Annu Tiwari ┬а (Bindiya...!)
238 Followers ┬╖ 122 Following

"Faith" - "Hope" - "Love" -"Life" ЁЯШК
Joined 29 September 2019


"Faith" - "Hope" - "Love" -"Life" ЁЯШК
Joined 29 September 2019
22 MAR AT 18:09


рд░рд╛рд╕реНрддрд╛ рдХрд╣рддрд╛ рд╣реИ рдЪрд▓рддреЗ рд░рд╣рдиреЗ рдХреЛ...
рдвреБрдврд╝рддрд╛ рд╣реИ рдард╣рд░рд╛рд╡ рдЖрдЬ рднреА рдХрд╣реАрдВ...
рдЪрд▓рддреЗ рдЪрд▓рддреЗ рдордВрдЬрд┐рд▓ рддреЛ рдорд┐рд▓рддреА рдирд╣реА...
рддрдЬреБрд░реНрдмреЗ рдХрд╛ рд╕рд╛рде рд░рд╣рддрд╛ рд╣реИ рдЙрдореНрд░ рднрд░ рдпрд╣реА..

-


1 OCT 2023 AT 8:49

рджрд┐рдЦрд╛рд╡реЗ рдХреА рдЗрд╕ рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдореЗ...
рд╕рдЪ рдмрд╣реБрдд рдЕрдХреЗрд▓рд╛ рд╣реИ...

рдореЗрд░рд╛ рд╕рд╛рде рдЬреЛ рдирд┐рднрд╛ рд░рд╣рд╛ рд╣реИ...
рд╡реЛ рдореЗрд░реА рдЦрд╛рдореЛрд╢рд┐рдпреЛрдВ рдХрд╛ рдШреЗрд░рд╛ рд╣реИ...

-


11 JUL 2023 AT 19:39


рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреА рд╣рдХреАрдХрдд рд╕реЗ рд╣рд░ рдХреЛрдИ рдЕрдирдЬрд╛рди рд░рд╣ рдЬрд╛рддрд╛ рд╣реИрдВ...!
рдХрднреА рдЕрдкрдиреЗ рддреЛ рдХрднреА рдкрд╛рд░рд╛рдпреЛрдВ рдореЗрдВ рд╣реА рдЙрд▓рдЭрд╛ рд░рд╣рддрд╛ рд╣реИрдВ...!!



-


22 FEB 2023 AT 21:39

рдХреБрдЫ рдЦреНрд╡рд╛рдм рдХреБрдЫ рдЙрдореНрдореАрджреЗ рдмрдВрдз рдЬрд╛рддреА рд╣реИ...
рд╣рд░ рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рдореЗ рдпреЗ рдЬрд╛рдиреЗ рдХреНрдпреЛрдВ рдЕрдкрдирд╛ рдШрд░ рдмрдирд╛рддреА рд╣реИ...


-


29 JAN 2023 AT 11:05

рдореЗрд░реЗ рдЕрдХреЗрд▓реЗрдкрди рд╕реЗ рдЙрд▓рдЭрд╛ рдореЗрд░реА рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХрд╛ рдлрд╕рд╛рдирд╛ рд╣реИрдВ...
рдореИ рдЕрдм рдореИрдВ рдирд╣реА рдпреЗ рдЬрд╛рдирддрд╛ рд╕рд╛рд░рд╛ рдЬрдорд╛рдирд╛ рд╣реИрдВ...

рдЗрд╕ рдХрд╣рд╛рдиреА рдХреЗ рдкреАрдЫреЗ рд╕рдлрд░ рд╕реБрд╣рд╛рдирд╛ рд╣реИрдВ...
рдореЗрд░реЗ рд░рд╛рд╕реНрддреЛрдВ рдХрд╛ рдЧрд╡рд╛рд╣ рдмрд╕ рдЙрдкрд░рд╡рд╛рд▓рд╛ рд╣реИрдВ...

