Ash Alex   (Heart collection ❤)
80 Followers · 21 Following

read more
Joined 20 April 2018


read more
Joined 20 April 2018
12 NOV 2023 AT 20:51

Salone se kanhaiya tumhari kya baat kru me..
Tum sab ke Swami ho tumhe or kitna yaad kru me..
Meri har swas tumhare naam ki ho, bs itni aas kru me, ki jeewan Mera tumhare charno me guzre isi ki ab baat kru me..
Ho jau tum me magan ab bs itni si iccha h.. Dede khud ko mujhe is sudama ki bs itni bikhsha h..

-


2 JUL 2023 AT 0:50

Ye kale badalo ka saya h jo kisi pr baras ke aaya h, ab aansu kisi k chupane the yaa!
Ye khud ro k aaya h.. kisi ka to gum tha Jo isne chupaya h.. kisi ka to gum tha Jo isne chupaya h..

-


15 MAY 2023 AT 21:04

Wo haar bhi kya chiz hai jo tumse mila karti h.. Meto haar ke bhi khud ko jeet jata hu... Tum rutha bada krti ho! me na jane kyu tumhe manata hu.. meto haar k bhi khud ko tumse jeet jata hu.. Lehro se sikha h mene sahil se kese milna h.. Hawao se jana h kb or kidhar niaklna h.. khiza ki saam ban jau me tum din ka ujiyara ban jana me har roj haru tum se or tum mujhe anjane me jitana..

-


29 MAR 2023 AT 21:57

Mene mujhse kehna chor dia h... Logo ki baato ko dil pr lena or unhe soch soch k Dil hi Dil me khamosh rehna chor dia h...
Ha puchte h wo, Ha puchte h wo un logo se mere bare me jinke saath mene rehna chor Diya h.. saath dena ho to do yaro humne to apna sansaar tod Diya h... Ab farak nhi padta duniya dari se... Abb farak nhi padta duniya dari se mere moh ne mera daman chor Diya h har wo rishte jinko sanjo kar rakhta tha me... un sab ne bohot pehle mujhe Tod Diya h ab kya dhundhte ho is khokhle insaan me... Ha tumhi se puchta hu ki kya dhundhte ho ab is khokhle insaan me... Is inaan ne to kbki duniya chor di h.. ab har chiz ki wajah ho jaruri to nhi h...

-


10 DEC 2022 AT 5:15

Nhi lot paoge kbhi ye soch bus soch hi to nhi..
Jo roj khud se puchte ho ye khauf h ya dard h jo chupa Betha h kahi.. Nadaniyon me hi sahi dhund launga tumko bhale dard ho or chahe ho dimag ka bharam koi...

-


18 NOV 2022 AT 23:22

Wo tham-te the mera haath apne haatho me or kehte the ye sbse Aziz h...
Aansu bhi na poch sake un haatho se jo ab tak tere karib h..

-


4 NOV 2022 AT 0:53

Bohot nibhae rishte humne dard or dukh hi pae humne ab jamana kehta h kya hi rishte nibhae tumne dusro k aansuo ki kimat nhi tumhe ab kese batate kitne aansu bahae humne... Tumko mile wo jo tum dusro k saath krte ho ye un sab ka kehna tha unhe kya pata kitno se aansu chupae humne tadap tadap kr reh jate the ki koi humdardi na de or aaj yahi kehte h kya rishte nibhae tumne.. jo tum sunte ho ya dekh pate ho kyu usi ki kimat lagate ho ye duniya dikhawe ki h mana magar kyu har andekhi chiz ko jhuthlate ho wo khuda bhi to nhi dikhta fir kyu use hakikat or mujhe jhuth batate ho kyu koste ho mujhe or chain se so jate ho... Kuch dabi hui bhi baate hoti h jo tum samajh nhi pate ho or kehte ho ye insaan hi esa h or fir mujhpe muskuraate ho..

-


9 OCT 2022 AT 7:06

Aasmano se tute jami ne thukraya..x2
Dekh lo sahab yahi wo jamana h jisne hamesha mujhe doshi thahraya..
Bhukhe the hum pyaas me ki wo wapas aaega jo keh ke gaya tha hamesha Mera.. saath nibhaega..
Na aaya wo Na usko hamari yaad hi aayi Sau martaba kaha tha usne Bhool Jana kambhakhat hume samajh na aayi...

-


11 SEP 2022 AT 23:54

Tune kaha tha me rahungi har pal chahe jo bhi waqt dikhaega.. duniya se samaaj se har us baat se lad jaungi jo mujhe tumse door karayega... Nhi dekhne h mujhe aansu in aankho me ab kabhi jo roye agar, to tumhe mujhe bura na koi or mil paega hasi dekhni h Ayaan mujhe wada kro in aankho se aansu kbhi na aaega...

-


7 SEP 2022 AT 17:41

Ek adhure khwaab si thi zindagi jo tujhse mil ke puri lagti h.. kitni bhi bate ho hamari hamesha adhuri lagti h... Na jane kya ho jata h mujhko har ek mulakaat ke baad me tu jitni milti h mujhe utni or jaruri lagti h...

-


Fetching Ash Alex Quotes