Prateek   (Prateek)
224 Followers · 230 Following

read more
Joined 9 January 2024


read more
Joined 9 January 2024
16 HOURS AGO

I have adopted and following Certain Principles in My Daily Life to Live as
I Like and get My Desired things and Desired Positions in the Society, and
I Cannot Reject and Abandon those Principles for the Admiration, Praise and Likes of Others.

-


22 HOURS AGO

कल सब कुछ अच्छा होगा ये आशा हर व्यक्ति को रखनी चाहिए, यदि हम आज किसी चीज़ में असफल होते हैं, तो हम उसे पूरी तरह से त्याग देंगे। जो लोग महान चीजें हासिल करने का सपना देखते हैं, उन्हें भविष्य के लिए आशा रखनी चाहिए आशा है, हम जीवन में कुछ भी हासिल नहीं कर सकते।

-


3 MAY AT 12:25

परिवार के लिए परिवार के हर सदस्य को एक समय में कुछ चीजों और कुछ व्यक्तियों का त्याग करना पड़ता है और जो परिवार के सदस्य ऐसा त्याग करते हैं उन्हें किसी भी प्रकार का दर्द महसूस नहीं होता है बल्कि वे अपने परिवार के लिए दिए गए त्याग पर गर्व महसूस करते हैं।

-


2 MAY AT 21:33

When a Person Performs his Work or Duty with Efficiency and Sincerity

-


1 MAY AT 19:11

Long Conversations with Loved Ones and in-depth Discussions with People Who are Highly Knowledgeable.

-


1 MAY AT 12:21

दो व्यक्ति के जीवन में बहुत महत्वपूर्ण हैं, लक्ष्य तक सफलतापूर्वक पहुंचने के लिए साहस बहुत आवश्यक है, साहस के बिना व्यक्ति अपने सपनों को साकार नहीं कर सकता है।

-


30 APR AT 19:41

I Spent most of my time in the Outside the Home Enjoying the Beauty of Nature with the Environment, but




I am Spending most of my time indoors describing and writing about the beauty of nature.

-


30 APR AT 12:33

जीवन की दौड़ में हम केवल प्रतियोगी हैं, हमें हमारे लिए निर्धारित पथ पर ठीक से दौड़ना है और नियत समय पर अंतिम रेखा तक पहुंचना है, भगवान जीवन नामक दौड़ का न्यायाधीश है, हम जीवन में जो दौड़ लगाते हैं वह परिणाम है हमारे दैनिक कार्यों का. आइए हम उन कर्मों की ठीक से जांच करें, भगवान हमारे कर्मों का उचित फल देंगे।

-


29 APR AT 19:42

If You Come Today
Its Too Early
If You Come Tomorrow
Its Too Late
If You Come Today
Its Too Early
If You Come Tomorrow
Its Too L..ate

You Pick The Time

-


29 APR AT 12:43

ज़िन्दगी एक पहेली है, हमें अपने पास मौजूद विशेष ज्ञान और बुद्धिमत्ता से उस पहेली को सुलझाकर एक अच्छा जीवन बनाने का प्रयास करना चाहिए, तभी हम एक सार्थक जीवन जी सकते हैं।

-


Fetching Prateek Quotes