Jyotsana Srivastava ┬а (Jyotsana)
1.9k Followers ┬╖ 1.7k Following

read more
Joined 5 June 2021


read more
Joined 5 June 2021
19 HOURS AGO

рд╢рд╛рдо рдХрд╛ рдпреЗ рдордВрдЬрд╝рд░ , рдореМрд╕рдо рд╕реБрд╣рд╛рдирд╛ рд╕рд╛ .
рдмрд╣рддреА рд╣рд╡рд╛рдПрдБ рдордВрдж рдордВрдж рдпрд╣рд╛рдБ .
рдкрдВрдЫреА рдХреА рдЪрд╣рдЪрд╣рд╛рд╣рдЯ.
рд░рдВрдЧреЛрдВ рдореЗрдВ рд╕рд┐рдордЯрд╛ рдЖрд╕рдорд╛рди .
рд╣рд░ рд▓рдореНрд╣рд╛ рдПрдХ рдЦреНрд╡рд╛рдм рдЬреИрд╕рд╛ рдпрд╣рд╛рдБ.
рдЖрдЬ рдХреА рд╢рд╛рдо рдХрд┐рддрдиреА рдЦреВрдмрд╕реВрд░рдд рд╣реИ .
рдХреБрджрд░рдд рдХреА рдХрд╛рд░рдЧрд╛рд░реА рд╣реЛ рдЬреИрд╕реЗ .
рджреВрд░ рддрдХ рдкрд╣рд╛рдбрд╝реЛрдВ рдкрд░.
рдЦрд╛рдореЛрд╢рд┐рдпрд╛рдБ рдмрд╕рд░ рдХрд░рддреА рд╣реИрдВ рдпрд╣рд╛рдБ.
рд╢рд╛рдо рдХрд╛ рдпреЗ рдордВрдЬрд░ рдЖрдВрдЦреЛрдВ рдореЗрдВ рдмрд╕ рдЧрдпрд╛ рдЬреИрд╕реЗ.

рдЬреНрдпреЛрддреНрд╕рдирд╛ рд╢реНрд░реАрд╡рд╛рд╕реНрддрд╡

-


YESTERDAY AT 1:19

рд╡реЛ рд▓рдореНрд╣реЗ рдкрд╣реЗрд▓реА рд╕реЗ .
рдЖрдм-рдП- рд░рд╡рд╛рдБ рдЬреИрд╕реЗ
рдЧреБрдЬрд╝рд░ рдЧрдпреЗ .
рд▓рдлрд╝реНрдЬрд╝ рдЦреЛрдЬрддреЗ рд░рд╣реЗ .
рдлрд┐рд░ рдЦрд╝реНрд╡рд╛рдмреЛрдВ рдореЗрдВ рдмрд╛рддреЗрдВ рдХрд╣ рджреА .
рд▓рдлрд╝реНрдЬрд╝ рд╕реБрди рд▓рд┐рдпрд╛ рд╢рд╛рдпрдж рдЦрд╝реНрд╡рд╛рдмреЛрдВ рдореЗрдВ.
рдпреЗ рд░реВрд╣ рдХрд╛ рд░рд┐рд╢реНрддрд╛ рд╣реИ рд╢рд╛рдпрдж
рдХрд┐рддрдирд╛ рдЦреВрдмрд╕реВрд░рдд .
рдЬреНрдпреЛрддреНрд╕рдирд╛ рд╢реНрд░реАрд╡рд╛рд╕реНрддрд╡

-


25 APR AT 1:26

рдлрд┐рд░ рдПрдХ рдкрд╣реЗрд▓реА рд╕реА рдпреЗ
рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рд▓рдЧреА рдЖрдЬ.

рдХреЛрд╢рд┐рд╢реЗрдВ рд╣реНрдЬрд╝рд╛рд░ рджрд┐рд▓ рд╕реЗ
рднреВрд▓ рдЬрд╛рдирд╛ рдерд╛.

