Kamal Sharma   (Kamal words)
42 Followers · 43 Following

Padhana or likhna
Insta I'd author_sk4
Joined 28 October 2018


Padhana or likhna
Insta I'd author_sk4
Joined 28 October 2018
11 HOURS AGO

ताना बाना बुन रही ये हसरतें ,शिकायते हजार सुन रहीं ये हसरतें, फक्त इतना है के मुस्कुरा देता,मुझे खुद में समेट रही ये हसरतें,शिकवा करे भी तो बेचैनी मुक्कमल हो जाए,सब्र में सुकून की तलाश कर रही ये हसरतें,हर रोज बनता कुछ हर रोज टूट जाता इस दिल के मकान में,जाने अब रूह में बिखर रही ये हसरतें,सफर ए जिंदगी कुछ इस तरह कट रहा है,हर दिन एक सितम कर रही ये हसरतें.... ताना बाना बुन रही ये हसरतें....

-


YESTERDAY AT 9:16

सब छुपाकर मुस्कुरा देना खामोश जुबा आंखो का सब जता देना,वाकई हुनर तो लिए बैठे है ऐसे लोग हुआ बहुत कुछ और कुछ नही हुआ और बस मुस्कुरा देना,कितने तूफान को समेटे हुए अंदर ही अंदर बिखरे बिखरे से ख्वाब भी , चलो खुद से प्यार करने के पहले कदम से खुद को सवार देना...

-


2 MAY AT 20:44

रात हसरत लिए हुए अपने पनहाओ में किस्सा छेड़ रही है हाल ए दिल नादान का, एक शख्स ख्वाबों में बनता हुआ जो था अनजान सा,सुरमई आंखे रात का आशियाना जुल्फों में चेहरा जैसे टुकड़ा हो चांद का,जुस्तजू करते उसकी गुफ्तगू करते उसकी जैसे प्याला हो कोई जाम का...रात हसरत लिए हुए..

-


24 APR AT 18:50

लगाव से मिला घाव कभी भरता नहीं,ये दिल है एक शख्स से कभी भरता नही, मर जाते है ख्वाब उससे बिछड़कर एक शक्स है जमाने के सामने वो शक्स मरता नहीं, सहमा हुआ वो अंदर ही अंदर जो कहता फिरता है मैं किसी से डरता नहीं,शोर एक जेहन में है खामोशियां का डेरा बाहर लगा है,एक मंजिल उसकी बाहें किसी ओर सफर पर ये दिल चलता नही...लगाव से मिला..

-


4 APR AT 18:08

Dark circles...
बहुत से अधूरे ख्वाबों का कब्रिस्तान जहा दफन है बहुत सी ख्वाइश,हर टूटा ख्वाब रखा है वहा...
Tears....
यूं ही खाली नही हुआ ये समुंदर अब झील थोड़ी है के ठहर जाए यूं ही...
Dreams...
मुकमल वो जमी नही आसमा को भी,बस उसने भी ताउम्र उसकी ख्वाइश में ही बसर की है...

-


27 MAR AT 21:46

कैसे हो तुम

बिल्कुल मेरे ख्वाब के जैसे हो तुम,
मैं आखों में रखता आशियाना तुम्हारा,
वाकई चांद के जैसे खूबसूरत हो तुम,
सुरमई आखों में काजल जैसे रात हो,
एक लिखी हुई गजल के जैसे हो तुम,
फकत मैं ही दीवाना ना होगा तुम्हारा,
गुलशन में एक गुलाब के जैसे हो तुम,
हां मैं लिखता तुम्हे अपने एहसास में,
दूर हो कर मेरे पास जैसे हो तुम....

-


20 MAR AT 20:30

निगाहों से पूछो उन ख्वाब का फसाना,एक तेरी याद में है रात बसर हो जाना,ये लाजमी नही के रोज तुम्हे मैं देखू तेरे बाद में उस चांद का दीदार हो जाना, मुनासिब ये नही के पास अपने रखू लूं तुझे ,दूरियां दरमियान फिर भी पास का एहसास हो जाना... निगाहों से पूछो

-


4 MAR AT 8:03

रात का अंधेरा जा चुका है एक नया दिन आने वाला है,ये नया दिन कह रहा है एक उमंग भरलो तुम मन में अभी सारा गगन रह रहा है,दरिया नहीं तुम शांत सा एक लहरों का समुंदर तुम में बह रहा है, चिड़ियों ने भी अपना मधुर संगीत शुरू किया है ,सूर्य ने भी किरणों से मस्तक पर तिलक किया है, उठो मंजिल अभी दूर तलक अभी सफर और बाकी रह रहा है..ये नया दिन कह रहा है।।

-


2 MAR AT 21:11

लाख बंदिशे हो सफर में चाहे दिल और दिमाग में कितना भी असमंजस हो,जब टूटने लगे हर एक आश तुम्हे खुद से लड़कर अपने अंतर्मन को सुनकर बस अपने ख्वाबों को पूरा करने के संघर्ष में तुम्हे यूं ही तत्पर रहना है..वाकई एक दिन तुम्हारी जीत होगी।।

-


2 MAR AT 21:03

एक कारवां मुलाकात का कुछ ऐसा रहा कि इस दिल को तुम्हारी आदत हो गई,एक दुआ जैसे कुबूल हुई उस रब की इबादत हो गई,एक जुस्तजू है महफूज तुम आंखो में रहो , कुछ ऐसी तुमसे दिल को चाहत हो गई...

-


Fetching Kamal Sharma Quotes