Lyrics_Writer_ Saddam   (@Lyricist_Saddam)
599 Followers · 906 Following

read more
Joined 28 August 2021


read more
Joined 28 August 2021
4 NOV 2021 AT 10:02

May this diwali...
Fulfill all your dreams
& bring happiness to your life
Forever


HAPPY DIWALI

-


27 OCT 2021 AT 11:13


____

-


27 OCT 2021 AT 11:12

जबसे मिला है तू
तेरी आंखों में इस कदर ठहरा हूं।
मै कहीं भी जाऊं
महसूस बस तुमको ही करता हूं।
_Saddam!

-


25 OCT 2021 AT 18:16

कैसे तुमसे कहूँ..
क्या हुआ हैं मुझे..
आँखें खोलू, तुमको देखु!
एक तुम्ही तो हों..
मेरे दिलमे बसी..
तेरा होके मैं जी लूँ!

-


19 OCT 2021 AT 20:34

You Have The words

-


18 OCT 2021 AT 11:51

_Love Quotes 💞
चाहूँ मैं तुझे
पर लगे कम मुझे
तु मेरे पास आ
कहीं रख लू तुझे
ये तेरी आँखें कुछ कह रही है मुझे
तुम किसी मोड़ पे ढूँढ लेना मुझे।

-


Seems Lyrics_Writer_ Saddam has not written any more Quotes.

Explore More Writers