рд╡реЛ рд░рд╛рд╣реЗрдВ рднреА рдЦреЛрдЬрддреА рдереА рдЬрд┐рдиреНрд╣реЗ .
рдЖрдЬ рдлрд┐рд░ рдорд┐рд▓ рдЧрдП рдПрдХ рдореЛреЬ рдкрд░ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреЗ.

рдлрд┐рд░ рдпрд╛рджреЛрдВ рдХреА рдмрд╛рд░рд┐рд╢ рдмреЗрд╡рдЬрд╣ рд╕реА
рдмрд░рд╕рдиреЗ рд▓рдЧреА рдЖрдВрдЦреЛрдВ рд╕реЗ .

рднреВрд▓ рдЬрд╛рдирд╛ рдерд╛ .рдлрд┐рд░ рднреА рдирд╛ рдЬрд╛рдиреЗ рдХреНрдпреЛрдВ рдпреЗ рд╕рд┐рд▓рд╕рд┐рд▓реЗ .
рдЖрдЬ рдлрд┐рд░ рдкрд╣реЗрд▓реА рд╕реА рд▓рдЧреА рдЬрд┐рдВрджрдЧреА..
рдЬреНрдпреЛрддреНрд╕рдирд╛ рд╢реНрд░реАрд╡рд╛рд╕реНрддрд╡

.

-


24 APR AT 2:00

Paid Content

-


23 APR AT 1:56

рдЕрдЧрд░ рддреБрдо рдирд╣реАрдВ рд╣реЛрддреЗ рддреЛ
рд░рд╛рд╣реЗрдВ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреА,
рдпреВрдБ рд╣реА рдЪрд▓рддреА рд░рд╣рддреАрдВ.
рдЦрд╝рд╛рдореЛрд╢ рдкрдЧрдбрдВрдбрд┐рдпреЛрдВ рдкрд░.
рддреБрдо рдпреВрдВ рдЖрдпреЗ рдЬрд╝рд┐рдиреНрджрдЧреА рдореЗрдВ
рдЬреИрд╕реЗ рдХрд┐рддрдиреЗ рдореЛрдЧрд░реЗ рдХреЗ рдкреБрд╖реНрдк рдЦрд┐рд▓ рдЧрдпреЗ рд╣реЛ
рд░рд╛рд╣реЛрдВ рдХреЗ рдХрд┐рдирд╛рд░реЗ
рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреЗ рд╕рдлрд╝рд░ рдореЗрдВ .
Jyotsana Srivastava

-


22 APR AT 1:07

рдЗрди рд░рд╛рд╣реЛрдВ рдкрд░ рдЪрд▓рддреЗ рдЪрд▓рддреЗ,
рдЬрд╝рд┐рдиреНрджрдЧреА рдХреЗ рдЦреВрдмрд╕реВрд░рдд рд╕рдлрд╝рд░ рдкрд░
рд╣рд░ рд╢рдЦреНрд╕ рдХреЛ рдордВрдЬрд┐рд▓ рдХреА рддрд▓рд╛рд╢ рд╣реИ.
рдХрдЪреНрдЪреЗ рд░рд╛рд╕реНрддреЗ рдФрд░ рдкрдЧрдбрдВрдбреА рднреА рдорд┐рд▓реЗрдВрдЧреА рдпрд╣рд╛рдБ .
рд░рд╛рд╕реНрддреЗ рдЕрдХреНрд╕рд░, рдЖрд╕рд╛рди рдирд╣реАрдВ.
рд░рд╛рд╕реНрддреЛрдВ рдкрд░ рдХрднреА рдЧреБрд▓рдореЛрд╣рд░ рдХреЗ
рдЦрд┐рд▓реЗ рдлреВрд▓реЛрдВ рдХрд╛ рдордВрдЬрд╝рд░ рдорд┐рд▓реЗрдЧрд╛.
рдХрднреА рдмрд░рд╕реНрддреА рдмрд╛рд░рд┐рд╢реЗрдВ рднреА.
рдХрднреА рдзреВрдк, рдХрднреА рдХрд┐рдирд╛рд░реЗ рдЦрд╝реВрдмрд╕реВрд░рдд рд╕реЗ .
рдмрд╕ рдЪрд▓рддреЗ рд░рд╣рд┐рдпреЗ рдордВрдЬрд┐рд▓ рдХреА рджрд┐рд╢рд╛
рдордВрдЬрд┐рд▓ рднреА рдЖрдкрдХреА рддрд▓рд╛рд╢ рдореЗрдВ рд╣реИ рд╕рд╛рд╣рд┐рдм .

