Aditya Solanki ┬а (Aditya solankiЁЯШеЁЯШе)
61 Followers ┬╖ 15 Following

Try to write
Joined 23 February 2020


Try to write
Joined 23 February 2020
10 JAN 2022 AT 22:39

рдЬрд┐рд╕ рдиреЗ рд╣рд░ рд╡рдХреНрдд рд░рд┐рд╕реНрддреЛрдВ рдХреЛ рдмрджрд▓рддреЗ рджреЗрдЦрд╛ рд╣реИред......
рд╡реЛ рднрд▓рд╛ рдХрд┐рд╕реА рд╕реЗ рдХреНрдпрд╛ рдЙрдореНрдореАрдж рд▓рдЧрд╛ рд╕рдХрддрд╛ рд╣реИред.....

-


7 JAN 2022 AT 23:06

рдирд╛ рд╕рдореЗрдЯреЛ рдореБрдЭреЗ рдореИрдВ рдмрд┐рдЦрд░рд╛ рд╣реБрдЖ рд╣реВрдВред....
рдЬрд╛рдирддрд╛ рд╣реВрдВ рд╕рдореЗрдЯреЛрдЧреЗ рднреА рддреЛ рд╕рд┐рд░реНрдл рдЬрд▓рд╛рдиреЗ рдХреЗ рд▓рд┐рдПред.....

-


7 JAN 2022 AT 13:22

рд╣рд░ рдмрд╛рд░ рдХреЛрд╢рд┐рд╢ рдирд╛рдХрд╛рдорд┐рдпрд╛рдм рд░рд╣реА рд╣реИ рдореЗрд░реАред.....
рдкрд╣рд▓реЗ рддреБрдЭреЗ рдкрд╛рдиреЗ рдХреА рдФрд░ рдЕрдм рддреБрдЭреЗ рднреБрд▓рд╛рдиреЗ рдХреАред.....

-


16 DEC 2021 AT 2:39

рдХреБрдЫ рдРрд╕рд╛ рд╣реИ рднреА рдирд╣реАрдВ рд╣рдорд╛рд░реЗ рджрд░рдорд┐рдпрд╛рдиред....
рдлрд┐рд░ рднреА рд▓реЛрдЧ рдмрд╛рджрдирд╛рдо рдХрд░рддреЗ рд╣реИрдВ рдирд╛рдо рддреЗрд░рд╛ рд▓реЗрд▓реЗ рдХрд░ред.....

-


15 DEC 2021 AT 0:09

рд╢реБрдХреНрд░ рдЧреБрдЬрд╛рд░ рд╣реВрдВ рдореИрдВ рддреЗрд░рд╛ рдпреЗ рдЦреБрджрд╛ред.....
рддреВрдиреЗ рдореЗрд░реЗ рдЕрдВрджрд░ рдХреЗ рд╢реЛрд░ рдХреЛ рдЪрд╛рд░ рджрд┐рд╡рд╛рд░реА рдореЗрдВ рдХреИрдж рдХрд░ рджрд┐рдпрд╛ред ....

-


11 DEC 2021 AT 3:15

рдмрд╣реБрдд рдХреЛрд╢рд┐рд╢ рдХрд░рддрд╛ рд╣реВрдВ рдХрд┐ рдирд┐рдХрд▓ рдЬрд╛рдКрдВ рдЙрд╕рдореЗрдВ рд╕реЗ рджреВрд░ рдХрд╣реАрдВред....
рдордЧрд░ рдХрдордмрдЦреНрдд рдпрд╛рджреЗрдВ рдЙрд╕рдХреА рдореЗрд░рд╛ рдкреАрдЫрд╛ рдЬреЛ рдирд╣реАрдВ рдЫреЛрдбрд╝рддреАред.....

-


10 DEC 2021 AT 2:44

рдЫреЛрдбрд╝ рдЖрдпрд╛ рдореИрдВ рд╡реЛ рд╕рд╛рд░реЗ рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рдкреАрдЫреЗ
рдЬреЛ рдореБрдЭреЗ рд╕рддрд╛рдпрд╛ рдХрд░рддреЗ рдереЗред....

-


4 DEC 2021 AT 23:49

рдмреИрда рдХреЗ рдЬреА рднрд░ рдХреЗ рд░реЛрдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдВред....
рдЕрдкрдиреЗ рджрд░реНрджреЛрдВ рдХреЛ рдХрд┐рд╕реА рдЦрд╛рд╕ рдХреЛ рд╕реБрдирд╛рдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдВред.....
рдПрдХ рдХрд╕рдХ рд╕реА рд╣реИ рдореЗрд░реЗ рд╕реАрдиреЗ рдореЗрдВ рдЬреЛ рдкрд▓ рдкрд▓ рдорд╛рд░рддреА рд╣реИред....
рд╕рдм рдХреБрдЫ рднреБрд▓рд╛ рдХреЗ рдмрд╕ рдЬреАрдирд╛ рдЪрд╛рд╣рддрд╛ рд╣реВрдВред....

-


1 DEC 2021 AT 10:14

рдЙрд╕реЗ рдпреВрдВ рдЧрд╛рд▓реА рдирд╛ рджреЛ рдЬрдорд╛рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЛ
рд╡реЛ рдЗрддрдирд╛ рднреА рдмреБрд░рд╛ рдирд╣реАрдВ рд╣реИред....
рд╡рдХреНрдд рдХреЗ рдЖрдЧреЗ рд╣реИ рдордЬрдмреВрд░ рд╡реЛ рдореБрдЭреЗ рднреВрд▓рд╛ рдирд╣реАрдВ рд╣реИред...
рдХреБрдЫ рдордЬрдмреВрд░рд┐рдпрд╛рдВ рд░рд╣реАрдВ рд╣реИрдВ рдЙрд╕рдХреАред...
рдордЧрд░ рд╡реЛ рдмреЗрд╡рдлрд╝рд╛ рдирд╣реА рд╣реИред...

-


1 DEC 2021 AT 2:08

рдЬрд┐рдХреНрд░ рд╣реБрдЖ рдЬрдм рдЖрдЬ рдЙрдирдХрд╛ рддреЛ рджрд┐рд▓ рдХреЗ рддрд╛рд░ рдЖрдкрд╕ рдореЗрдВ рдЯрдХрд░рд╛рдиреЗ рд▓рдЧреЗред....
рдПрдХ рдЕрд░рд╕рд╛ рд╣реБрдЖ рдерд╛ рдЬрд┐рд╕реЗ рднреВрд▓реЗ рд╡реЛ рдпрд╛рдж рдЖрдиреЗ рд▓рдЧреЗред...
рд╢рд╛рдВрдд рд╕реЗ рдмреИрдареЗ рдереЗ рдХрдИ рд╕рдордВрджрд░ рдореБрдЭрдореЗрдВред....
рдирд╛рдо рд╕реБрдирддреЗ рд╣реА рдЙрдирдХрд╛ рд╣рд┐рд▓реЛрд░реЗ рдЦрд╛рдиреЗ рд▓рдЧреЗред....

-


Fetching Aditya Solanki Quotes