Lekhraj ┬а (Jeet..ЁЯЦЛя╕П)
1.5k Followers ┬╖ 193 Following

read more
Joined 2 April 2019


read more
Joined 2 April 2019
17 HOURS AGO

рдкреБрд╢реНрддреЗрдиреА┬а рдЬрдореАрди┬а рдХреЛ, рдмрд┐рдХрддрд╛┬а рджреЗрдЦрддреЗ┬а рд░рд╣реЗрдВ┬а рд╣рдо!
рдорд╛рдБ┬а рдХреЗ┬а рд╕рд╛рд░реЗ рдЬреЗрд╡рд░рд╛рдд, рдорд┐рдЯрддрд╛┬а рджреЗрдЦрддреЗ┬а рд░рд╣реЗрдВ┬а рд╣рдо!

рдкрд┐рддрд╛┬а рдХрд╛┬а рд╕реЮрд░, рдЬрд┐рдореНрдореЗрджрд╛рд░рд┐рдпреЛрдВ┬а рд╕реЗ┬а рд▓рдВрдмрд╛┬а рдерд╛!
рдЙрдореНрд░ рдХреЗ рд╕рд╛рде рд╡реШреНрдд рдХрд╛, рдмреЛрдЭ рднреА рдвреЛрддреЗ рд░рд╣реЗ рд╣рдо!

рджреЛ┬а рджрд░реНрдЬрди┬а рд╕реЗ┬а рдЬреНрдпрд╛рджрд╛, рд╕рджрд╕реНрдп┬а рдереЗ┬а рдкрд░рд┐рд╡рд╛рд░┬а рдХреЗ!
рд╕рдмрдХреЛ┬а рд╕рд╛рде┬а рд░реВрдарддрд╛, рдЯреВрдЯрддрд╛┬а рджреЗрдЦрддреЗ┬а рд░рд╣реЗрдВ┬а рд╣рдо!

рдмреЗрдмрд╕┬а рд▓рд╛рдЪрд╛рд░реА┬а рдореБреЮрд▓рд┐рд╕реА, рдХреА рдорд╛рд░┬а рдереАрдВ┬а рдкреЬреА!
рдорд┐рд▓реЗ рдирд╕реАрдм┬а рдХреЗ┬а рддреЛрд╣реЮреЗ рдХреЛ, рдХреЛрд╕рддреЗ┬а рд░рд╣реЗрдВ┬а рд╣рдо!

рджреЛрд╖ рдХрд┐рд╕реЗ┬а рджреЗрддреЗ, рдпреЗ рддреШрджреАрд░ рд╣реАрдВ┬а рдореЗрдВ┬а рд▓рд┐рдЦрд╛┬а рдерд╛!
рдЧрд╛рдВрд╡ рдЫреЛреЬ┬а рд╢рд╣рд░ рдореЗрдВ, рдЦрд┐рджрдордд┬а рдвреВрдВрдврддреЗ┬а рд░рд╣реЗрдВ┬а рд╣рдо!

"рдЬреАрдд"┬а рдЧрдП рдереЗ рддрди-рдорди, рдЬрд┐рдВрджрд╛ рд▓рд╛рд╢┬а рдмрдирдХрд░!
рд╢реНрд░рдо рдХреА рдЖрд╣реБрддрд┐ рдХреЗ рд╣рд╡рди рдореЗрдВ, рджрд╣рдХрддреЗ рд░рд╣реЗ┬а рд╣рдо!

рдРрд╕реЗ рд╣реАрдВ рдирд┐рд░реНрдорд╛рдг рдирд╣реАрдВ рд╣реБрдЖ рд╣реИрдВ, рднрд╛рд╡реА рдкреАреЭреА рдХрд╛!
рдкреБрд░рдЦреЛрдВ рдХреЗ рдмрд▓рд┐рджрд╛рдиреЛрдВ рдХреЛ рдпреВрдБрд╣реАрдВ, рд╕реАрдВрдЪрддреЗ рд░рд╣реЗ рд╣рдо!