рдЬреНрдпреЛрддреНрд╕рдирд╛ рд╢реНрд░реАрд╡рд╛рд╕реНрддрд╡

-


21 APR AT 1:18

рдЦрд╝рд╛рдорд┐рд╢рд┐рдпреЛрдВ рд╕реЗ рдкреНрдпрд╛рд░ рдХрд░рдирд╛ рдПрдХ рдЗрдмрд╛рджрдд рдЬреИрд╕реЗ .
рдЦрд╛рдореЛрд╢реА рдмрд╣реБрдд рдХреБрдЫ рдХрд╣ рджреЗрддреА рд╣реИрдВ
рдЦрд╛рдореЛрд╢ рд░рд╣ рдХрд░ рднреА .

рдЕрдХреНрд╕рд░ рдЦрд╝рд╛рдореЛрд╢рд┐рдпрд╛рдБ рдХрд╣ рджреЗрддреА рд╣реИрдВ рд╡реЛ рд▓рдлрд╝реНрдЬрд╝
рдЬреЛ рдХрднреА рдорд┐рд▓рддреЗ рдирд╣реАрдВ.
рд╣рдо рдЦреЛрдЬрддреЗ рд░рд╣ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ рд▓рдореНрд╣рд╛ рд▓рдореНрд╣рд╛ рдЬрд┐рдиреНрд╣реЗ .

рдЦрд╛рдореЛрд╢рд┐рдпрд╛рдБ рдлреВрд▓реЛ рдореЗрдВ рдмрд╕ рдЧрдИ рдЦрд╝реБрд╢рдмреВ рдЬреИрд╕реА.
рдЦрд╛рдореЛрд╢рд┐рдпрд╛рдБ рдУрд╕ рдХреА рдмреВрдБрджреЗрдВ рдЬреИрд╕реА рд░реБрдХреА рд░реБрдХреА .
рдЦрд╛рдореЛрд╢рд┐рдпрд╛рдБ рд╕реБрдХреВрди рдЬреИрд╕реА.

рдЬреНрдпреЛрддреНрд╕рдирд╛рд╢реНрд░реАрд╡рд╛рд╕реНрддрд╡ .

-


19 APR AT 18:03

рдЬрд╝рд┐рдХреНрд░ рд╣рд░ рдмрд╛рд░
рд╣реЛ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИ рдирдЬрд╝реНрдо рдореЗрдВ.
рдкрдиреНрдиреЛ рдкрд░ рдмрд┐рдЦрд░ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ,
рд╣рд░реНрдлрд╝ рдмреЗрд╢реБрдорд╛рд░.
рдЕрд╣рд╕рд╛рд╕реЛрдВ рдХреА рд╕реНрдпрд╛рд╣реА рд╣реИ. .
рд╣рд╛рдереЛрдВ рдХреА рд░реЗрдЦрд╛рдУ рдореЗрдВ рдЦреЛрдЬрддреЗ рд░рд╣реЗ .
рдЬрд╝рд┐рдХреНрд░ рд╣рд░ рдмрд╛рд░ рдЙрдирдХрд╛ рд╣реА .

