Jumrat Ali ┬а (Jumrat ShaikhЁЯЦд)
123 Followers ┬╖ 119 Following

Joined 15 January 2021


Joined 15 January 2021
10 SEP 2022 AT 23:22

рдЕрднреА рдЙрднрд░рд╛ рд╣реВрдВ рдПрдХ рдирдП рд╕рджрдореЗ рд╕реЗ,

рд╡реЛ рдЦрдВрдЬрд░ рд▓реЗрдХрд░ рдЦрдбрд╝реЗ рд╣реИ рджрд░рд╡рд╛рдЬрд╝реЗ рдкрд░,

рдореЗрд░рд╛ рдХрддреНрд▓ рдХрд░рдиреЗ рдХреЛ...

-


7 SEP 2022 AT 19:40

рдмрджреНрджреБрдЖ рдирд╣реА рджреВрдВрдЧрд╛ рддреБрдЭреЗ,
рдРрд╕рд╛ рднреА рдирд╣реАрдВ рд╣реИ,
рдХреА рджреБрдЖ рджреВрдВрдЧрд╛ рддреБрдЭреЗ,

-


29 MAY 2022 AT 0:06

рднреБрд▓рд╛ рдирд╣реАрдВ рд╣реВрдВ рдореБрдЭреЗ рдЖрдЬ рднреА рд▓рд┐рдЦрдирд╛ рдЖрддрд╛ рд╣реИ..

рдмрд╕ рдбрд░рддрд╛ рд╣реВрдВ..

рдХреА рдХрд╣реА рдореЗрд░реА рдХрд▓рдо рд╕реЗ рддреЗрд░реА рдЦреБрджрдХреБрд╢реА рдирд╛ рд╣реЛ рдЬрд╛рдП..

-


28 MAY 2022 AT 23:47

рддреЗрд░реА рдХрд┐рддрд╛рдмреЛрдВ рд╕реЗ рдЦреВрдм рдкрдврд╝рд╛ рд╣реИ рдЫреБрдк рдЫреБрдк рдХрд░..

рдЖрдЦрд╝рд░реА рдкрдиреНрдирд╛ рд░рдХреАрдм рдХрд╛ рдерд╛..

рддрдм рд╣реА рднрд┐рдЧреЛ рджрд┐рдпрд╛ рдмрд╛рд░рд┐рд╢реЛрдВ рдиреЗ рдкрд╛рдиреА рдмрдирдХрд░..

-


19 FEB 2022 AT 22:09

рдЬрдм рджрд┐рдЦрд╛рдП рд╕рдкрдиреЗ рддреЛ рд╕реЛрдпрд╛ рд░рд╛рдд рднрд░..

рдЬрдм рдпрд╛рдж рдЖрдпрд╛ рдЭреВрда рддреЛ рд░реЛрдпрд╛ рд░рд╛рдд рднрд░..

-


21 JAN 2022 AT 1:01

рд╣рдо рд╣рдХреАрдо рдХреА рджрд╡рд╛рдИрдпреЛрдВ рдХреЛ
рдмреЗрдЕрд╕рд░ рд╕рдордЭрддреЗ рд░рд╣реЗ...

рд╡реЛрд╣ рджреЗрддреЗ рд░рд╣реЗ рдЗрд╢реНрдХрд╝ рдХреА рддрд╛рд╡реАрдЬрд╝реЗрдВ рдШреЛрд▓-рдШреЛрд▓ рдХрд░
рдФрд░ рд╣рдо рдкреАрддреЗ рд░рд╣реЗ...

-


14 JAN 2022 AT 19:27

рдореБрджреНрджрд╛рддреЛ рдмрд╛рдж рдЖрдпрд╛ рд╣реБ рд▓реМрдЯ рдХрд░...

рдФрд░реЛрдВ рдХреА рднреАрдбрд╝ рдореЗ рдореИрдВрдиреЗ рдЦреЛ рджрд┐рдпрд╛ рдерд╛ рдЦреБрджрдХреЛ...

-


10 JAN 2022 AT 10:44

рдмрд╕ рдПрдХ рдЪрд╛рдВрдж рд╣реА рддреЛрдбрд╝ рдХрд░ рд▓рд╛рдирд╛ рдореЗрд░реЗ рдмрд╕ рдореЗрдВ рдирд╣реАрдВ рдерд╛...

рддреВ рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рддреЛрд╣ рдЕрдкрдиреА рдЦреБрд╢рд┐рдпреЛрдВ рдХреЛ рдЪрд╛рдВрдж рдмрдирд╛ рдХрд░ рддреЗрд░реА рдорд╛рдВрдЧ рдореЗ рд╕рдЬрд╛рддрд╛...

-


6 JAN 2022 AT 18:26

рдореЗрд╣рдмреВрдм рд╕реЗ рдореЛрд╣рдмреНрдмрдд рдЕрдЧрд░ рд░реВрд╣ рддрд▓рдХ рд╣реЛ...

рддреЛрд╣ рдЙрд╕ рдмреЗрд╡рдлрд╛ рд╕реЗ рдирдлрд╝рд░рдд рднреА рдХрд╝рдпрд╛рдордд рддрд▓рдХ рд╣реЛрдиреА рдЪрд╛рд╣рд┐рдП ЁЯдЮЁЯП╗

-


5 JAN 2022 AT 19:26

рд╣рд░ рд░реЛрдЬрд╝ рдПрдХ рдирдпрд╛ рдкрдиреНрдирд╛ рдЦреЛрд▓ рдХрд░ рдмреИрда рдЬрд╛рддреЗ рд╣реЛ..

рдкрд╣рд▓реЗ рд╕реБрдирддреЗ рд╣реЛ рдХрд┐рд╕реА рдЧрд╝реИрд░ рдХреА рдлрд┐рд░ рдореБрдЭрд╕реЗ рд▓рдбрд╝рдиреЗ рдЖ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реЛ..

рдУрд░ рд╣рдордиреЗ рдкрдврд╝реА рдХрд┐рддрд╛рдмреЗрдВ рддреЗрд░реЗ рдмрд╛рд░реЗ рдореЗрдВ рдлрд┐рд░ рдЙрд╕реЗ рдЬрд▓рд╛ рднреА рджрд┐рдпрд╛..

рддреБрдо рдХреИрд╕реЗ рдХрд┐рд╕реА рдЧрд╝реИрд░ рдХреА рдмрд╛рддреЛрдВ рдореЗрдВ рдЖ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реЛ..

-


Fetching Jumrat Ali Quotes