MAHENDRA DEEPANKAN ┬а (MAHENDRA DEEPANKAN)
1.9k Followers ┬╖ 20 Following

read more
Joined 3 April 2018


read more
Joined 3 April 2018
6 DEC 2021 AT 13:45

рддреВрдлрд╛рдиреЛрдВ рдХреА рддрд░рд╣ рдордЪрд▓ рд░рд╣рд╛ рд╡реЛ рджрд┐рд▓ рд╣реИ рдореЗрд░рд╛..
рдЬрд┐рд╕рдкреЗ рдЖ рдЧрдпрд╛ рд╣реИ рд╡реЛ рдЫреЛрдЯрд╛ рд╕рд╛ рддрд┐рд▓ рд╣реИ рддреЗрд░рд╛тЭдя╕П..

рдмрдЪрд╛рддрд╛ рд╣реЛрдЧрд╛ рддреБрдЭреЗ рд╡реЛ рджреБрдирд┐рдпрд╛рдВ рдХреА рдирдЬрд╝рд░ рд╕реЗ рд▓реЗрдХрд┐рди,
рдореЗрд░реА рдирдЬрд╝рд░ рдХреЛ рд╣реА рдмрдирд╛ рджрд┐рдпрд╛ рдЙрд╕рдиреЗ рдЖрд╢рд┐рдХрд╝ рддреЗрд░рд╛ЁЯе░..

рд╣реЛрдВрдареЛ рдХреЗ рдорд┐рд▓рдиреЗ рдХреА рдЧрд╡рд╛рд╣реА рдЕрдм рджреЗрдиреЗ рд▓рдЧреЗ,
рдореЗрд░реА рд╢рд░реНрдЯ рдХрд╛ рдмрдЯрди рдФрд░ рдХрд╛рди рдХрд╛ рдмрд╛рд▓реА рддреЗрд░рд╛ ЁЯЩИ..

рддреЗрд░реА рдЬрд┐рди рдЕрджрд╛рдУрдВ рд╕реЗ рдмреЗрдЦрдмрд░ рд╣рдо рд░рд╣реЗ,
рд╡рд╣реАрдВ рдмрдирд╛ рд░рд╣реА рдЕрдм рддреБрдЭреЗ рдХрд╛рддрд┐рд▓ рдореЗрд░рд╛ЁЯЩЖ..

-


28 NOV 2021 AT 14:03

рд╡реЛ рдЭреБрдХреА рдирдЬрд╝рд░ рдЙрдирдХреА
рд╕рд┐рддрдо рд╣рдо рдкрд░ рдврд╛ рд░рд╣реА рд╣реИ..
рдЙрдирдХреЗ рдирд╛рдХ рдХреА рд╡реЛ рдирде
рд╣рдорд╛рд░реА рд╕рд╛рдВрд╕реЗ рдмрдврд╛ рд░рд╣реАрдВ рд╣реИ..

рдорд╛рдереЗ рдХреА рд╡реЛ рдмрд┐рдВрджреА
рд╣рдореЗ рдЦрд┐рдВрдЪреА рдЬрд╛ рд░рд╣реА рд╣реИ..
рдЙрдлрд╝ рд╣реЛрдареЛ рдкрд░ рд▓рд┐рдкрд╕реНрдЯрд┐рдХ,
рдЕрдкрдирд╛ рдЖрд╢рд┐рдХрд╝ рдмрдирд╛ рд░рд╣реА рд╣реИ..

-


26 NOV 2021 AT 9:47

рд╡реЛ рдЖрдВрдЦреЗрдВ рд╣реЛрд╢ рдЙрдбрд╝рд╛рдП рд╣реБрдП рд╣реИ..
рдЕрдкрдирд╛ рджреАрд╡рд╛рдирд╛ рдмрдирд╛рдП рд╣реБрдП рд╣реИ..
рдЬреБрд▓реНрдлреЗрдВ рдЪреЗрд╣рд░реЗ рдкрд░ рдЧрд┐рд░рд╛рдП рд╣реБрдП рд╣реИ..
рдЕрдкрдирд╛ рдЖрд╢рд┐рдХрд╝ рдмрдирд╛рдП рд╣реБрдП рд╣реИ..

-


19 NOV 2021 AT 10:04

рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдХрд░рдХреЗ рднреА рди рдЬрд┐рдХреНрд░ рдХрд░рддреЗ рд╣реИ..
рдмрд╕ рдЙрдирдХреЗ рдкреАрдЫреЗ рдЙрдирдХреА рдлрд╝рд┐рдХреНрд░ рдХрд░рддреЗ рд╣реИ..

