Poet Shawaaz ┬а (ShaЁЯТХЁЯНБSanjh)
4.3k Followers ┬╖ 1.2k Following

read more
Joined 27 January 2018


read more
Joined 27 January 2018
6 MAR 2023 AT 1:11

рдЬреЛ рдореБрдЭрдореЗрдВ рд░рд╣рддрд╛ рдерд╛ рдХрд╣реАрдВ,
рд╢рд╛рдпрдж рд╡рд╣реА рд╢рдЦрд╝реНрд╕ рдорд╛рд░ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ рдореБрдЭреЗ..!!

-Poet Shawaaz

-


3 MAR 2023 AT 2:28

рдХреБрдЫ рдлрд╛рд╕рд▓реЗ рдмрд░рдХрд░рд╛рд░ рд░рдЦрдиреЗ рдкрдбрд╝рддреЗ рд╣реИ,
рдХрднреА -рдХрднреА рдЬреНрдпрд╛рджрд╛ рдирдЬрджреАрдХрд┐рдпрд╛рдВ
рд░рд┐рд╢реНрддреЛрдВ рдХреЗ рдХрд╛рддрд┐рд▓ рдмрди рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ..!!

-Poet Shawaaz

-


3 MAR 2023 AT 2:02

рд╣рд░ рдмрд╛рд░ рд╣рд░ рдХрд┐рд╕реА рдХреЗ рдкрд╛рд╕ рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рддреЛрдбрд╝рдиреЗ рдХреА
рдХреЛрдИ рд╡рдЬрд╣ рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреА,
рдмрд╕ рдПрдХ рдЙрдореНрд░ рд╣реЛрддреА рд╣реИ рдЙрд╕ рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рдХреА,
рд╡реЛ рдЦрддреНрдо, рд╕рдм рдЦрддреНрдо..!!

-Poet Shawaaz

-


25 FEB 2023 AT 2:07

рдвреВрдВрдврдиреЗ рд╕реЗ рдорд┐рд▓рд╛ рдХрд┐рд╕реА рдХреЛ рдЦреБрджрд╛ рднреА ,
рдПрдХ рд╣рдо рд╣реИрдВ рдЬреЛ рдЙрдирдХреЗ рд╕рд╛рде рд░рд╣рдХрд░ рднреА
рддрд╛ рдЙрдореНрд░ рдЙрдирдХреА рддрд▓рд╛рд╢ рдиреЗ рд░рд╣реЗ..!!

-Poet Shawaaz

-


23 FEB 2023 AT 3:31

рдПрдХ рдЙрдореНрд░ рдЧреБрдЬрд╛рд░ рдЪреБрдХреЗ рд╣реИрдВ рд╣рдо,
рдЙрдирдХреЗ рдЗрдВрддрдЬрд╛рд░ рдореЗрдВ,

рдлрдХрдд рдЗрдВрддрдЬрд╛рд░ рдХреЗ рдХрд┐рд╕реНрдордд рдореЗрдВ рднреА,
рдЗрдВрддрдЬрд╛рд░ рд╣реА рд╣реИ рдЙрдирдХрд╛..!!

-Poet Shawaaz

-


16 FEB 2023 AT 1:44

рдЙрдореНрдореАрдж рднреА рдирд╣реА рд░рд╣реА,
рдЗрдВрддрдЬрд╛рд░ рднреА рдЦрддреНрдо рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛,

рд╡реЛ рд╣рд░ рджрд┐рди рд╣рд░ рд▓рдореНрд╣рд╛ рддреЛрдбрд╝рддреЗ рд╣реИрдВ рд╣рдореЗрдВ,
рдХрдордмрдЦреНрдд рдпреЗ рдПрддрдмрд╛рд░ рднреА рдЦрддреНрдо рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддрд╛..!!

-Poet Shawaaz

-


12 FEB 2023 AT 3:22

рдирд╛ рдЗрд╢реНрдХ рдореБрдХрдореНрдорд▓ рд╣реБрдЖ,
рдирд╛ рдиреАрдВрдж рд╕реЗ рдХреЛрдИ рд░рд╛рдмрддрд╛ рд░рд╣рд╛,

рдмреЗрд╡рдЬрд╣ рд░рд╣рд╛ рд╡реЛ рд╢рдЦрд╝реНрд╕ рдЗрд╕ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдореЗрдВ,
рдлрдХрдд рдлрд┐рдХреНрд░ рдЙрдирдХреА рд░рд╣реА рдЕрдм рдирд╛ рд╣реА рдХреЛрдИ рд╡рд╛рд╕реНрддрд╛ рд░рд╣рд╛..!!

-Poet Shawaaz

-


6 FEB 2023 AT 23:14

рд╣рд░ рджрд┐рди рдЭреВрдареЗ рдЦрд╝реНрд╡рд╛рдм рджрд┐рдЦрд╛рддрд╛ рд╣реИ рдХреЛрдИ,
рд╣рд░ рджрд┐рди рддрд┐рд▓ - рддрд┐рд▓ рд╣рдореЗрдВ рдорд╛рд░рддрд╛ рд╣реИ рдХреЛрдИ..!!

-Poet Shawaaz

-


20 DEC 2022 AT 1:51

рдПрдХ рдирдЬрд╝рд░ рдЬреЛ рддрдорд╛рдо рдЙрдореНрд░ рд░рд╣реА рдореЗрд░реЗ рджрд░рдорд┐рдпрд╛рдВ,
рд╡реЛ рдПрдХ рдирдЬрд╝рд░ рдореЗрд░реЗ рд╣рд┐рд╕реНрд╕реЗ рдХрд╛ рдореБрдХрджреНрджрд░ рди рдмрди рд╕рдХрд╛..!!

-Poet Shawaaz

-


19 DEC 2022 AT 6:31


рдХрднреА рдХрднреА рдорд╛рдЬреА рдХреА рд╡реЛ рдЕрдзреВрд░реА рдХрд╣рд╛рдирд┐рдпрд╛рдВ,
рдПрдХ рдЕрд░рд╕реЗ рдмрд╛рдж рдлрд┐рд░ рд▓реМрдЯ рдЖрддреА рд╣реИ,

рдХреБрдЫ рдореБрдХрдореНрдорд▓ рд╣реЛрдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП,
рдХреБрдЫ рдЦрддреНрдо рд╣реЛрдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП..!!

-Poet Shawaaz

-


Fetching Poet Shawaaz Quotes