Firdous Shaikh  
329 Followers · 34 Following

Joined 18 June 2020


Joined 18 June 2020
26 SEP 2021 AT 18:34

बीता हुआ हर लम्हा
जिन्दगी को समझने का
एक अच्छा मौका है।
और
आने वाला हर लम्हा
जिन्दगी जीने का
दूसरा मौका है।

-


18 SEP 2021 AT 18:20

Khamiya to sab ginte hai
Koi khubiya gine wo to dikhao

-


20 AUG 2021 AT 18:33

Jannat to sab mangte hai,
Jahanum kon mangta hai.
Gunah to sab karte hai,
Par mafi kon mangta hai.

-


19 AUG 2021 AT 19:32

इस दुनिया में तड़प तो हर कोई रहा है,
कोई मोहब्बत के लिए तड़प रहा है,
तो कोई मोहब्बत करके तड़प रहा है।

-


19 AUG 2021 AT 18:52

Dil aur dimag ki kashmakash me,
Jeet hamesa dil ki hoti hai.
Kyuki dil se liya hua faisla,
Kabhi galat nhi hota.

-


18 AUG 2021 AT 14:14

Wo zindagi hi kya.....
Jisme pyar na ho.

-


2 AUG 2021 AT 20:20

खूबसूरत सा वो पल था,
पर क्या करे, वो कल था.

-


12 MAY 2021 AT 21:24

Ae kafiro taher jaoo.......,
Kar lo apni gunahoo se tauba....!

-


11 MAY 2021 AT 18:56

Asaan mat samjho
Ye ek dastur h upper wale ki taraf se,
Kamar kas lo jung mein jane ke liye......!

-


9 MAY 2021 AT 11:44

Waqt aur halaat kabhi ek sa nhi rahta...,
Samjhauta bhi karna padta h....!

-


Fetching Firdous Shaikh Quotes