Karina Shaikh ย  (Karina_quotes)
11 Followers ยท 4 Following

Joined 29 May 2020


Joined 29 May 2020
30 APR 2022 AT 22:02

If you sacrificed something better the way of Allah, whose Allah doesn't like.
Don't warry Allah will reward the something best who you never expect.

-


30 APR 2022 AT 19:43

Are you offending your Allah to please people? Remember that the dunya will never be happy with you, please to Allah not the people.

-


24 JUN 2021 AT 21:20

Allah se hamesha duaa Kiya karein
Ki Allah hamein nek khawind se nawaje๐Ÿฅบ.

-


17 MAR 2021 AT 15:35

"AYE DOST"

Duniya ke saamne hamesha mushkurate rehna aur Allah ke saamne Hamesha rote rehna kyunki ye duniya mushkurane waale ko pasand karti hai aur Allah rone waalo ko.

-


17 MAR 2021 AT 14:43

Paise ki Aamiri toh aam hoti hai
Par Dil ki Aamiri bahut Kam logo mein hoti hai.

-


17 MAR 2021 AT 13:13

Apne siwa apna koyi nahi hota dusra dusra hi hota hai.....๐Ÿ™‚

-


27 FEB 2021 AT 14:43

Apna koyi nahi hota dusra dusra hi hota hai..๐Ÿ™‚

-


8 JUN 2020 AT 20:39

Bahut hi masum hote hain ankhon ke ye anshu,Unhi ke liye behte hai jinko inki kadar nahi hoti๐Ÿ’”๐Ÿ˜ญ๐Ÿฅบ....

-


30 MAY 2020 AT 12:41

Na DOST....๐Ÿ‘ฑ๐Ÿปโ€โ™‚๏ธ
Na PIYAAR....๐Ÿ’‘
Saare matlabi hain yaar....

-


30 MAY 2020 AT 12:36

Sun,,,
Tune mujh se matlab ke liye dosti rakhi,
Chal thik hai..
Par sun,,
Tujhe meri qadar tab samajh aayegi,
Jab tujhe tere jaisa hi koyi dushra matlabi yaar mil jayega...

(MATLABI yaar),,,,

-


Fetching Karina Shaikh Quotes