рдЬреНрдпреЛрддреНрд╕рдирд╛ рд╢реНрд░реАрд╡рд╛рд╕реНрддрд╡

-


19 APR AT 1:56

рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреА рдПрдХ рдореЛрдбрд╝ рдкрд░
рдорд┐рд▓ рдЧрдП рд╡реЛ рдХреБрдЫ рдпреВрдБ рдЬреИрд╕реЗ,
рдПрдХ рднреВрд▓реА рдпрд╛рдж рд╣реЛ рдЬреЛ,
рд╢рд╛рдпрдж рдХрднреА рднреВрд▓ рд╣реА рди рдкрд╛рдП.
рдлрд┐рд░ рд▓реМрдЯ рдЖрдИ рд╣реЛ .
рдЬреИрд╕реЗ рдлреВрд▓реЛрдВ рдореЗрдВ рдЦреБрд╢рдмреВ рд╕рд┐рдордЯреА рд╣реБрдИ .
рдЦреБрдмрд╕реВрд░рдд рд╣рд╡рд╛ рдХреЗ рдЭреЛрдВрдХреЗ рдХреА рддрд░рд╣ рд▓рдореНрд╣реЛрдВ рдореЗрдВ .
рдлрд┐рд░ рдЦреНрд╡рд╛рдмреЛрдВ рдХреЗ рдЖрдИрдиреЗ рд╕реЗ рдмрд╛рддреЗрдВ рджрд┐рд▓ рдХреА .
рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреЗ рдПрдХ рдореЛрдбрд╝ рдкрд░ рдорд┐рд▓ рдЧрдП рд╡реЛ .

рдЬреНрдпреЛрддреНрд╕рдирд╛ рд╢реНрд░реАрд╡рд╛рд╕реНрддрд╡

-


18 APR AT 1:20

рд╕рдордВрджрд░ рдХреА рд▓рд╣рд░реЗрдВ рджреВрд░ рд╕реЗ рдЖрддреА рд╣реБрдИ,
рдХрд┐рддрдиреА рдЦрд╛рдореЛрд╢ рд╕реА рд▓рдЧрддреА рд╣реИрдВ.
рдЕрдкрдиреА рд╣реА рдзреБрди рдореЗ рд░рд╣рддреА рд╣реИрдВ рдЕрдХреНрд╕рд░ .
рд╕рд╛рд╣рд┐рд▓ рдХреА рд░реЗрдд рдкрд░ рд╣рд░ рджрд┐рди
рд▓рд┐рдЦреЗ рд╣реЛрддреЗ рд╣реИрдВ рдХрд┐рддрдиреЗ рд╕рдкрдиреЗ рдХрд┐рддрдиреЗ рдЕрд░рдорд╛рди рджрд┐рд▓ рдХреЗ.
рдпреЗ рд╕рдм рджреЗрдЦ рдЦрд╝рд╛рдореЛрд╢ рд╕реА рд▓рд╣рд░реЗрдВ рдЧреБрдЬрд╝рд░ рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ рдЪреБрдкрдХреЗ рд╕реЗ .
рдЕрдкрдиреЗ рд╣реА рд╕рд╛рд╣рд┐рд▓ рд╕реЗ рдорд┐рд▓рдиреЗ .
рдХрднреА рд╕реБрдмрд╣ рдХрд╛ рдордВрдЬрд╝рд░, рдХрднреА рд╢рд╛рдо рдХреЗ рдЦреВрдмрд╕реВрд░рдд рд░рдВрдЧреЛрдВ рдХрд╛
рдЖрд╕рдорд╛рди рдпрд╣рд╛рдБ рд╕рд╛рд╣рд┐рд▓ рдкрд░ .
рдЪрд▓реА рдЬрд╛рддреА рд╣реИрдВ рдлрд┐рд░ рд╕рдореБрдВрджрд░ рдХреА рджрд┐рд╢рд╛ .
рд▓реМрдЯ рдХреЗ рдЖ рдЬрд╛рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдлрд┐рд░ .
рдпреЗ рд╕рд┐рд▓рд╕рд┐рд▓рд╛ рдЪрд▓рддрд╛ рд░рд╣рддрд╛ рд╣реИ рдпреВрдБ рд╣реА.
рд╢рд╛рдпрдж рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреЗ ,рдЦреВрдмрд╕реВрд░рдд рд╕рдлрд╝рд░ рдХреА рддрд░рд╣ .
рдЬреНрдпреЛрддреНрд╕рдирд╛ рд╢реНрд░реАрд╡рд╛рд╕реНрддрд╡ .




-


Fetching Jyotsana Srivastava Quotes