Poetry ЁЯМЯ ┬а
0 Followers ┬╖ 2 Following

Joined 27 March 2024


Joined 27 March 2024
26 APR AT 23:46

рдирд╛рджрд╛рди рд╣реИ рд╡реЛ, рдЙрд╕реЗ рд╕рдордЭрд╛рдпреЗ рдХреЛрдИ..
рдмрдд рдирд╛ рдХрд░рдиреЗ рд╕реЗ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХрдо рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреАредред

-


10 APR AT 23:59

рдЬреАрдд рд╣рдореЗрд╢рд╛ рдЦреБрд╢реА рджреЗрддреА рд╣реИ,
рд▓реЗрдХрд┐рди рд╣рд╛рд░ рдЙрджрд╛рд╕реА рдирд╣реА рдмрд▓реНрдХрд┐
рдХреБрдЫ-рди-рдХреБрдЫ рд╕рд┐рдЦрд╛рддреА рд╣реИ редред

-


10 APR AT 23:58

рдЬреАрдд рд╣рдореЗрд╢рд╛ рдЦреБрд╢реА рджреЗрддреА рд╣реИ,
рд▓реЗрдХрд┐рди рд╣рд╛рд░ рдЙрджрд╛рд╕реА рдирд╣реА рдмрд▓реНрдХрд┐
рдХреБрдЫ-рди-рдХреБрдЫ рд╕рд┐рдЦрд╛рддреА рд╣реИ редред

-


5 APR AT 16:36

рд╕рдмреНрд░ рдХрд░рддреЗ рд░рд╣реЛ рдореЗрд░реЗ рджреЛрд╕реНрдд,
рдХреНрдпреВрдВрдХрд┐
рд╕рд╣реА рдЪреАреЫреЗрдВ рд╣рдореЗрд╢рд╛ рд╕рд╣реА рд╡реШреНрдд рдкреЗ рдорд┐рд▓рддреА рд╣реИредред

-


2 APR AT 23:16

рдкрд▓рдЯ рдХрд░ рдЬрд╡рд╛рдм рджреЗрдирд╛ ,
рдпреШреАрдирди рдЧрд▓рдд рдмрд╛рдд рд╣реИред
рд▓реЗрдХрд┐рди рдЕрдЧрд░ рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рд╕реБрдирддреЗ рд░рд╣реЛ рддреЛ ,
рд▓реЛрдЧ рдмреЛрд▓рдиреЗ рдХреА рд╣рджреЗрдВ рднреВрд▓ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдБредред

-


30 MAR AT 21:06

рдЗрд╕ рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдореЗрдВ рд╕рдмрд╕реЗ рдЬреНрдпрд╛рджрд╛
рддреБрдореНрд╣рд░рд╛ рд╕рд╛рде рджреЗрдиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛,
рддреБрдо рдЦреБрдж рд╣реЛредред

-


29 MAR AT 21:42

рдЗрддрдирд╛ рднреА рдЗрдВрддреЫрд╛рд░ рдирд╣реА рдХрд░рд╡рд╛рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рд┐рдП рдХреА
рд╡реЛ рддреБрдореНрд╣реЗ рдкрд╛рдиреЗ рдХреА рдЪрд╛рд╣рдд рд╣реАрдВ рдЫреЛреЬ рджреЗ редред

-


27 MAR AT 22:32

рдЖрдк рд╕рдЪ рдмреЛрд▓ рдХреЗ рджреЗрдЦреЛ,
рдЖрдк рдЕрдХреЗрд▓реЗ рдкреЬ рдЬрд╛рдУрдЧреЗ редред

-


Seems Poetry ЁЯМЯ has not written any more Quotes.

Explore More Writers