Alfiya shaikh ย  (Alfoo)
295 Followers ยท 282 Following

You Can Dream It๐Ÿ˜Ž You Can Do It ๐Ÿคž
Joined 5 April 2021


You Can Dream It๐Ÿ˜Ž You Can Do It ๐Ÿคž
Joined 5 April 2021
8 SEP 2023 AT 20:18

Fasle Chahe Kitne Bhi Ho,
Manzil Tak Pahoch Jayenge.

-


5 SEP 2023 AT 10:38

Tumhara bolna accha lagta hai,
Tumhara muskurana accha lag ta hai,
Tumhare sath bitya hova,
Her ek pal accha lagta hai...

-


5 SEP 2023 AT 2:08

Mushqil hota hai khud ko sambhalna,
Aasan nae hai mahefilo main muskuran๐Ÿ˜„

-


18 SEP 2021 AT 9:22

Log Kahete Hai Hum Aapke Sath Hai
Jab Zarurat Thi Uss Waqt Khud Ko Akela Paya๐Ÿ™ƒ

-


17 SEP 2021 AT 17:52

Kabhi Kabhi Lagta Hai Gum Ho Jaoun Kahi Kuch Dair Ke Liye
Dar Lagta Hai Fir Kahi Tu Pagal Na Ho Jaye ๐Ÿคญ

-


17 SEP 2021 AT 15:41

Pyar Ka Dusra Nam Shadi Hai

-


17 SEP 2021 AT 15:27

Waqt Or Log kab Badal Jaye
Andaza Nahi Laga Sate...๐Ÿ™ƒ

-


16 SEP 2021 AT 21:00

Ek Chah Hai Tujhe Chahne Ke Liye
Gairo Se Baat To Kiya Muh Tak Nae Dekhte...๐Ÿคญ

-


15 SEP 2021 AT 11:02

Her Waqt Sath Dene Wale
Akela Chod Chale Gaye
Jise Apna Mante The
Vo Bhi Dokha De Gaye...๐Ÿ™ƒ

-


14 SEP 2021 AT 12:10

Teri Ek Jhut Ki Vaja Se
Sabhi Batain Jhuti Lagni Lagi Hai..๐Ÿ™ƒ

-


Fetching Alfiya shaikh Quotes