36 Followers · 20 Following

Joined 21 April 2018


Joined 21 April 2018
9 APR AT 14:47

Jab ladai apnon se ho to haar Jane mei hi Jeet hai.

-


1 APR AT 21:53

Agar kisi ke sath rehna hai, to thoda door hi rehna chahiye.

-


7 MAR AT 12:21

You can't go back and change the beginning but you can start where you are and change the ending.

-


7 MAR AT 12:18

Us insan ko kabhi mat Jane do jisne aapse un dino zada Pyar Kiya tha jab apne apne aapse bhi Pyar nahi Kar sake the.

-


28 DEC 2023 AT 8:07

Zindagi chhoti hai to kya hua, isko hi khubsurat bana lo.
Kabhi maafi maang lo, to kabhi kisi ko mana lo.

-


26 DEC 2023 AT 7:09

अगर आपकी बात से किसी को बुरा लगा है, तो उसको सिर्फ अपनी इंटेंशन ही मत क्लियर करो। क्योंकि वह पहले से ही बुरा महसूस कर रहा है। अगर आप इसे कहते हैं कि उसे बुरा नहीं लगना चाहिए, तो आप उसे बता रहे हैं कि वह कब बुरा महसूस करे और कब अच्छा। वह तो महसूस कर चुका है, और वह आपकी वजह से ही। इसलिए, अपनी इंटेंशन क्लियर करने के बजाय अपने विचार को प्रकट करने के तरीके पर ध्यान दें।

-


24 DEC 2023 AT 8:03

Gussa tak to theek hai, bas narazgi nahi honi chahiye

-


23 AUG 2023 AT 0:24

Kuch accha nahi kar paye to aapki kamiyan nikali jayengi aur kuch accha ho gaya to apki kismat ki tareef ki jayegi.
To chhodo logon ko samjhana. Bas apna kam karo.

-


6 AUG 2023 AT 10:11

Zindagi aasan nahi hoti, usko bnana padhta hai kuch andaaz se aur kuch nazar andaaz se

-Richa Bharti

-


25 JUL 2023 AT 20:31

Empathy for oneself, judgment for others. A profound reminder that understanding and compassion should extend beyond ourselves, embracing all hearts.

-


Fetching Richa Bharti Quotes