рдПрдХ рдордВрдЬрд┐рд▓ рдХреА рддрд░рдл рдЖрдЧреЗ рднреА рдЬрд╛рдирд╛ рд╣реИрдВ...
рдХреБрдЫ рдирд╣реА рдореЗрд░рд╛ рдпрд╣рд╛рдБ рдпреЗ рдЕрдм рдореИрдВрдиреЗ рдорд╛рдирд╛ рд╣реИрдВ....

рдЙрдореНрдореАрдж рдХрд╛ рд╣рд┐рд╕реНрд╕рд╛ рднреА рдореЗрд░реЗ рдирд╕реАрдм рдХреЛ рд╣реА рдЖрдирд╛ рд╣реИрдВ...
рдЬреАрддреЗ рдХреИрд╕реЗ рдирд╕реАрдм рд╕реЗ рдЕрдм рдЕрдкрдиреЗ ,рдпреЗ рднреА рдЕрдлрд╕рд╛рдирд╛ рд╣реИрдВ...

рд╢рдмреНрджреЛрдВ рдХреЗ рдПрд╣рд╕рд╛рд╕ рдХреЛ рдореЗрд░реА рдЦрд╛рдореЛрд╢реА рдиреЗ рдЬрд╛рдирд╛ рд╣реИрдВ...
рдЦрд╛рдореЛрд╢реА рдХреБрдЫ рднреА рдирд╣реА рдореЗрд░реЗ рд╣рд░ рдЧрдо рдХрд╛ рдлрд░рдорд╛рдирд╛ рд╣реИрдВ...


-


21 JAN 2023 AT 20:40

рдПрдХ рдЙрдореНрд░ рдмрд┐рдд рдЧрдИ рдЦреБрдж рд╕реЗ рдЦреБрдж рдХреА рд▓рдбрд╛рдИ рдореЗ...
рдЕрдкрдиреЗ рджрд░реНрдж рдХреЛ рднреВрд▓ рдХрд░ рджреВрд╕рд░реЗ рдХреЗ рджрд░реНрдж рдХреЛ рдЕрдкрдирд╛рдиреЗ рдореЗ...

рдЕрдкрдирд╛ рджрд░реНрдж рдХрд╣реЗ рднреА рддреЛ рдХрд┐рд╕рдХреЛ,рдпреЗ рд╕рд╛рд░реА рджреБрдирд┐рдпрд╛ рд╣рд┐ рд╣реИ рджрд░реНрдж рдХреЗ рдЕрдВрдзреЗрд░реЛрдВ рдореЗ...
рдХрд╣рдиреЗ рдХреЛ рддреЛ рдмрд╣реБрдд рдЕрдкрдиреЗ рд╣реИ,рдкрд░ рдЖрдЬ рднреА рднреАрдбрд╝ рдореЗ рд╣рдо рдЦреБрдж рдХреЛ рдЕрдХреЗрд▓реЗ рд╣рд┐ рдкрд╛рддреЗ рд╣реИ...

рд╡рдХреНрдд рд╣реА рд╣реИрдВ рдЬреЛ рдЕрдкрдиреЗ рдЖрдк рд╕реЗ рдорд┐рд▓рд╛ рджреЗрддрд╛ рд╣реИ...
рд╡рд░рдирд╛ рд▓реЛрдЧреЛрдБ рдиреЗ рддреЛ рдмрд╕ рдкрд░рд╛рдпрд╛ рд╣реА рдмрдирд╛рдпрд╛ рд╣реИрдВ...

рд╕рдм рдХрд╣ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИ рдореБрдЭреЗ, рд╕рдмрдХрд╛ рдЦреНрдпрд╛рд▓ рд░рдЦрдирд╛ рддреБрдо...
рдХреЛрдИ рдпреЗ рдирд╣реА рдХрд╣рддрд╛ рдХреА рдЕрдкрдирд╛ рднреА рдЦреНрдпрд╛рд▓ рд░рдЦрдирд╛ рддреБрдо...

