Poonam Aditya ┬а (Poonam Aditya)
2.2k Followers ┬╖ 31 Following

read more
Joined 13 October 2017


read more
Joined 13 October 2017
24 FEB AT 3:34

Kaash main Yaad rakh paati har wo baat jo mujhe rula rahi thi din raat...

-


24 FEB AT 3:23

Main kai baar sochati hoon ki kya ye karna Sahi hoga? Kya khud ko patthar karna sahi hoga?

Phir sochti hoon ghar ki neev ka patthar agar nikal jaaye to ghar ko girne se sambhal ke liye khud ko patthar karna padta hai....

-


24 FEB AT 3:17

Itani khudgarz ho gayi hoon ki maatam bhi nahi karna chahati, jaise hi koi yaad dastak deti hai main turant darwaaza band karne ke liye daud jaati hoon. Ki kahi koi yaad ka lamha hawa ke jhokhe ki tarah dimag mein ghus gaya toh Ankhein barsaat band nahi karengi aur phir jab mere sine me kai baadal takraa kar mere zism mein bizliya girayenge mere wajood ko zalayenge aur main aag mein ghulti jaungi toh kya hoga. Kya hoga Amma ka agar main puri tara se ghul gai aur kabhi wapis na laut paai; isliye band kar deti hoon sab darwaazein ki baabu ji ke jane ke baad kaun hai jo Amma se kahega "Mai hoon abhi tu chinta mat kar".

Main kehti hoon"Amma chinta mat kar main hoon".

-


14 OCT 2023 AT 1:04

Paid Content

-


1 APR 2023 AT 2:50

рдЬрдм рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХрд╣рд╛рдирд┐рдпрд╛рдВ рдФрд░ рд▓реЛрд░рд┐рдпрд╛рдВ рд╕реБрдирд╛рдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛ рдЫреАрди рд▓реЗрддреА рд╣реИ рддрдм рдХрд╣рд╛рдирд┐рдпреЛрдВ рд╕реЗ рдпрдХреАрди рдерддреНрдо рд╣реЛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ!

рдЬрдм рд╕рд╛рд░рдВрдЧрд╛, рд╕рджрд╛рдмреГрдЬ рдХреЗ рдкреНрд░реЗрдо рдореЗрдВ рддрд╛рд▓рд╛рдм рдореЗрдВ рдХреБрджрдиреЗ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ рддрд╛рдХрд┐ рдХрдорд▓ рдХреЗ рдлреВрд▓ рдХреЛ рдЫреВ рд╕рдХреЗ рд▓реЗрдХрд┐рди рдХрдорд▓ рд╕рд╛рд░рдВрдЧрд╛ рдХреЗ рдкреНрд░реЗрдо рдореЗрдВ рдФрд░ рдкрд┐рдЫреЗ рдЪрд▓рд╛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ рддрд╛рдХрд┐ рд╕рд╛рд░рдВрдЧрд╛ рдкрд░ рд╢реНрд░рд╛рдк рдХрд╛ рдЕрд╕рд░ рди рд╣реЛ, рдП рдХрд╣рддреЗ рд╣реБрдП - рд╕рд╛рд░рдВрдЧрд╛ рдЕрднреА рд╣рдорд╛рд░реЗ рдорд┐рд▓рдиреЗ рдХрд╛ рд╕рдордп рдирд╣реАрдВ рдЖрдпрд╛ рд╣реИ! рддрдм рдХрдорд▓ рд░реБрдкреА рд╕рджрд╛рдмреГрдЬ рдХрд╣рд╛рдВ рдЬрдирддрд╛ рдерд╛ рд╕реНрддреНрд░реА рдкреНрд░реЗрдо рдореЗрдВ рд╣рд░ рд╢реНрд░рд╛рдк рд╣рдВрд╕рдХрд░ рдЬреА рд▓реЗрддреА рд╣реИ, рдареАрдХ рд╡реИрд╕реЗ рд╣реА рдЬреИрд╕реЗ рдХрд╣рд╛рдиреА рд╕реБрдирд╛рдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛ рдирд╣реАрдВ рдЬрд╛рдирддрд╛ рдХрд┐ рдкреНрд░реЗрдо рдореЗрдВ рд╕реБрдиреАрдВ рдХрд╣рд╛рдирд┐рдпреЛрдВ рдХрд╛ рд╕реНрдерд╛рди рд╕рддреНрдп рд╕реЗ рдКрдВрдЪрд╛ рд╣реЛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ, рд▓реЗрдХрд┐рди рдЬрдм рдХрд╣рд╛рдиреАрд╡рд╛рд▓рд╛ рдЪрд▓рд╛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ рддреЛ рд░рд╣ рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ рдХреЗрд╡рд▓ рдХрд╡рд┐рддрд╛, рд╡рд┐рд░рд╣ рдХреА!

рд╡рд┐рд░рд╣ рдХреА рдХрд╡рд┐рддрд╛рдПрдВ рдирд╣реАрдВ рдЬрд╛рдирддреА рдХрд┐ - рдмреЗрдЯрд╛ рд╣рд░ рдЪреАрдЬ рдХрд╛ рдПрдХ рд╕рдордп рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ, рд╕рдордп рд╕реЗ рдкреВрд░реНрд╡ рдФрд░ рднрд╛рдЧреНрдп рд╕реЗ рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рдХреБрдЫ рдирд╣реАрдВ рдорд┐рд▓рддрд╛ рдореЗрдВ рдХрд┐рддрдирд╛ рд╕рддреНрдп рд╣реИрдВ, рд╡реЛ рдЬрд╛рдирддреА рд╣реИрдВ рддреЛ рдХреЗрд╡рд▓ рдкреНрд░реЗрдо рдореЗрдВ рд╡реНрдпрд╛рдХреБрд▓ рд╣реЛрдирд╛, рд░рд╛рддреЗ рдХрд╛рд▓реА рдХрд░рдирд╛ рдФрд░ рдЖрдВрдЦреЛрдВ рд╕реЗ рдореЛрддреА рдЪреБрдирдирд╛!

-


1 APR 2023 AT 2:25

Sometimes, living alone with your darkness can be your destiny. Because you are born to embrace darkness and loneliness like the moon embraces the dark nights and hills embrace the loneliness.

-


1 MAR 2023 AT 21:57

No one loves me!

-


1 FEB 2023 AT 3:35

//stupid scribbles//

Again you are trying to return in my life but the time has made be cold, cold like a snowflake; enchanting, magical but cold. Cold enough to freeze your fake warmth and sweetness.

You left in December then I took a whole year to write a new calendar of my life, now again you want to return in January like a new year Full of hope and love but winters have made me strong and cold, now you can't mould me with your lies. My tears made snow last winter now I am making my snow world full of magic and love without you because I have realised winters are beautiful...

-


17 SEP 2022 AT 0:11

-


17 SEP 2022 AT 0:08

-


Fetching Poonam Aditya Quotes