-


12 NOV 2021 AT 23:21

рдмрд╛рд╣реЛрдВ рдХрд╛ рддреБрдордХреЛ рд╕рд┐рд░рд╛рдирд╛ рджреЗ рджреВ..
рдЗрд╢реНрдХ рдореЗрдВ рдЧрд┐рд░рдиреЗ рдХрд╛ рдмрд╣рд╛рдирд╛ рджреЗ рджреВ..
рд╕рд┐рд░реНрдлрд╝ рдорд╛рдВрдЧрд╛ рддреБрдордиреЗ рд╕рд╛рде рд╣рдорд╛рд░рд╛,
рдЬреЛ рдмрд╕ рдореЗрдВ рд╣реЛ рддреЛ рдЬрд╝рдорд╛рдирд╛ рджреЗ рджреВ..

-


11 NOV 2021 AT 10:08

рдЬреБрд▓реНрдлреЛрдВ рдиреЗ рдЪреЗрд╣рд░реЗ рдХрд╛ рдХрд░рдХреЗ рдЬрдм рдореБрдЖрдпрдирд╛ рджреЗрдЦрд╛..
рдореЗрд░рд╛ рдЪрд╛рдВрдж рднреА рд╢рд░рдорд╛ рдЧрдпрд╛ рдЬрдм рдЦрд╝реБрдж рдЖрдЗрдирд╛ рджреЗрдЦрд╛..

-


10 NOV 2021 AT 10:29

рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рдЪрд▓рдирд╛ рдерд╛ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рднрд░,
рдкрд░ рд╣рдо рджреМрдбрд╝ рдирд┐рдХрд▓реЗЁЯПГ..
рдЕрдкрдиреА рд╕рд╛рд▓реА рдХреЛ рджреЗрдЦрд╛ рддреЛ,
рдордВрдбрдк рд╣реА рдЫреЛрдбрд╝ рдирд┐рдХрд▓реЗ ЁЯШЬ..

-


9 NOV 2021 AT 10:38

рдХрднреА рдмрд╛рдд рдХрд░рддреА рд╣реИ рдХрднреА рдирд╛рд░рд╛рдЬрд╝ рд░рд╣рддреА рд╣реИ..
рдЬрдмрддрдХ рдмрд╛рдд рди рд╣реЛ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдмрд░реНрдмрд╛рдж рд░рд╣рддреА рд╣реИ..
рдЙрдирдХреЗ рдЕрдВрджрд╛рдЬрд╝ рд╕реЗ рдзрдбрд╝рдХрдиреЗ рдЖрдмрд╛рдж рд░рд╣рддреА рд╣реИ..
рдЙрдирдХреА рдореАрдареА рдмрд╛рддреЗрдВ рдорд╛рдиреЛ рдЕрдЬрд╝рд╛рди рдХрд╣рддреА рд╣реИ..
ЁЯд▓ЁЯП╗

-


8 NOV 2021 AT 9:33

рджрд┐рд▓ рдЕрдм рджрд┐рдорд╛рдЧрд╝ рд╕реЗ рдХрд╣рддрд╛ рдирд╣реАрдВ..
рдХрд┐рддрд╛рдмреЛрдВ рдореЗ рдпреЗ рдЕрдм рд░рд╣рддрд╛ рдирд╣реАрдВ..
рдпреЗ рд╡реЛ рдмреБрдЦрд╛рд░ рд╣реИ рдпреЗ рддрдм рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ,
UPSC clear рдЬрдм рд╣реЛрддрд╛ рдирд╣реАрдВЁЯШЬ..

-


5 NOV 2021 AT 10:01

рдпреВрдВ рдЕрдЪрд╛рдирдХ рджрд┐рд▓ рд╕реЗ рджрдлрд╛ рдХрд░ рджрд┐рдпрд╛..
рдордЬрдиреВ рдиреЗ рд▓реИрд▓рд╛ рдХреЛ рдмреЗрд╡рдлрд╝рд╛ рдХрд░ рджрд┐рдпрд╛..
рдЬрд┐рдирдХреЗ рд╣рд╕рдиреЗ рд╕реЗ рдЪрд▓рддреА рд░рд╣реАрдВ рд╕рд╛рдВрд╕реЗ,
рдЕрдирдЬрд╛рдиреЗ рдореЗрдВ рдЙрдиреНрд╣реЗрдВ рд╣реА рдЦрдлрд╛ рдХрд░ рджрд┐рдпрд╛..

-


Fetching MAHENDRA DEEPANKAN Quotes