Falak Shaikh   (Falak Aftab✍️)
361 Followers · 85 Following

read more
Joined 1 February 2022


read more
Joined 1 February 2022
23 APR AT 16:28

वक्त बदला जो हम भी बदल गए।
जिस बात पर हस्ते थे लोगो को।
आज हम उसी सांचे में ढल गए।
बेझिझक सब मांगते थे मां बाप से।
ख्वाहिशें वाबस्ता थी उसी जात से।
कुछ मांगना हो मां को मुझ से ।
तो सोचती है बार - बार ।
कही कोई ऐतराज ना हो ।
नाराज ना हो जानिसार।
मां हमसे कुछ कहना चाहे।
खुल कर कहे हो इख्तेयार।
हम उन्हे बस वही प्यार दे-दे।
जो उन्हों ने दिया हमे बेशुमार।

-


21 APR AT 20:16

मेरे महबूब मोहब्बत का तकाजा है यहीं।
तुम मेरे पास तो ठहरे पल भर ही सही।

-


4 SEP 2023 AT 21:50

लड़खड़ाते थे कदम मेरे मुझे चलना सिखाया है।
माँ के बाद गुरु ने हि मुझे जीना सिखाया हैं ।

कँहा था पहचान मुझे, इन अक्षरों का ज्ञान मुझे।
किताबों मे समा कर मुझे दुनियां दिखाया है।

गुरु से शिक्षा पाके हि "A P j" अब्दुल कलाम बने मिसाइल मैन ।
गुरु से पाके हि ज्ञान हमने चंद्रयान बनाया है ।

हम लड़के थे,लडकियां थी,पर गुरु ने हमें इंसान बनाया है।
गुरु ने हि हमें जीना सिखाया है ।

-


19 AUG 2023 AT 21:42

خود کو اتنا مصروف کـر لیا مینے.
کے اب تیری یادو کی گنجائش نا رہی.
زخمِ دل بھی اب بھر رہا ہے۔
اب تيرے وفا کی خواہش نا رہی۔

-


15 AUG 2023 AT 13:22

तिरंगे से वफा मुझको,मोहब्बत जान से ज्यादा ।
दिया पहचान ये मेरे धर्म और नाम से ज्यादा।

-


8 MAY 2023 AT 19:51

धरती का सीना चीर कर अनाज उगाते हैं।
अपनी मेहनत से ये हमें रोटी खिलाते हैं ।
जो पेट भर ते है लाखों इन्सानों का ।
वहीं किसान अक्सर भूखे सो जाते है।

-


28 APR 2023 AT 14:18

अब इस दिल को आदत हो गई है तन्हाई की।
अपनी यादो से कह दो के मेरी जानिब रुख ना करें।




اب اس دل کو عادت ہو گئی ہیـں تنہائیوں کی.
اپنی یـادو‌ں سـے که دو کے ميری جانب رخ نا کرے.

-


18 APR 2023 AT 15:44

اپنی زندگی کا مقصد فقط الله کی خوشنودی بنا لیں,
پھر آپ کبھی ذلیل رسوا اور پریشان نہیـــــں ہوں گے.

-


28 FEB 2023 AT 12:06







-


5 FEB 2023 AT 21:20

,,Afshi" ek khubsurat fiza hai.
Ruh ko jo taskeen de wo hawa h.
Meri jaan hamesha khush rahe.
Meri Tahe dil se yahi duaa hai.

-


Fetching Falak Shaikh Quotes