Bhaskar upadhyay ┬а (ЁЭРЛЁЭРвЁЭРЯЁЭРЮЁЭР░ЁЭРвЁЭРнЁЭРбastro)
2.0k Followers ┬╖ 9.4k Following

read more
Joined 13 June 2019


read more
Joined 13 June 2019
6 MAY 2023 AT 0:35

рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реА рдЧреЛрдж рдореЗрдВ, рдПрдХ рдиреАрдВрдж рд╕реЛрдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдВ ...!

-


22 APR 2023 AT 5:20

рдЖрдк рдЪрд▓реА рдЧрдИ рдЦреБрд╢реА рдЪрд▓реА рдЧрдИ рдЕрдм рд╣рдо рдИрдж рдирд╣реАрдВ рдорд╛рдирддреЗ..!
рдЖрдкрдХреЛ рдпрд╛рдж рдХрд░рддреЗ рд╣реИ.!

-


29 MAR 2023 AT 10:52

рдмрд╣реБрдд рдЪрддреБрд░ рд╣реЛрдВ рдЧрдпрд╛ рд╣реИрдВ рдЗрдВрд╕рд╛рди ЁЭС░ЁЭТПЁЭТФЁЭТХЁЭТВЁЭТИЁЭТУЁЭТВЁЭТО рдкрд░ рд▓рд╛рдЗрдХ рдХрд░рддрд╛ рд╣реИрдВ.. рдлрд┐рд░ рдХрд░рддрд╛ рд╣реИрдВ ЁЭТЗЁЭТРЁЭТНЁЭТНЁЭТРЁЭТШ рдЕрдЧрд░ рдХрд░рджреЛ ЁЭТЗЁЭТРЁЭТНЁЭТНЁЭТРЁЭТШ ЁЭТГЁЭТВЁЭТДЁЭТМ рдлрд┐рд░ рдХрд░рддрд╛ рд╣реИрдВ ЁЭТЦЁЭТПЁЭТЗЁЭТРЁЭТНЁЭТНЁЭТРЁЭТШ ..!

-


20 FEB 2023 AT 22:05

рдкреЛрд╕реНрдЯ рдкреНрдпрд╛рд░рд╛ рд▓рдЧрд╛ рдмрд┐рди рдЖрдкрдХреА рдЕрдиреБрдорддрд┐ рдЗрдВрд╕реНрдЯрд╛рдЧреНрд░рд╛рдо рдкрд░ рд╕рд╛рдЭрд╛ рдХрд┐рдпрд╛..!

-


7 JAN 2023 AT 23:09

рдХреЛрд╣рд░реЗ рдХреА рдЪрд╛рджрд░ рдореЗрдВ рд▓рд┐рдкрдЯрд╛ рд╣реБрдЖ
рдмрд╛рджрд▓реЛрдВ рдХреА рдУрдЯ рд╕реЗ рдЭрд╛рдВрдХрддрд╛ рд╣реБрдЖ
рдЪрд╛рдВрдж рдиреЗ рдХреБрдЫ рдХрд╣рд╛ рд░рд╛рдд рдиреЗ рдХреБрдЫ рд╕реБрдирд╛..!

-


27 NOV 2022 AT 19:46

рдЖрдЬ рдХрд╛ рдЪрд╛рдБрдж рдФрд░ рддреБрдореНрд╣рд╛рд░реЗ рдХрд┐рдпреЗ рд╡рд╛рджреЗ, рджреЛрдиреЛрдВ рдПрдХ рдЬреИрд╕реЗ рд╣реИ рдЖрдзрд╛ рдЕрдзреБрд░рд╛..!

-


22 OCT 2022 AT 17:32

рдирдЬрд░реЛрдВ рд╕реЗ рдУрдЭрд▓ рд╣реЛ рд░рд╣рд╛ рдерд╛ рд╕реВрд░рдЬ
рдлрд┐рд░ рднреА рдЙрд╕рдХреА рдЖрднрд╛ рдЫрд┐рддрд┐рдЬ рдореЗрдВ рдЭрд▓рдХ рд░рд╣реА рдереА.!

-


9 OCT 2022 AT 23:22

рдЖрдЬ рдЪрд╛рдВрдж рддреЛ рджрд┐рдЦрд╛ рдирд╣реА рдкреБрд░рд╛рдиреЗ рд╕реЗ рд╣реА рдХрд╛рдо рдЪрд▓рд╛рддреЗ рд╣реИ..!рдП рдЪрд╛рдВрдж рдХреЛрдИ рддрдХрддрд╛ рд╣реИ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рд░рд╛рдд рднрд░ рдЖрдЬ рдорди рдЙрджрд╛рд╕ рд╣реИрдВ

-


11 SEP 2022 AT 3:28

рджреЗрд░ рд░рд╛рдд рдЬрдм рд╕реЛрдиреЗ рдЬрд╛рддрд╛ рдЪреЗрд╣рд░рд╛ рд╕рд╛рдордиреЗ рдЖ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИрдВ
рдмреИрдареЗ рдЬрдм рд╣рдо рдЪрд╛рдВрдж рдирд┐рд╣рд╛рд░рдиреЗ рдЪрд╛рдВрдж рдмрд╛рджрд▓ рдореЗрдВ рдЫрд┐рдк рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИрдВ..!

-


12 AUG 2022 AT 22:03

рдореЗрд░реЗ рдЫрдд рд╕реЗ рджрд┐рдЦрддрд╛ рд╣реИ рдореБрдЭрдХреЛ рдЬреЛ рдЪрд╛рдВрдж
рд╕реБрдиреЛ рдЫрдд рдкрд░ рдЖрд╡реЛ рджреЗрдЦреЛ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рдирд┐рд╣рд╛рд░ рд░рд╣рд╛ рд╣реИрдВ рдХреНрдпрд╛ рдореИрдВ рдЪрд╛рдВрдж рдХреЛ рджреЗрдЦреВ рдЪрд╛рдВрдж рддреБрдордХреЛ рдирд┐рд╣рд╛рд░реЗ рддреБрдореНрд╣реЗрдВ рдмреБрд░рд╛ рддреЛ рдирд╣реАрдВ рд▓рдЧреЗрдЧрд╛.!

-


Fetching Bhaskar upadhyay Quotes