Arshad Shaikh  
0 Followers 0 Following

Joined 26 April 2024


Joined 26 April 2024
AN HOUR AGO

मुझे लाखों की जरूरत नहीं है ,
‌तुम करोड़ों एक हो ..!!🌹

-


6 MAY AT 8:40

वो मुझे हमेशा याद करती होगी,
ये बात मैं भुल नहीं पाता हूं ..!!
💔🥀😔

-


3 MAY AT 20:03

आंख का पानी और दिल कि कहानी ,
हर किसी के समझ नहीं आती ..!!
💔😔🥀

-


3 MAY AT 15:34

किसी को अपने जान से ज्यादा
चाहने का इनाम ,
दर्द और आंसु के अलावा कुछ
नहीं मिलता ..!😔

-


3 MAY AT 13:21

कितना अकेला हो जाता है वो शख्स ,
जिसे जानते तो बहुत लोग हैं ,मगर समझते कोई
नहीं...!!😔

-


2 MAY AT 22:43

ज़िंदगी में दो काम कभी मत करना
झूठे इंसान से मोहब्बत
और सच्चे इंसान से
टाईम पास...??

-


2 MAY AT 19:02

दूसरों को खास करने की चाह में;
अक्सर खुद को आम कर देता हूं ..🥀

कितना नादान है ये दिल ...😔

-


1 MAY AT 9:58

Aaj Tak kabhi kisi chiz ke liye
Nahi roya..?


Per ab ek ladki ne vo bhi sikha
Diya..?

-


30 APR AT 19:42

Aaj kabhi kisi chiz ke liye
Nahi roya...?

Per ab ek ladki ne vo bhi sikha
Diya...?

-


30 APR AT 12:51


बहुत बुरा हूं मैं ,

किसी अपने से सुना है..!!🥀🥀

-


Fetching Arshad Shaikh Quotes