Mahira Shaikh   (Mahira_Shaikh)
471 Followers · 19 Following

mahira_shaikh797 insta I'd follow for more quotes
Joined 1 February 2021


mahira_shaikh797 insta I'd follow for more quotes
Joined 1 February 2021
12 DEC 2022 AT 18:46

अज़ान
अज़ान में 760 लफ़्ज़ हैं
अज़ान खामोशी से सुन्नी चाहिए
अज़ान के 1 लफ़्ज़ सुनने के बदले 1500 नेकिया मिलती है

Azan
Azan has 760 words
Azan should be heard silently For listening to 1 word of Azan, you get 1500 Nekiyan

-


2 OCT 2022 AT 10:59

शुरूआत तो सभी अच्छी तरह करते हैं
मसला तो आखिर तक अच्छा बने रहने का हैं

-


26 SEP 2022 AT 21:40

औरत वो नहीं जो बहुत सारे मर्दो को अपनी मोहब्बत में दिवाना बनाए
औरत तो वो होती हैं जो एक ही मर्द को बार बार अपनी मोहब्बत में दिवाना बनाए
💑

-


26 AUG 2022 AT 12:13

मोहब्बत के बदले
मोहब्बत तो सब देते हैं
लेकिन नफरत के बदले मोहब्बत देना
हमारे नवी (ﷺ) की सुन्नत हैं

-


23 AUG 2022 AT 19:52

माँ की दुआ खाली नहीं जाती
माँ की दुआ टाली नहीं जाती
बर्तन मांज कर भी 3 , 4 बच्चे को पाल लेती हैं माँ
लेकिन 3 , 4 बच्चों से 1 माँ पाली नहीं जाती

-


21 AUG 2022 AT 15:37

उसे ही आज़माता हैं
जिसे वो चाहता हैं

-


21 AUG 2022 AT 15:30

Allah❤

-


21 AUG 2022 AT 15:19

🌹حضرات علی🌹
तीन चीज़े इंसान को अल्लाह से दूर कर देती हैं
अपने अमाल को ज्यादा समझना ।
अपने गुनाहों को भूल जाना ।
खुद को सबसे बेहतर समझना ।

-


17 AUG 2022 AT 11:07

गलत password से एक छोटा सा मोबाइल नहीं खुलता
तो सोचिये गलत कर्मो से जन्नत का दरवाज़ा कैसे खुलेगा

-


17 AUG 2022 AT 10:51

ना पूछो जमाने से की
क्या हमारी कहानी हैं
हमारी पहचान तो बस इतनी हैं की
हमसब हिन्दुस्तानी 🇮🇳 हैं

-


Fetching Mahira Shaikh Quotes