poetry pitara   (Phalak :))
199 Followers · 139 Following

read more
Joined 2 September 2018


read more
Joined 2 September 2018
30 DEC 2021 AT 14:03

कोई किसी के बिना कहा मरता है,
जाने वाला तो एक बार जाता है,पर
उसकि याद मे उसका चाहने वाला हर रोज तिल तिल कर मरता हैं....

-


30 DEC 2021 AT 13:55

इक रोज तुझे बङि फुर्सत से निहारेंगे,
महलों में नहीं तुझे महकि फिजाओं में तलाशेंगे....

-


20 DEC 2021 AT 20:27

Yes i have no guts to accept that u can't be seen more,
But i have guts to accept that i love u and miss u ,even more.....

-


18 DEC 2021 AT 19:19

लौट के भला वापस कौन आ पाया है,
वक्त ने शायद इसीलिए यादो के साथ जीना सीखाया है।

-


16 DEC 2020 AT 14:11

मुझे मालूम ही ना था कि लोग मोहब्बत का भी सौदा करते हैं..,
वफा के नाम पर बस मीठी-मीठी बातें करते हैं..!!

-


16 DEC 2020 AT 14:05

When my brother takes my chocolate




Me-:

-


6 DEC 2020 AT 14:18

वो पूछते हैं हम काजल क्यूँ लगाते हैं..,
अरे हुजूर अब कैसे बताये कि हम उन्हें अपनी आँखों में बसाते है..!!

-


25 NOV 2020 AT 17:38

When my friends ask me for party😅




Le me-:

-


13 NOV 2020 AT 16:38

ना जाने क्यूँ उनके घरों में अंधेरा रह जाता है..,
जिनकी वज़ह से हमारा घर जगमगाता हैं..!!

-


4 NOV 2020 AT 13:02

ना तुझे भूल पायेंगे, ना किसी और के हो पायेंगे..,
ये सज़ा मिली है हमे दिल लगाने की..,
कि मुस्कुरा के भी अब हम मुस्कुरा ना पायेंगे..!!

-


Fetching poetry pitara Quotes