Javed Shaikh   (Y2J)
2.0k Followers · 768 Following

Joined 7 May 2020


Joined 7 May 2020
5 MINUTES AGO

कहीं सो चुका हूं मैं,

किसी के खयालों में ख़वाब हो चुका हूं मैं।

-


9 HOURS AGO

कुछ ज़ख्म हम को गुलाबों से मिले,
बड़े नाज़ुक सनम थे पर दिल पत्थर से मिले।

-


2 MAY AT 19:01

वादो के बक्से में,

बैठे हैं धूप मे,
बर्फबारी देखने।

-


2 MAY AT 18:40

खुदी में खुद को डुबता देखें,
एक शाम ऐसी भी खुद के साथ गुजरे।

-


1 MAY AT 22:31

हम ही पूरा करेंगे,

आप बस बर्फ डालिए,
ग्लास में।
🥴🍺

-


1 MAY AT 21:51

उसको चाहना भी छोड़ दिया।

-


1 MAY AT 7:39

व्यतीत हो रही जैसे,
अतीत में हीं जिंदगी।

-


30 APR AT 18:36

Thodi thand rakh,

Itna bhi kya garam hona....
🔥🔥🔥☀️☀️

-


30 APR AT 18:34

The way you have lived your life,
the taste of death will be the same,
and death will surely come.

-


30 APR AT 9:33

मुस्कुरा दिजिए,

ख्वाबों में जी लिए ना,
थोड़े हक़ीक़त के भी घूंट पीजीए।

-


Fetching Javed Shaikh Quotes