Nishant Maggo Β  (Nicks)
65 Followers Β· 115 Following

A guy with an innocent heart.{insta : maggonishant }
Joined 24 March 2019


A guy with an innocent heart.{insta : maggonishant }
Joined 24 March 2019
28 AUG 2019 AT 23:48

Speak where your words are RESPECTED...πŸ‘NEVER GIVE UP

-


24 AUG 2019 AT 10:56

Kisiki khushiyan loot kar kon kabtak mauj manayega...
Ye bura waqt hai dosto ye ek din sab ka ayega...
Happy Janmashtmi 😊

-


22 AUG 2019 AT 13:01

Kamaal hain
Kuch logo ko dhundne par bhi sacha pyar nahi milta,
Or kuch log apne hisse ka pyar uhi chordete hai...πŸ˜”

-


21 AUG 2019 AT 21:08

Jab tak mei tha kisiko meri kadar nahi thi,
Aaj mei nahi hoon toh sabko meri talaash hain...πŸ˜”

-


18 AUG 2019 AT 11:23

Agar wo mujhse pyaar karta toh paas hota mere,
Namumkin hota hai door rehkar khush rehna unse jinse tum pyar karte ho...
Koshish toh humne bhi bohot baar ki hai...,

Agar wo khush hai toh rehne do usey khush hi, isey pyar nahi kehte ...

-


18 AUG 2019 AT 10:56

Jisdin

Jis din wo sirf meri khushi chahega hum bhi maan lenge ke pyaar karta hai humse...

Jis din wo laut ayega hum bhi jaan lenge wo pyar karta hai humse...

Jis din uski shart uski jid uska gussa uski ego mei wo hume paayega hum samjhayenge khudko wo pyar karta hai humse...

Jis din wo daulat nahi mujhe apnayega maan lenge wo pyar karta hai humse...

Chorkar wo gaya tha jab khud laut ayega maanlenge wo pyaar karta hai humse...

Maana ke akele zindagi nahi kat ti, par zindagi to waha bhi nahi kat ti jaha soch nahi milti...

Waqt chale janepar bhi agar wo na aya to kehdena unko koi pyar karta tha unse...

" Door rehkar sirf baaton ki koi aukaat nahi hoti, zindagi guzarna har haal mei apne humsafar ke saath sabke bus baat nahi hoti... " πŸ™

-


17 AUG 2019 AT 22:31

Me: Yar tujhe pata hai wo mujse bot pyar karti hai mere bina reh nahi sakti, uske lie mei uski puri duniya hoonπŸ™‚

Dost: tu ese kese kehsakta hai ?

Me: arey wo mere lie status daalti hai, dp lagati hai... in kuch saalonme usne mujhe kya kuch nahi diya gussa, ego, sharte, ilzaam, dhoka, akelapan haa in sab me bus saath dena bhulgae itna to chalta hai na yar ... itna pyar kon karta hai bhala kisise ke sab kuch yad rahe siwaye pyar ke...πŸ˜”

-


16 AUG 2019 AT 11:43

#Lastnote #diary

Kia bada intezaar uska...
kia mene aietbaar uska...
jaaney kyu sochraha hu mein ke wo kesa hoga...

jaaney laga hu mein uski jindagi se abb, kyu udaas hu yehi fesla tha uska...

Meri majburio ko na samjha wo kabi,
dooriyo ne kaha jo usne na suna kabi...

ye na socha tha par abb ye karna pada mujko uske fesle ne door kardia mujko...

bewafa ni tha mein karna kuch b saka mein, usne badla na khudko chunlia apna rasta...

socha kardu shukria uska phr na kahe mei chup raha kyu tha...

wese bhi abb pehlesa bacha kya hai, na mei hu, na wo hai, na ye samaan... chahkr bhi na depaunga abb wo jahaan usko...

Kia bada intezaar uska...
kia mene aietbaar uska...
jaaney kyu sochraha hu mein ke wo kesa hoga...🌹

-


6 AUG 2019 AT 23:02

Galti maaf kardo par dhoka nahi...
Jinhone har rishte ko daulat ke lie thukraya wo na kal tumare layak the na aaj...
Chor do uneh unki khushi ke saath unke saath tum wese bhi khush nahi rehte...
Kon kya tumara lejayega sab apne naseeb ka paate hai...
Khud hi se darr ae bande or kisise na darr upar wala sab par nazar rakhta hai tuje chahne wala kahi or betha hai tu kyu fikar karta hai...
Tume taane kasne waale ek din thak jayenge tu bus badta chal ye jindagi rukne ka naam nahi tu bus apna kaam karta chal...

-


27 JUN 2019 AT 7:28

Daur
Kuch dair ki khamoshi hai phir shor ayega...
Kuch dair ki khamoshi hai phir shor ayega...
Tumara sirf waqt aya hai hamara daur ayega...πŸ™

-


Fetching Nishant Maggo Quotes