Raj Thakur ┬а
1.6k Followers ┬╖ 15 Following

read more
Joined 8 May 2019


read more
Joined 8 May 2019
6 APR 2022 AT 22:10

рд╕реБрдирд╛ рд╣реИ рддреВ рдмрд╣реБрдд рдкрд░реЗрд╢рд╛рдВ рд╣реИ ..
рдЦреБрд╢ рд░рд╣рд╛ рдХрд░ рдореЗрд░реЗ рднрд╛рдИ,
рдЧрдо рддреЛ рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдореЗрдВ рд╣рдореЗрд╢рд╛ рд╣реИ ...

-


8 FEB 2022 AT 21:47

рддреБрдо рд╣рдо рдкрд░ рджрд╛рд╡ рд▓рдЧрд╛рдирд╛ рдЫреЛрдбрд╝ рджреЛ,
рд╣рдо рддреБрдореНрд╣рд╛рд░рд╛ рднрд╛рд╡ рд▓рдЧрд╛рдирд╛ рдЫреЛрдбрд╝ рджреЗрдВрдЧреЗ ...
рдЬрдм рд╕рд╛рде рдореЗрдВ рджреЛрд╕реНрддреЛрдВ рд╣реЛ рдореЗрд░реЗ рддрдм рддреЛ рд╕рд╛рдордиреЗ рдЖрдирд╛ рд╣реА рдордд,
рдирд╣реАрдВ рддреЛ рдмреЗрдЯрд╛ рд╡реЛ рддреЗрд░реЗ рд╣рд╛рде рдкреИрд░ рдореБрдВрд╣ рд╕рдм рддреЛрдбрд╝ рджреЗрдВрдЧреЗ ...

-


6 FEB 2022 AT 14:34

рд╣рдореЗрд╢рд╛ рдЬрд┐рд╕рдХреЗ рдмрд╛рд░реЗ рдореЗрдВ рд╕реЛрдЪрддреЗ рд╣реИ,
рдЬрд┐рд╕ рдкрд░ рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреЗ рд╣реБрдП рднреА рд╢рдХ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ ...
рдпрд╛рдж рд░рдЦрдирд╛ рд╕рд┐рд░реНрдл рдпрд╣реА рд╡реЛ рд╡реНрдпрдХреНрддрд┐ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ,
рд╣рдо рдкрд░ рдЬрд┐рд╕рдХрд╛ рдФрд░ рдЬрд┐рд╕ рдкрд░ рд╕рд┐рд░реНрдл рд╣рдорд╛рд░рд╛ рд╣рдХрд╝ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ ...тЭдя╕П

-


3 FEB 2022 AT 22:10

рдЬрд┐рдиреНрд╣реЛрдВрдиреЗ рдХрд╣рд╛ рдерд╛ рдХреА рд░рд╣ рд▓реЗрдВрдЧреЗ рдЕрдХреЗрд▓реЗ рднреА рд╣рдордореЗрдВ рдмрд╣реБрдд рджрдо рд╣реИ ...
рдЖрдЬ рдЙрдирд╕реЗ рдорд┐рд▓рд╛ рддреЛ рджреЗрдЦрд╛ рдХрд┐ рдЙрдирдХреА рдЖрдВрдЦреЗ рдХрд┐рддрдиреА рдирдо рд╣реИ ...

-


29 JAN 2022 AT 21:04

рдХрднреА рдХрднреА рдХреЛрдИ рдкрд░рд╛рдпрд╛ рднреА рдХрд┐рддрдирд╛ рдЕрдкрдирд╛ рд╣реЛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ...
рдХреБрдЫ рджреЛрд╕реНрдд рдРрд╕реЗ рднреА рдорд┐рд▓рддреЗ рд╣реИ рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рдореЗрдВ,
рдЬрд┐рдирд╕реЗ рдорд┐рд▓рдХрд░ рдЬреИрд╕реЗ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХрд╛ рд╣рд░ рд╕рдкрдирд╛ рд╕рдЪ рд╣реЛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ ...

