rahuljit das   (Rj)
13 Followers · 18 Following

Zinda hu bas kwab mein
Joined 13 July 2018


Zinda hu bas kwab mein
Joined 13 July 2018
15 JUN 2023 AT 16:38

Ya toh neend puri hogi ya toh sapne,dono ek sath kabhi pure nhi hosakte hai

-


27 MAY 2023 AT 12:29

Teri hi rahmate hai jo aaj hum zinda hai, kyuki ek tu hi toh hai jo sab dekh raha hai, warna tujhko chor k toh yeh pura jag soo raha hai.

-


30 MAR 2023 AT 21:50

When the laziness exceeds motivation you will find yourself getting away from your destination.

-


24 MAR 2023 AT 15:52

Meri zindegi bas kuch yuh kat rahi hai ki din mein raat hone ka intezar aur raat hote din ka.

-


16 JUL 2020 AT 13:21

Baat karne ko baat nahi bachi, uski tasveere dekh k din gujar leta hu main, magar kabhi usse kah nhi pata hu main. Usse samjane ki kosis main khud ko samja deta hu main. Main uski baate bhi khud se kar leta hu main. Log sochte honge ki itna pyar kaise kar leta hu main. Ek wahi nahi jaan saki ki kitna pyar karta hu main. Main kya kahunga woh kya sochegi, wo kya kahegi, kahegi ki bhi nhi? Yehi soch k baat nhi kar pata hu main. Bhala apne aap ko khuss kon nhi dekhna chahta, mujhe toh dar lagta hai kahi khussi ko nazar na lag jaye. Baate yuhi adhuri si rah jati hai, mujhe wo andar hi andar kha jati hai. Sach pucho toh baat karni hai magar phir ek bar dill tootne se dar lagta hai, ab aur sambalne ki himat nhi hai ,iss dill ko bar bar tootne ki aadat nahi hai.

-


16 JUL 2020 AT 13:01


ख्वाहिशे दिखा के जरूरतें पुरी करना सिखा रही है, ये दुनियाँ हमे जिना सिखा रही है। ओर जो न पाओ मंजिल तो जिल्लत से हमे अपनी औकात दिखा रही है, यह दुनियाँ हमे ऐसे जिना सिखा रही है।

-


8 JUL 2020 AT 14:46

ये रोशनी कैसी मुझे अंधेरों में जिने का आदत हैं, तुम खिड़की खोल दो मुझे जलने से ज्यादा बुझना पसंद है

-


1 JUL 2020 AT 1:31

की भूल गए हो तुम मुझे
मगर अफसोस इस बात का है कि इतनी जल्दी हो जाएगा कभी सोचा नहीं था

-


28 JUN 2020 AT 16:02


हवायो का रुक मोर देंगे हम, जो चिंगारी तुने भड़काई है उसी से तेरी चीता जला देंगे हम

-


28 JUN 2020 AT 15:07

जल्दी वो लम्हा
जो हमे खुश कर जाता है, रह जाता है वो पल जो उस लमहे कि याद दिला जाता है

-


Fetching rahuljit das Quotes