-


30 APR AT 2:20

рдЕрднреА рдХрднреА-рдХрднреА рдпреВрдБрд╣реАрдВ рдЫрд▓рдХ рд░рд╣рд╛ рд╣реИрдВ!
рдпреЗ рд╡реЛ рд╡реШреНрдд рдирд╣реАрдВ рдпреЗ рдмрд╕ рдЯрдкрдХ рд░рд╣рд╛ рд╣реИрдВ!

рдЖрдПрдЧрд╛ рд╕реИрд▓рд╛рдм рднреА, рдереЛреЬрд╛ рдЗрдВрддрдЬрд╛рд░ рд╣реЛ!
рджрд░реНрдж рдЕрднреА рд╣рд░рд╛ рд╣реИрдВ рдпреЗ рдмрд╕ рд╕реБрдмрдХ рд░рд╣рд╛ рд╣реИрдВ!

рд╡реЛ реЫрдЦреНрдо рдорд┐рд▓реЗрдВрдЧреЗ рдЬреЛ рдФрд░реЛрдВ рдХреЛ рдереЗ рджрд┐рдП!
рдпреЗ рддреЛ рдЪреБрднрд╛ рд╣реИрдВ рдХреНрдпреВрдБ рдмреИрдЪреЗрди рдпреВрдВ рдХрд░ рд░рд╣рд╛ рд╣реИрдВ!

рдЪрд┐рд░ рджреЗрдЧрд╛ рдХрд░рд╛рд╣ рдЙрдареЗрдВрдЧреА рдпреЗ рд░реВрд╣ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА!
рдлреБрдЯ рдкреЬреЗрдЧрд╛ рд╡реЛ рдШрд╛рд╡ рднреА рдЬреЛ рд╕реЬ рд░рд╣рд╛ рд╣реИрдВ!

рд▓реБрдЯрд╛рдпрд╛ рдЬрд┐рд╕реНрдо, рдЦреВрдм рд╕рдЬрд╛рдпреЗ рдЖрд╢рд┐рдпрд╛рдиреЗ!
рдЕрдм рдХреНрдпреВрдБ "рдЬреАрдд" рдХрд╛ рдорд╛рддрдо рдорди рд░рд╣рд╛ рд╣реИрдВ!

рдХреА рд╣реИрдВ рд╕рд╛рдЬрд┐рд╢реЗрдВ рддреЛ, рдирд┐рд╖реНрдлрд▓ рддреВ рд░рд╣реЗ рдХреИрд╕реЗ!
рддреЗрд░рд╛ рдпрд╣реА рдЕрдзрд░реНрдо рд╣рд┐рд╕рд╛рдмреН рддреЗрд░рд╛ рдХрд░ рд░рд╣рд╛ рд╣реИрдВ!

-


29 APR AT 12:55

рдмрд┐рдЫреЬ рдХрд░ рдЕрдкрдиреЛ рд╕реЗ рднрдЯрдХ рдХрд░ рд╕рдирд╛ рд╣реБрдЖ рдерд╛ рдзреВрд▓ рд╕реЗ!
рд╣рд╡рд╛ рднреА рдЪрд┐рд░ рд╕рдХрддреА рдереА рдкрд░ рд╕рд╛рдмреВрдд рдерд╛ рдмрд┐рдЦрд░рд╛ рдирд╣реАрдВ рдерд╛!

рдЕрдиреБрд╢рд┐рд░реНрд╖рдХ=======>

-


28 APR AT 15:43

рд▓рдЧрд╛рд╡ рдЫреБрдЯ рдЧрдпрд╛ рддреЛ рддрдп рд╣реИрдВ рдорди-рдореБрдЯрд╛рд╡ рдмрдвреЗрдЧрд╛ рд╣реАрдВ рдпреЗ рд╕рдордЭ рд▓реЗрдВ!
рд╡реШреНрдд рд╕рдм рд╕рдВрднрд╛рд▓реЗрдЧрд╛, рдЕрдЪреНрдЫрд╛-рдмреБрд░рд╛ рдХреНрдпрд╛ рдмрджрд▓реЗрдЧрд╛ рдореБрд╣ реЮреЗрд░ рдХрд░!

