Gulafsha Shaikh   (Gul_Alfaz)
29 Followers · 27 Following

Love to write
Sad qoutes
Words by my heart
Speak with my pen...
Joined 29 January 2019


Love to write
Sad qoutes
Words by my heart
Speak with my pen...
Joined 29 January 2019
1 DEC 2022 AT 22:05

Duaon mei asar hoga, agar tumhe dil se Allah per yakeen hoga...

-


25 NOV 2022 AT 20:03

Dil ki Tamanna hai kuch humari, najane kab hogi vo puri saari...

-


16 NOV 2022 AT 11:39

No one can hurt me, except me!!!

-


12 NOV 2022 AT 7:52

Humare to din or raat dono hi uske khayalo mei bitjate hai...

-


11 NOV 2022 AT 7:42

Pen ki siyahi se jo alfaz likhe jaate hai najane vo kitno ke ehsaas bayan kr jaate hai...

-


8 NOV 2022 AT 20:35

Apno se hi lard kr jeena padhraha hai...

-


7 NOV 2022 AT 12:26

Kash, dono janha ka safar humasafar ke saath leekha ho...

-


5 NOV 2022 AT 7:44

Vo humse dur hum unse dur pr dilo mein koi faslee nahi hai...

-


2 NOV 2022 AT 7:42

Mere liy tum kya ho, ye tum nahi jaante,
Mere liy tum kya ho, ye tum nahi jaante,
Lekin tumhare liy hum kya hai ye hum zaroor jaante hai...

-


1 NOV 2022 AT 7:34

Kitni taqat hoti hai is Kalam mein,
Kisi ke Dil ka Raaz khol kr rakh deti hai or likhne Wale ko pata bhi nahi chalta...

-


Fetching Gulafsha Shaikh Quotes