Nisha Singh ┬а (Nisha Singh ЁЯЗоЁЯЗ│)
48 Followers ┬╖ 8 Following

рд╣рдо рдХрд┐рд╕реА рдХрд╛ рдЦреНрд╡рд╛рдм рдирд╣реАрдВ рд╣рдХреАрдХрдд рдмрдирдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреЗ рд╣реИрдВ.... #mywriteupsonly ЁЯУЦ #Nishasingh
Joined 29 May 2021


рд╣рдо рдХрд┐рд╕реА рдХрд╛ рдЦреНрд╡рд╛рдм рдирд╣реАрдВ рд╣рдХреАрдХрдд рдмрдирдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддреЗ рд╣реИрдВ.... #mywriteupsonly ЁЯУЦ #Nishasingh
Joined 29 May 2021
2 AUG 2023 AT 18:21

Nisha Singh

-


28 MAR 2023 AT 19:31

рд░реБрддрдмрд╛ рдРрд╕рд╛ рд░рдЦреЛ рд╕рд╛рдордиреЗ рд╡рд╛рд▓рд╛ рдЦрд╛рдореЛрд╢ рд╣реЛ рдЬрд╛рдП рдЕрдВрджрд╛рдЬрд╝ рдРрд╕рд╛ рд░рдЦреЛ рд╕рдм рдорджрд╣реЛрд╢ рд╣реЛ рдЬрд╛рдП...

-


20 FEB 2023 AT 16:34

рджрд┐рд▓ рдХреА рдХрд╝рд▓рдо рд╕реЗ рдЗрд╕ рддрд░рд╣ рд╢рдмреНрджреЛрдВ рдХреЛ рдЬреЛрдбрд╝рд╛ рд╣реИрдВ... рдХрд▓рдо рдХреА рд╕реНрдпрд╛рд╣реА рдиреЗ рд░рд┐рд╢реНрддреЛрдВ рдХреА рдмрдирд╛рд╡рдЯ рдХреЛ рдлрд┐рд░ рд╕реЗ рддреЛрдбрд╝рд╛ рд╣реИрдВ...

-


16 FEB 2023 AT 9:19

рдЬрд╝рд┐рдиреНрджрдЧреА рдХреЗ рд╕рдлрд╝рд░ рдореЗрдВ рдЪрд▓рддреЗ рдЪрд▓реЗ рдЧрдП рдХрднреА рдкрддреНрдерд░ рддреЛ рдХрднреА рдХрд╛рдБрдЯреЗ рдорд┐рд▓ рдЧрдП реЮреБрд░реНрд╕рдд рдХрд╣рд╛ рдорд┐рд▓реА рдЬрд╝рд┐рдиреНрджрдЧреА рджреЛ рдкрд▓ рд╕реБрдХреВрди рд╕реЗ рдЧреБрдЬрд╝рд░реЗ рд╡реШреНрдд рдХреЗ рдкрд╣рд┐рдП рдореЗрдВ рдмрдВрдзрддреЗ рдЪрд▓ рдЧрдП

-


16 FEB 2023 AT 0:57

рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдирд╢реАрд▓реА рдЖрдБрдЦреЛрдВ рдХрд╛ рдХрд╕реВрд░ рд╣реИрдВ рддреБрдорд╕реЗ рдЗрд╢реНреШ рдХрд░рдиреЗ рдХрд╛ рдЧрд╝реБрд░реВрд░ рд╣реИрдВ...

-


16 FEB 2023 AT 0:53

рддреЗрд░реА рдЖрдБрдЦреЛрдВ рд╕реЗ рд╢реБрд░реВ рд╣реБрдЖ рдЗрд╢реНреШ рдХрд╛ рдкреИрдЧрд╛рдо рд╣реИрдВ... рддреЗрд░реА рдЬреБрд▓реНрдл рд╕реЗ рд╕рдЬреА рдореЗрд░реА рд╣рд░ рд╢рд╛рдо рд╣реИрдВ.... рддреЗрд░реА рдЦрд╝рд╛рдореЛрд╢реА рдкрд░ рд╣рдореЗрдВ рдПрддрдмрд╛рд░ рд╣реИрдВ.... рддреВ рдореЗрд░реЗ рдЗрд╢реНреШ рдХрд╛ рд╣рдХрджрд╛рд░ рд╣реИрдВ... рдпреЗ рдЧрд╝рд╛рд▓рд┐рдм рд╣рд░ рдЬрдиреНрдо рдореЗрдВ рддреЗрд░реЗ рдирд╛рдо рд╣реИрдВ...

-


16 FEB 2023 AT 0:15

рдЦрд╝реНрдпрд╛рд▓реЛрдВ рд╕реЗ рдЦреНрд╝рдпрд╛рд▓реЛрдВ рддрдХ рдмрд╕реА рд╣реИрдВ рдореЗрд░реЗ рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдХрд┐ рджрд╛рд╕реНрддрд╛ рд╕рд┐рд▓рд╡рдЯреЛрдВ рд╕реЗ рд╕реНрдпрд╛рд╣реА рддрдХ рдмрд╕реА рд╣реИрдВ...

-


15 FEB 2023 AT 23:55

рд╢рд╛рдпрд░реЛрдВ рд╕реЗ рднрд░реА рдпреЗ рд╢рд╛рдпрд░реА рд╣реИрдВ рдЬрд╝рд┐рдВрджрдЧреА рд╕рд┐рд░реНреЮ рддреБрдЭрд╕реЗ рдпрд╛рд░реА рдХреА рд╣реИрдВ рдирд╛рдХрд╛рдордпрд╛рдмреА рд╕реЗ рднрд░реА рдпреЗ рдореЗрд░реА рдЬрд╝рд┐рдиреНрджрдЧреА рд╣реИрдВ рдлрд┐рд░ рднреА рддреВ рдореЗрд░реЗ рдЬреАрдиреЗ рдХреА рдР рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдЖрд░рдЬреВ рд╣реИрдВ...

-


15 FEB 2023 AT 23:44

рдирдЬрд╝реНрдо рдЖрдБрдЦреЛрдВ рд╕реЗ рдмрдпрд╛ рдХрд░ рдмреИрдареЗ рд╣реИрдВ рддреЗрд░реЗ рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдореЗрдВ рдЦреБрдж рдХреЛ рддрдмрд╛рд╣ рдХрд░ рдмреИрдареЗ рд╣реИрдВ... рдпреВ рддреЛ рдордВрдЬрд░ рдирд╛ рдорд┐рд▓рд╛ рд░рд╛рд╕реНрддреЛрдВ рдХрд╛ рджрд░рд┐рдпрд╛ рдореЗрдВ рдкреНрдпрд╛рд░ рдХреА рдХрд╢реНрддреА рдвреВрдмрд╛ рдмреИрдареЗ рд╣реИрдВ...

-


24 JAN 2023 AT 0:42

рд▓рддрд╛рдлрддреЗ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдП рдЖрд▓рдо рдмрдВрджрдЧреА рд╣реИрдВ рддреЗрд░реЗ рдЗрд╢реНреШ рдореЗрдВ рдорд░рдирд╛ рдЧрд╝рд╛рд▓рд┐рдм рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рд╣реИрдВ

-


Fetching Nisha Singh Quotes