рдЕрдиреБрд╢рд┐рд░реНрд╖рдХ:=====>

-


27 APR AT 23:34

рд╕рд╛рд░реЗ рдореБрджрд░реНрд░рд┐рд╕ рддрд╛рд▓реАрдо рд▓реЗ рд░рд╣реЗ рд╣реИрдВ, "рдЬреАрдд" рд╕реЗ!
рдореБрд╣рдмреНрдмрдд рдЬреИрд╕реЗ рд╢рд┐рдХрд╕реНрдд рдХрд╛, рдорджрд░рд╕рд╛ рд╣реБрдЖ!

рдЕрдиреБрд╢рд┐рд░реНрд╖рдХ=====>

-


25 APR AT 17:13

рд╣реЛ рдХрд░ рдорд╛рдпреВрд╕ рди рддреВ,┬а рджрд░реНрдж рдЧрд▓реЗ рд╕реЗ рдпреВрдВ рд▓рдЧрд╛!
рди рджреБрдЦрд╛ реЫрдЦреНрдореЛ рдХреЛ рдЕрдкрдиреЗ, рддреВ рдорд░рд╣рдо┬а рд▓рдЧрд╛!

рдЯреВрдЯрд╛ рдЬреБреЬ рди рдкрд╛рдПрдЧрд╛, рдорди┬а рдмрд┐рдЦрд░ рдЬрд╛рдПрдЧрд╛!
рдЧрдпрд╛ рд╡реЛ рд▓реМрдЯреЗрдЧрд╛ рдЬрд░реБрд░, рдкрд░ рдЖрд╕ рди рд▓рдЧрд╛!

рдЭреВрдареЗ рд░рд┐рд╢реНрддреЗрдВ рд╣реИрдВ рдпрд╣рд╛рдВ рд╕рдм, рдорддрд▓рдм рдХреА рдпрд╛рд░реА!
рдореЗрд▓ рд░рдЦ рд╕рдмрд╕реЗ рдкрд░ рджрд┐рд▓ рдХрд┐рд╕рд╕реЗ рди рд▓рдЧрд╛!

рдмрд░рд╕реЛрдВ рдареЛрдХрд░реЗрдВ рдЦрд╛рдИ рддреВрдиреЗ рдЗрд╢реНреШ рдХреА рдЦрд╛рддрд┐рд░!
рдЦреБрдж рдХреЗ реЫрдЦреНрдореЛ рдкреЗ, рдЕрдм рдЦреБрдж рдорд░рд╣рдо рд▓рдЧрд╛!

рдпрд╣рд╛рдБ рд╕рдмрдХреЛ рдореБрдлреНрдд рдореЗрдВ, "рдЬреАрдд" рд╣реАрдВ рдЪрд╛рд╣рд┐рдП!┬а
рдХрд░ рд░реЛрд╢рди рдЬрд╣рд╛рдВ, рдкрд░ рдШрд░ рдореЗрдВ рдЖрдЧ рди рд▓рдЧрд╛!

рдмреЗрджрд╛рдЧ рдШреВрдо рд░рд╣реЗ рд╣реИрдВ рд╡реЛ,рдЬреЛ рджрд╛рдЧрджрд╛рд░ рд╣реИрдВ рдмрд╣реБрдд!
рдЙрдирдХреЗ рдирд╛рдкрд╛реШ рдЗрд░рд╛рджреЛрдВ рдХреЛ рддреВ рд╣рд╛рде рди рд▓рдЧрд╛!

