Poornima Vishwakarma ┬а (Poornima ЁЯМХ)
24 Followers ┬╖ 7 Following

Navodayan
Joined 29 April 2018


Navodayan
Joined 29 April 2018
24 JUN 2021 AT 23:57

рдЦреЛрдЬ рд▓реЗрдЧреЗрдВ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ,рд╣рдо рдЕрдкрдиреЗ рд╣реА рдЕрдВрджрд░,
рдЬреИрд╕реЗ рднрдЯрдХрддреА рджрд░рд┐рдпрд╛ рдХреЛ,рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ рд╕рдордВрджрд░редред

-


8 JUL 2020 AT 22:35

рдПрдХ рджрд┐рди рдЙрд╕рдиреЗ рдпреВрдБ рд╣реА рдкреВрдЫ рд▓рд┐рдпрд╛ рдХрд┐ рдореИрдВ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рд▓рд┐рдП рдХреНрдпрд╛ рд╣реВрдБ..



рдореИрдВрдиреЗ рдХрд╣рд╛- рдмрд╛рд░рд┐рд╢! рдЬреЛ рдмреЗрд╡рдХреНрдд рдЖрддреА рд╣реИ, рдмреЗрдкрдирд╛рд╣ рдмрд░рд╕рддреА рд╣реИ, рдмреЗрд╡рдЬрд╣ рднреАрдЧреЛрддреА рд╣реИ,рдФрд░ рдЬрд╛рдиреЗ рдХреЗ рдмрд╛рдж рдЫреЛреЬ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ рдорд┐рдЯреНрдЯреА рдХреА рд╕реМрдВрдзреА рдЦреБрд╢рдмреВ рдФрд░ рдХреБрдЫ рдпрд╛рджреЗрдВ...

-


16 MAY 2020 AT 23:10

I'm used to of sleeping by embracing the pain everyday; but sometimes it hurts sometimes it doesn't..

-


2 MAY 2020 AT 14:08

What you want to hold?

In our life, some people are like WIND, might be you want hold them in your hand but you can't hold them not even for a second and some people are like WATER, you can hold them but not for a longer time period, they will leave you after certain time and some people are like CLAY, you can hold them as longer you want to hold, they will not leave until you let them go but still some of them, will remain in your hand as form of Dust because they are the people who loves you even if you are at your worse.

┬й Poornima Vishwakarma




-


26 MAR 2020 AT 0:41

рдерд╛ рдЧреБрдорд╛рдБ рдХрд┐ рддреБрдордиреЗ рдЕрдкрдирд╛ рд╣рд░ рдЬрдЦреНрдо рджрд┐рдЦрд╛рдпрд╛ рд╣реИ рд╣рдореЗрдВ, рдкрд░ рд╣рдо рдирд╛рджрд╛рдБ рдереЗ рдЗрддрдирд╛ рднреА рдирд╛ рд╕рдордЭреЗ, рдХрд┐ рддреБрдордиреЗ рдмрд╣реБрдд рдХреБрдЫ рдЫреБрдкрд╛рдпрд╛ рд╣реИ рд╣рдорд╕реЗ !!

-


8 FEB 2020 AT 20:48

рд╣реЛрдареЛрдВ рдХреЛ рднреАрдВрдЪ рдХрд░ рдЙрд╕рдиреЗ рдХрд┐рддрдиреА рд░рд╛рддреЗрдВ рдЧреБрдЬрд╛рд░реА рдереА, рдЖрдБрдЦреЛрдВ рд╕реЗ рдмрд╣реЗ рдЕрд╢реНрд░реБ рдЬреЛ рдЙрдирдХреА рдЕрд▓рдЧ рдЬреБрдмрд╛рдиреА рдереА, рд╕реБрдмрд╣ рдореБрд╕реНрдХреБрд░рд╛ рд░рд╣реА рдереА рд╡реЛ рдмрд╛рд░рд╣рд╛рдБ рд▓реЗрдХрд┐рди, рд▓рдлреНрдЬреЛрдВ рдкрд░ рдХреИрдж рдЙрд╕рдХреЗ рдЗрдХ рдЕрдирдХрд╣реА рдХрд╣рд╛рдиреА рдереА ..

-


7 FEB 2020 AT 10:06

рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рд╣рд┐рджрд╛рдпрддреЛрдВ рдХреЛ рд╣рдордиреЗ рдмрдЦреНрд╢реАрд╢ рд╕рдордЭ рдХрд░ рд░рдЦрд╛, рдХреБрдЫ рддреЛ рдерд╛ рджрд░рдорд┐рдпрд╛рдБ рд╣рдорд╛рд░реЗ рдЬрд┐рд╕реЗ рдореИрдВрдиреЗ рдЗрд╢реНрдХ рд╕рдордЭ рдХрд░ рд░рдЦрд╛!!

-


27 JAN 2020 AT 0:11

рдЖрдЬ-рдХрд▓ рдореИрдВ рдЦреБрдж рд╣реА рдореЗрдВ рддреБрдо рд╕реА рдЧреБрдо рд╣реВрдБ, рдлрд┐рд░ рдпреЗ рд╢рд┐рдХрд╛рдпрдд рдХреНрдпреЛрдВ рдХрд┐ рдореИрдВ рддреБрдо рд╕реА рдХрдо рд╣реВрдБ....

-


16 JAN 2020 AT 23:24

рдпреЗ рдмрд╛рд░рд┐рд╢ рдореБрдЭреЗ рддреБрдо рд╕реА рд▓рдЧрддреА рд╣реИ, рдЪрд╛рд╣реЗ рдмреЗрдкрд░рд╡рд╛рд╣реА рдХрд╣реЛ рдпрд╛ рдЗрд╢реНрдХ, рдЬрд┐рд╕ рджрд┐рди рдирд╛ рднреАрдЧрдирд╛ рд╣реЛ, рдЙрд╕ рджрд┐рди рдмреЗрдкрдирд╛рд╣ рдмрд░рд╕рддреА рд╣реИ, рдпреЗ рдмрд╛рд░рд┐рд╢ рдореБрдЭреЗ рддреБрдо рд╕реА рд▓рдЧрддреА рд╣реИ..

-


23 DEC 2019 AT 19:51

рдпреЗ рдмреЗрдкрд░рд╡рд╛рд╣ рд╕рд░реНрдж рд╣рд╡рд╛рдПрдБ, рдореБрдЭреЗ рддреБрдо рд╕рд╛ рдЫреВрдХрд░ рдирд┐рдХрд▓ рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ, рдФрд░ рдХреБрдЫ рддреЗрд░реА рддрд░рд╣, рдореЗрд░реА рд╕рд╛рдБрд╕реЛрдВ рд╕реЗ рд╣реЛрдХрд░ рдореБрдЭрдореЗрдВ рд╕рдорд╛ рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ !!

-


Fetching Poornima Vishwakarma Quotes