Ph Shaan Shaikh   (Ph. Shaan Shaikh)
91 Followers · 88 Following

read more
Joined 15 January 2018


read more
Joined 15 January 2018
27 JAN AT 22:01

Bahar se khushi,
Par jane kitna gham mere dil ke andar hai,
Dikta to katra hai par,
Ankho me sailaab laa de ye wo samundar hai.

-


3 JAN AT 0:06

Mai patthar ko chand samajh baitha,
Mai farzi ko mahan samajh baitha,
Sath tumhara pal do pal ka tha,
Aur mai tumhe jahan samajh baitha.

-


14 DEC 2023 AT 18:54

लभो पे ज़रा मिठास तो आने दो,
तुम्हें भी चका देंगे,
ज़रा हमे पास तो आने दो ।

-


5 DEC 2023 AT 22:11

Bichadna unse hamey gawara na hua,
Jo bichde to fir koi dil ka sahara na hua,
Log to bohot aaye gaye zindagi me,
Par aap jaisa koi azeez aur pyara na hua.

-


13 OCT 2023 AT 10:46

Ishq tum se bas ek baar hua,
Ehsas iska har baar hua,
Mil kar tum se mai kalakaar hua,
Jo bichda to fir mai bimaar hua.
Ishq tum se bas ek baar hua.

Junoon iska mere sar pe sawar hua,
Fir ye teer mere dil ke aarpaar hua,
Bhikar kar ye tukdo me chaar hua,
Jab sameta to laga bekar hua,
Ishq tumse bas ek baar hua.

Teri nazro ka mujh pe ayesa vaar hua,
Laga jaisey mai ekdum se laachar hua,
Jeeta tu aur mere sath bas haar hua,
Hosh aya to laga ye kya yaar hua,
Ishq tum se bas ek baar hua.

-


8 MAR 2022 AT 22:09

Wo thandak ko aag samajte rahey,
Wo mitthi ko rakh samajte rahey,
Dil se chaha tha humne unhe,
Aur wo hamare ishq ko mazak samajte rahe.

-


18 FEB 2022 AT 10:25

Jab saaya bado ka sar se uth jata hai,
Jab sath apno ka chuth jata hai,
Karodo ki daulat kyu na ho paas,
Maa baap sath na ho to insaan loot jata hai. — % &

-


14 FEB 2022 AT 21:44

Zindagi jeeney ka junoon ho tum,
Meri in ragho me daudta khoon ho tum,
Yu to mai aksar bechain he rehta hu,
Par mere is dil ka sukoon ho tum. — % &

-


11 FEB 2022 AT 22:14

Tarbiyat Islam se kuch is tarah mili hai,
Badh-nazri se bachne ki dawa mili hai,
Parda Aurato ko hifazat me rakhta hai,
Ye na sochna ki inhe koi saza mili hai. — % &

-


28 JAN 2022 AT 11:23

Thaam kar mera hath wo sath chalta raha,
Hu-bahu meri he dhaal me wo dhalta raha,
Sama gaya wo meri ruhh me is tarah,
Ye dekh kar zamana sara jalta raha. — % &

-


Fetching Ph Shaan Shaikh Quotes