-


9 JAN 2023 AT 5:40

рд╣рдо рддреЗрд░реА рд░рд╛рд╣ рдкреЗ рдЪрд▓реЗ рдЕрдкрдиреЗ рдЖрдк рд╕реЗ рдорд┐рд▓ рдХреЗ...
рдпреЗ рдирдИ рд░рд╛рд╣ рдЕрдм рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд╣рд╛ рддрдХ рдЪрд▓ рдХреЗ...

рдпреВрдБрд╣реА рдХрд╣реА рдЕрдм рд╕рдлрд░ рдХреЗ рд░рд╛рд╕реНрддреЛрдВ рд╕реЗ рд╣реЛрдХреЗ...
рд╢рд╛рдпрдж рдлрд┐рд░ рд╡рд╣реА рдПрдХ рдЙрдореНрдореАрдж рдХреЗ рд╕рдлрд░ рдкреЗ...


-


30 NOV 2022 AT 14:37

рд╡рдХреНрдд рдХрд╛ рдкрддрд╛ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИ...
рд╡рд░рдирд╛ рдХреМрди рд╣реИ рдпрд╣рд╛рдБ рдЬреЛ рдмреБрд░рд╛ рд╡рдХреНрдд рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реИрдВ...
рдпрд╣рд╛рдБ рд╣рд░ рдореЛрдб рдкреЗ рдПрдХ рдирдпрд╛ рд░рд╛рд╕реНрддрд╛ рдорд┐рд▓рддрд╛ рд╣реИ...
рд╡рдХреНрдд рдХреЗ рд╣реА рднрд░реЛрд╕реЗ рдпрд╣рд╛рдБ рд╕рдмрдХрд╛ рдХрд░рд╡рд╛ рдЪрд▓рддрд╛ рд╣реИ...

-


4 OCT 2022 AT 10:56

рд╣рдХ рдирд╣реА рдЬреАрдиреЗ рдХрд╛ рдорд╛рд╕реБрдорд┐рдпрдд рдХреЛ
рдЗрд╕ рд░рдВрдЧ рдмрджрд▓рддреА рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдореЗ...
рдбрд░ рд▓рдЧрддрд╛ рд╣реИрдВ рдЕрдм
рдЕрдкрдиреЛ рдХреЛ рд╣реА рдЕрдкрдиреЛ рд╕реЗ...

рдЬрд╛рдиреЗ рдХреНрдпреЛ рдЕрдм рджрд┐рд▓реЛрдВ рдореЗ
рджрд┐рдорд╛рдЧ рд░рд╛рдЬ рдХрд░рддрд╛ рд╣реИ...
рдЬреЛ рдЕрдкрдиреЗ рд╢рдмреНрджреЛрдВ рд╕реЗ рдмрд╛рд░ рдмрд╛рд░
рдЕрдкрдиреЛрдВ рдХреЛ рд╣рд┐ рдЪреЛрдЯ рджреЗрддреЗ рд╣реИ...

-


29 SEP 2022 AT 12:38

рд╕рддреНрдп рд╣реА рд╕реБрдВрджрд░ рд╣реИ,рдЬреЛ рдкрд░рдорд╛рддреНрдорд╛ рдХреЛ рдкрд╕рдВрдж рд╣реИ...
рдЕрдВрддрд░ рдЖрддреНрдорд╛ рдХреА рдкрд╣рдЪрд╛рди рд╣реА рддреЛ рдкрд░рдорд╛рддреНрдорд╛ рд╣реИ...

рджреБрдГрдЦ рдХрд╛ рдХрд╛рд░рдг рдЭреВрда рд╣реИ рдЬреЛ рдкрд▓ рднрд░ рдХреА рдЦреБрд╢реА рд╣реИ...
рд╕рддреНрдп рдХреЗ рд╕рд╛рде рд╣реА рдЬреАрдирд╛ рддреЛ рдЕрд╕рд▓реА рдЦреБрд╢реА рд╣реИ...

-


Fetching Annu Tiwari Quotes