Prajjwal Bansal ┬а (BЁЯТЩTTЁЯТЩM HEARTтЬН┬о)
419 Followers ┬╖ 685 Following

read more
Joined 17 February 2017


read more
Joined 17 February 2017
11 JUL 2021 AT 22:41

Emojis were made to express the emotions... unfortunately, mostly used in hiding them!!

-


30 JUN 2021 AT 0:08

Don't be sad...
You can't win at every situation of life...
Life defeat you to push towards higher opportunities...
And make you more thirsty to win that opportunity...

-


29 JUN 2021 AT 16:32

A speech can do more harm to society than a Gun...
But still that is free and don't even need a licence of authenticity...

-


28 JUN 2021 AT 22:15

рд╢реБрдХреНрд░рд┐рдпрд╛ рдХрд╣рдирд╛ рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреЛ
рдЕрдЧрд░ рдЬрдЦреНрдореА рд╣реЛ рдХрдо рдЙрдореНрд░ рдореЗрдВ рд╣реА...
рддрдЬреБрд░реНрдмрд╛ рдХрдорд╛рдпрд╛ рд╣реЗ рддреБрдордиреЗ рдХреА рдЕрд╕рд▓ рдореЗрдВ..
рдорд░рд╣рдо рдХреМрди рд▓рдЧрд╛рддрд╛ рд╣реИ рдФрд░ рдирдордХ рдХреМрди..редред

-


24 JUN 2021 AT 23:53


рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рд░рд╣рддреЗ рдЪрд╛рд╣реЗ рдЬреБрджрд╛ рд╣реЛ рдЬрд╛рдП...
рдХреНрдпреБрдХреА рдЬреБрдбрд╝реЗ рд╣реБрдП рд╣реЗ рдЗрд╕ рд╕рдВрд╕рд╛рд░ рд╕реЗ...
рд▓реЗрдХрд┐рди рдЬрдм рдореБрдХреНрдд рд╣реЛрдЧреЗрдВ рдпрд╣рд╛рдВ рд╕реЗ...
рддреЛ рдШреБрд▓ рдЬрд╛рдпреЗрдВрдЧреЗ рдПрдХ рджреВрд╕рд░реЗ рдореЗрдВ...

-


19 MAY 2021 AT 10:17

Ever tried to capture the air....
Even after capturing it...
You won't be satisfied...
A fear of loosing will always be there...

Let the air free and create suitable atmosphere for it...
It will always surround you...

Same is with LOVE...

-


17 MAY 2021 AT 0:13

рдХрд╛рд╢ рдХрднреА рд╣рдо рджрд┐рдорд╛рдЧ рдкреЗ рднреА рд▓рдЧрд╛рдо рд▓рдЧрд╛ рдкрд╛рддреЗ...
рд╢рд╛рдпрдж рддрдм рд╣реА рд╣рдо рд░рд┐рд╢реНрддреЛрдВ рдХреЛ рдмрд┐рдирд╛ рддреЛрд▓реЗ рдорд╣рд╕реВрд╕ рдХрд░ рдкрд╛рддреЗ...
рд╣рд╡рд╛рдУрдВ рдХреА рддрд░рд╣ рдмреЗрдЦреМрдл рдмрд╣рддреЗ рдЖрд╕рдорд╛рди рдХреЗ рдиреАрдЪреЗ...
рдХреНрдпрд╛ рдкрддрд╛ рддрдм рд╣рдо рдЦреБрдж рдХреЛ рдЙрд▓рдЭрд╛рдирд╛ рд╣реА рднреВрд▓ рдЬрд╛рддреЗ...

-


16 MAY 2021 AT 1:41

рдЖрдЬ рджрд░рд╡рд╛рдЬреЛрдВ рдХреА рджрд╕реНрддрдХ рдирд╣реА...
рдореЛрдмрд╛рдЗрд▓ рдХреА рдШрдВрдЯрд┐рдпрд╛рдВ рд╕реБрдирд╛рдИ рджреЗрддреА рд╣реИ...
рдирд╛рдЬрд╛рдиреЗ рдХрд┐рддрдиреЗ рд▓рдмреНрдЬрд╝ рдЗрдВрддрдЬрд╛рд░ рдореЗрдВ рд░рд╣ рдЧрдП....
рдХрд┐рддрдиреА рдЖрдВрдЦреЗрдВ рдмрд╕ рд╕рдкрдиреЗ рджреЗрдЦрддреЗ рд░рд╣ рдЧрдИ...
рдХрд┐рддрдиреЛ рдХреА рд╕реЛрдЪ рдореЗрдВ рдмрд╕ рдпрд╣реА рд░рд╣ рдЧрдпрд╛...
рдХрд╛рд╢ рд╡реЛ рдкрд▓ рд╕рд╣реА рд╕реЗ рдЬреАрд▓реЗрддреЗ рдЙрдирдХреЗ рд╕рд╛рде

-


14 MAY 2021 AT 0:13


рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рдХреЗ рд╣рд░ рдореЛрдбрд╝ рдкрд░...
рдЬрд╝рдЦреНрдо рднреА рдорд┐рд▓реЗрдВрдЧреЗ ...
рдорд░рд╣рдо рднреА...
рд╢рд╛рдпрдж рдорд░рд╣рдо рднреА рдЬрд╝рдЦреНрдо рджреЗ...
рдФрд░ рдЬрд╝рдЦреНрдо рдорд░рд╣рдо рд▓рдЧрд╛рдП...

-


20 APR 2021 AT 8:11

Even every hospital have a temple ....
An extra bed can be made in place of that...
But that won't give hopes to the relative and won't help them to be patient...
Everyone has it's own purpose... Other can't deliver that purpose...

-


Fetching Prajjwal Bansal Quotes