-


25 APR AT 1:35

рдирд┐рдЪреЛреЬ рджреА рдкрд▓рдХреЗрдВ, рдорд┐рд▓реА рдРрд╕реА рд╕реМрдЧрд╛рдд!
рджрд░реНрдж рдЗрддрдирд╛ рдерд╛ рдореЗрд░реЗ рдкрд╛рд╕...
рдзреЬрдХрдиреЗ рдлрдЯ рд░рд╣реАрдВ, рдЪреАрдВрдЦ рд░рд╣реАрдВ┬а рдЖрд╡рд╛реЫ!
рдЕрдм рдирд╣реАрдВ рдХреЛрдИ рдПрд╣рд╕рд╛рд╕..
рддрдорд╛рдо рд╕рд╛рдпреЗрдВ рдорд░ рдЧрдП, рдЬреЛ рдереЗ рдореЗрд░реЗ┬а рд╕рд╛рде!
рдЕрдм рдмрдиреЗрдВрдЧреЗ рддрдп рд╣рд╛рд▓рд╛рдд..
рди рд╡рд╛рд╕реНрддрд╛ рдХреЛрдИ, рди рд░рд┐рд╢реНрддреЛрдВ рдХреА┬а рдорд┐рдард╛рд╕!
рдЕрдм рдирд╣реА рд╣реЛ рдХреЛрдИ рдмрд╛рдд..
рд╡рд╣реА рд╣реЛрдЧрд╛ рдЬреЛ рдХрд┐рдпрд╛ "рдЬреАрдд" рдХреЗ рд╕рд╛рде!
рди рд╡реЛ рд░рд╛рд╕реНрддрд╛, рди рд╡рд┐рд╢реНрд╡рд╛рд╕..
рднрд▓реЗ рд╣реЛ рдХреЛрдИ рд╣рд┐рд╕рд╛рдмреН рдореЗрд░рд╛ рд╕рдмрдХреЗ рдкрд╛рд╕!

-


23 APR AT 12:36

рдорд┐рдЯрд╛рдирд╛ рд╣реАрдВ рдерд╛ рдордХрд╕рдж рддреЗрд░рд╛ рдореБрдЭреЗ,
рддреЛ рдРрд╕реЗ рдмрд░реНрдмрд╛рдж рдХреНрдпреВрдБ рдХрд┐рдпрд╛!

рдПрдХ рдмрд╛рд░ рдорд╛рдВрдЧ рдХрд░ рддреЛ рджреЗрдЦрд╛ рд╣реЛрддрд╛,
рдпреВрдБрд╣реА рд▓реБрдЯрд╛ рджреЗрддрд╛┬ардЬреБрдмрд╛рдВ рджреЗрдХрд░!

рдЕрдиреБрд╢рд┐рд░реНрд╖рдХ======>

-


23 APR AT 9:43

рдорди рд╕реЗ рдорд╛рд░ рджреЛ, рдорд┐рдЯрд╛ рджреЛ,
рд╕рдкрд╛ рджрд┐рд▓ рд╕реЗ рдирд┐рдХрд╛рд▓ рджреЛ!
рдЕрд╕реНрддрд┐рддреНрд╡ рд╣реАрдВ рддреЛ рд╣реИрдВ "рдЬреАрдд" рдХрд╛
рдЙрд╕реЗ рдмреБрдЭрд╛ рд░рд╣рдиреЗ рджреЛ!

рдЕрдиреБрд╢рд┐рд░реНрд╖рдХ========>

-


22 APR AT 22:58

рдЬрд░реВрд░рдд рдореБрдЭреЗ рднреА рд╣реИрдВ,
рдкрд░ рдХреЛрдИ рдореБрдЭрд╕рд╛ рдорд┐рд▓рд╛ рдирд╣реАрдВ,
рдлрд┐рд░ рднреА рдХреЛрдИ рдЧрдо рдирд╣реАрдВ!

рдореЗрд░реА рдХрдореА рдЬрд┐рд╕рдХреЛ рдЦрд▓реА,
рдЙрд╕ рдЪрд╛рд╣рдд рдХрд╛ рдореИрдВ рджрд┐рд▓ рд╕реЗ,
рдПрд╣рддрд░рд╛рдо рдХрд░рддрд╛ рд╣реВрдБ!

рдЕрдиреБрд╢рд┐рд░реНрд╖рдХ=====>

-


Fetching Lekhraj Quotes