13 MAR 2017 AT 23:34

story ....

_ DATA _

Notification aya ki shadi.com per jis ladke ko Riya ne request di thi.. Usne accept ker li hai..Kbc me no to nahi aya tha..but khushi kuchh waisi hi thi. Formal baton se shuru hoker bewajh ki chhoti chhoti baton me ratein katne lagi..dheere-2 dono k mobile DATA me ek dusre k pics vedio or recodings data se jagah bharne lagi or normal si us ladki ko Rishbh nam k ladke ne 'Special girl' ki degree se nawaz diya Response me wo bus online rehkr kuchh dots...bhej pati Or offline hone per bewajah hasti huyi payi jati..Sab kuchh theek chal raha tha ki achanak riya ka dil ghabra raha tha..kyuki ghar me ab uski shadi ka jikra serious ho raha tha.. Sochti rahi kaise bole sab wo rishbh se..But himmat kerke ladkhadate shabdo se usne bol diya.. Or jawab me rishab ne jo jawab diya..usne riya k dil ko online se offline data sabme corrupt ghoshit ker diya..royi wo msg type krtey-2 Or jawab de diya..''its okay...''khud ko roktey-2 Or Rishbh ne ye bhi keh diya ki ''shadi jaisi to bat humare beech kbhi hui hi nahi or ladki tum ho sabse special Isme koi Do rahe bhi nahi...
Doston Data apka ho ya device ka..its so imp so..think twice beware before using it....
Thanx

- Supriya Yadav Saps