-


28 JAN 2022 AT 21:30

рдирд╛ рдкреВрдЫреЛ рджрд┐рд▓ рдР рд╣рд╛рд▓ рд╡рдлрд╛ рдпреЗ рдЧрдо рдорд┐рд▓рд╛ рд╣реИ ...
рдбреВрдмреЗ рд░рд╣рддреЗ рд╣реИ рджреБрдЦреЛрдВ рдХреЗ рд╕рд╛рдЧрд░ рдореЗрдВ,
рдЦреБрд╢ рд░рд╣рдиреЗ рдХрд╛ рд╡рдХреНрдд рд╣рдореЗрдВ рдереЛрдбрд╝рд╛ рдХрдо рдорд┐рд▓рд╛ рд╣реИ ...

-


23 JAN 2022 AT 21:40

рдореБрдЭреЗ рдЗрддрдирд╛ рдкрддрд╛ рд╣реИ рдХреА рд╕рдмреНрд░ рд░рдЦрдиреЗ рд╕реЗ рд╕рдм рдорд┐рд▓рддрд╛ рд╣реИ ...
рдкрд░ рдпреЗ рдирд╣реАрдВ рдкрддрд╛ рдХреА рдХрд╣рд╛рдВ, рдХреИрд╕реЗ рдФрд░ рдХрдм рдорд┐рд▓рддрд╛ рд╣реИ ...

-


23 JAN 2022 AT 21:21

рдореБрд╕реНрдХрд░рд╛ рдХреЗ рдЕрд▓рд╡рд┐рджрд╛ рдХрд╣рдиреЗ рдХрд╛ рднреА рдЕрд▓рдЧ рд╣реА рдордЬрд╝рд╛ рд╣реИ ...
рджреБрдмрд╛рд░рд╛ рдорд┐рд▓рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЕрд▓рдЧ рд╣реЛрдирд╛ рд╣реА рддреЛ рдЗрдХ рд╡рдЬрд╣ рд╣реИ ...

-


18 JAN 2022 AT 22:56

рджреЛ рдкрд▓ рд╕рд╛рде рдмреИрдареА рдФрд░ рдЬрд╛рдиреЗ рдХреНрдпрд╛ рд╡реЛ рдмрд╛рдд рдХрд░ рдЧрдИ ....
рд╣рдорд╛рд░реА рд╕реБрдмрд╣ рдХреЛ рд╢рд╛рдо рдФрд░ рд╢рд╛рдо рдХреЛ рд░рд╛рдд рдХрд░ рдЧрдИ ...
рд╣рдо рдбреВрдмреЗ рд░рд╣реЗ рд╢рддрд░рдВрдЬ рдХреЗ рдЦреЗрд▓ рдХреА рдЧрд╣рд░рд╛рдИ рдореЗрдВ,
рдФрд░ рд╡реЛ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреЗ рдЦреЗрд▓ рдореЗрдВ рд╣рдореЗрдВ рд╢рд╣ рдФрд░ рдорд╛рдд рдХрд░ рдЧрдИ ...

-


15 JAN 2022 AT 22:40

рдХрд┐рддрдирд╛ рднреА рдореЛрдЯрд╛ рд╣реЛ рдЬрд╛рдК рдЙрдиреНрд╣реЗ рджреБрдмрд▓рд╛ рд╣реА рджрд┐рдЦрддрд╛ рд╣реВрдВ ...
рдЙрдирдХреЗ рдЗрд╕реА рдкреНрдпрд╛рд░ рдХреЛ рддреЛ рдореЗрдВ рдЕрдкрдиреЗ рд╢рдмреНрджреЛрдВ рдореЗрдВ рд▓рд┐рдЦрддрд╛ рд╣реВрдВ ... тЭдя╕П

-


Fetching Raj Thakur Quotes